• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile

क्या यहां पर होने वाली है आलिया रणवीर की शादी ?

बॉलीवुड एक्टर्स अपनी शादी के लिए बेहद खास लोकेशन चुनते हैं, ऐसे में रणबीर और आलिया की शादी एक बार फिर से चर्चा का विषय बनी है।
author-profile
Published -04 Apr 2022, 11:19 ISTUpdated -06 Apr 2022, 17:04 IST
Next
Article
alia and ranbir kapoor marriage

रणबीर और आलिया बॉलीवुड के सबसे चहेते कपल्स में से एक हैं। ऐसे में फैंस लंबे समय से दोनों की शादी का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, अब ऐसा लगता है कि इंतजार की घड़ियां खत्म हो चुकी हैं। रणबीर और आलिया जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। पिछले काफी समय से दोनों की शादी के कयास लगाए जा रहे थे, मगर अब कोई पक्की तारीख सामने नहीं आई थी। 

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो दोनों की शादी के लिए अप्रैल के महीने को चुना गया है, जहां परिवार और करीबी दोस्तों के बीच आलिया और रणबीर सात फेरे लेंगे। आइए आज के इस आर्टिकल में जानते हैं। आलिया और रणबीर की शादी से जुड़ी डिटेल्स के बारे में, जिसे सुनकर आलिया या रणबीर के फैंस बेहद एक्साइटेड होंगे। 

अप्रैल के मिड में हो सकती है शादी- 

when ranbir and alia getting married

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर और आलिया अप्रैल के मीड में शादी कर सकते हैं। माना जा रहा है कि इस शादी के लिए 13, 14 और 15 अप्रैल की तारिखों को चुना गया है। इस बीच कुछ दिनों पहले रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर को सेलिब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के स्टोर में स्पॉट किया गया, वहीं मनीष मल्होत्रा भी कई बार रणबीर कपूर के घर के सामने आते-जाते देखे गए हैं। इन सभी खबरों से यह अंदाजा लगाया जा रहा है, कि रणबीर और आलिया की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं। दोनों ने अपनी फिल्मों की शूटिंग भी कंप्लीट कर ली है, जिस कारण अभी दोनों अपने काम से बिल्कुल फ्री हैं।

इसे भी पढें- अगले साल तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं ये बॉलीवुड सितारे

रणबीर और आलिया का वेडिंग वेन्यू- 

ranbir kapoor and alia bhatt wedding date

रणबीर और आलिया बाकी सेलेब्स की तरह डेस्टिनेशन वेडिंग नहीं कर रहे हैं। सूत्रों की मानें तो, इस शादी के लिए मुंबई के चेंबूर में स्थित 'आरके हाउस' को चुना गया है। जबकि, इससे पहले यह अंदाजा लगाया जा रहा था कि दोनों राजस्थान के उदयपुर में शादी करेंगे। हालांकि, अब ऐसा माना जा रहा है कि आलिया और रणबीर का परिवार मुंबई में ही इस शादी को प्लान कर रहा है। 

खबरों की मानें तो रणबीर अपनी शादी के इस खास दिन को लेकर काफी इमोशनल हैं। क्योंकि, उन्हें इस वक्त अपने पिता ऋषि कपूर की बहुत याद आ रही है। यही वजह है कि रणबीर आलिया के साथ वहां शादी करना चाहते हैं, जहां पर उनके पिता ऋषि कपूर और मां नीतू कपूर ने सात फेरे लिए थे।

वेडिंग वेन्यू को लेकर नहीं है पुख्ता जानकारी- 

कुछ दिन पहले यह कयास लगाए जा रहे थे कि आलिया और रणबीर रा के हाउस में शादी करेंगे, लेकिन अब वेडिंग वेन्यू को लेकर एक नई खबर सामने आई है। माना जा रहा है कि आलिया और रणबीर बांदरा के पाली हिल में स्थित वास्तु बिल्डिंग को चुना गया है। बॉलीवुड की इस खास वेडिंग को लेकर इतना बज बना हुआ है कि हर मीडिया हाउस से अलग-अलग खबरें निकल कर सामने आ रही हैं। लेकिन अभी तक कुछ भी ऑफीशियल नहीं हो पाया है।  

आलिया की फैमली को है शादी की जल्दबाजी- 

खबरों की मानें तो आलिया भट्ट के नाना नरेंद्रनाथ राजदान की तबियत कुछ दिनों से बेहद खराब चल रही है, ऐसे में आलिया का परिवार यह चाहता है कि जल्द से जल्द आलिया और रणबीर शादी हो जाए। 

इसे भी पढ़ें- फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' से आलिया ने रिलीज किया अपना पहला लुक

रणधीर कपूर ने किया शादी की खबरों से इंकार- 

 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Randhir Kapoor (@dabookapoor)

बता दें कि विरल भयानी से बातचीत में रणबीर के ताऊ जी रणधीर कपूर से जब शादी की खबरों को लेकर सवाल किया गया, तब रणधीर ने कहा कि उन्हें शादी से जुड़ी कोई भी जानकारी नहीं है। इसके अलावा कई मीडिया चैनल्स भी रणबीर और आलिया की शादी की तारीख को लेकर पुख्ता तौर पर कुछ भी नहीं कह रहे हैं। 

रणबीर और आलिया की शादी में ये गेस्ट हो सकते हैं शामिल- 

 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

खबरों की मानें तो आलिया के करीबियों में करण जौहर, सैफ अली खान, करीना कपूर, अर्जुन कपूर, सारा अली खान, करिश्मा कपूर और वरुण शामिल हो सकते हैं।

तो ये थीं आलिया और रणबीर की शादी से जुड़ी अहम जानकारियां, आपको हमारा यह आर्टिकल अगर पसंद आया हो तो इसे लाइक और शेयर करें, साथ ही ऐसी जानकारियों के लिए जुड़े रहें हर जिंदगी।

Image Credit- Instagram

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।