• + Install App
  • ENG
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile

जानें क्यों आलिया को रणबीर के कंधे पर सिर रखने पर आ रही थी शर्म?

18 साल पहले संजय लीला भंसाली की फिल्म 'बालिका वधू' के लिए रणबीर-आलिया ने फोटोशूट करवाया था। अब वे तस्वीरें वायरल हो रही हैं।
author-profile
Next
Article
ranbir alia throwback picture slb

एकता कपूर के फेमस टीवी सीरियल ‘बालिका वधू’ के बारे में तो आपने सुना ही होगा। एक वक्‍त था जब यह सीरियल इतना पॉपुलर था कि फेमस फिल्‍म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने इस पर एक फिल्‍म बनने की सोच ली थी। मजे की बात तो यह है कि इस फिल्‍म के लिए उन्‍होंने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को चुना था। फिल्‍म के लिए एक फोटोशूट भी करवाया गया था। इस बारे में बहुत कम लोग जानते हैं और अब जब आलिया और रणबीर शादी के बंधन में बंध चुके हैं, तो ये तस्वीर वायरल हो रही है। आलिया इसे लेकर अतीत में बात भी कर चुकी हैं, तब उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि साल 2004 में उन्होंने डिब्बा बंद हुई इस फिल्म के लिए रणबीर के साथ फोटोशूट करवाया था। 

इसे भी पढ़ें: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की तरह ही Cute है उनकी लव स्टोरी, देखें तस्वीरें

11 साल की थीं आलिया और 20 साल के थे रणबीर 

ranbir alia throwback picture

‘बालिका वधू’ टीवी सीरियल में राजस्थान में होने वाले बाल विवाह की कहानी दिखाई गई थी। इसी तर्ज पर संजय लीला भंसाली ने आलिया और रणबीर को लिया था। आलिया ने एक इंटरव्‍यू के दौरान बताया, ‘रणबीर को मैं तब से जानती हूं जब मैं 11 साल की थी। टीवी सीरियल ‘बालिका वधू’ का फिल्‍म सीक्वेंस बन रहा था और संजय लीला भंसाली ने इसके लिए मुझे चुना था। उस वक्‍त रणबीर 20 वर्ष के थे और संजय जी को फिल्‍मों में असिस्‍ट कर रहे थे। फोटोशूट पर हम पहली बार हम मिले थे। रणबीर बेहद हैंडसम थे और मुझे बोला गया था कि मुझे उनके कंधे पर सिर रखना है। ऐसा करने में मुझे बेहद शर्म आ रही थी पर मैं किसी को बोल नहीं पाई।' 

आलिया के फैन पेज ने ट्विटर पर शेयर की तस्वीर

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का जश्न उनके फैंस अब तक मना रहे हैं। आपको बता दें कि यह थ्रोबैक तस्वीर आलिया के फैन पेज ने ही ट्विटर पर शेयर की है। Alia's Planet नाम के ट्विटर हैंडल ने दो तस्वीरों का कोलाज बनाकर शेयर किया था। इसमें एक तरफ आलिया और रणबीर की मेहंदी फंक्शन की तस्वीर है और दूसरे में दोनों की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर है, जिसे फ्रेम किया गया है। इस तस्वीर में सफेद कुर्ते में दिखाई दे रहे रणबीर के कंधे पर छोटी सी आलिया ने सिर रखा हुआ है।

इसे भी पढ़ें: 4 फेरों से लेकर मेहंदी डिजाइन तक, जानें आलिया भट्ट की शादी से जुड़ी दिलचस्प बातें

Recommended Video


14 अप्रैल को परिणय सूत्र में बंधे थे दोनों

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर काफी समय से एक-दूसरे को डेट करने के बाद आखिरकार 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध गए थे। दोनों की शादी की खबरों ने कई बार खलबली मचाई और अब जब इस महीने दोनों की शादी की तस्वीरें वायरल हुई, तो उनके फैंस काफी खुश थे। इस शादी का इंतजार लंबे समय से लोग कर रहे थे। उनकी शादी में सिर्फ उनके करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। आलिया की मेहंदी से लेकर गहनों तक में 8 नंबर कनेक्शन, जो रणबीर का लकी नंबर है, नजर आया। मेहंदी के डिजाइन में इनफिनिटी यानी 8 नंबर का साइन दिखाई दिया , तो मंगलसूत्र के डायमंड लॉकेट में भी 8 का साइन बना हुआ दिखा।  

गौरतलब है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अब जल्द ही आयान मुखर्जी की फिल्‍म 'ब्राह्मास्‍त्र' में एक साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म का फर्स्ट लुक भी शेयर किया जा चुका है और गाना 'केसरिया' दोनों की शादी से ठीक एक दिन पहले ही आया था।

Image Credit : Instagram@aliabhatt & twitter@alia'splanet

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।