Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    सोशल मीडिया पर वायरल हुए ये वीडियोज दिखाते हैं कि 'म्हारी छोरियां छोरों से कम नहीं'

    इस आर्टिकल में हम आपके लिए लेकर आए हैं कुछ ऐसे वीडियो जिन्हें देख आपका मन खुश हो उठेगा।   
    author-profile
    Updated at - 2022-12-29,17:50 IST
    Next
    Article
    inspiring viral videos women

    हम अक्सर लोगों को कहते सुनते हैं कि महिला और पुरुष में कोई अंतर नहीं होता है लेकिन क्या हम इस बात को मानते भी हैं? आज भी बहुत से लोगों के लिए एक महिला के लिए अलग नियम और अपेक्षाएं होती हैं। हालांकि यह बदलाव की प्रक्रिया जारी है और लगातार अलग-अलग रूपों में हमारे सामने आती है। 

    अब आप सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो को ही देख लिजिए। कुछ ऐसे ही वीडियो हम आज आपके लिए लेकर आए हैं जिसे देख आप भी कहेंगे  कि 'म्हारी छोरियां छोरों से कम नहीं।'

    ट्रक चलाती महिला ने जीता था लोगों का दिल 

     

    आमतौर पर आपने ट्रक चलाते हुए पुरुषों को ही देखा होगा लेकिन इसका मतलब यह बिल्कुल भी नहीं है कि महिलाएं ट्रक नहीं चला सकती हैं। इस वीडियो को आईएएस अवनीश शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया था जिसके बाद देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया था। इस वीडियो का वायरल होना बताता है कि हमारा समाज महिलाओं की भागीदारी से खुश होता है। 

    इसे भी पढ़ेंः 16 हजार किलोमीटर बिना रुके जहाज उड़ाकर जोया अग्रवाल ऐसे बनी पायलट, आप भी लें इंस्पिरेशन

    बेटी को सीने से लगाकर की रैंप वॉक 

     

    अलीशा गौतम उरांव एक आदिवासी फैशन के दौरान रैंप वॉक पर अपनी बेटी को लेकर उतरी थीं जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई रही है। ऐसा पहली बार नहीं है वो पहले भी कई फैशन शो में हिस्सा रह चुकी हैं। उनका बेटी को गोद में लेकर गोद में उतरना दिखाता है कि आत्मविश्वास के साथ सब कुछ हासिल कर सकती हैं। 

    मिलिए असली Champions से 

     

    यह वायरल वीडियो कुछ समय पहले ही सामने आया था जिसमें महिला हॉकी टीम Champions गाने पर डांस करती नजर आ रही है। यह वीडियो एफआईएच महिला नेशन्स कप जीतने के बाद का है।  इस इवेंट में जीत हासिल करने के भारत भारतीय महिला हॉकी टीम ने साल 2023-24 में होने वाले प्रो लगी में अपनी जगह बना ली है। 

    इसे भी पढ़ेंः 22 साल की उम्र में IAS बनने वाली Smita Sabharwal से आप भी ले सकती हैं इंस्पिरेशन

    लोगों ने तो इन वीडियोज को इंटरनेट पर बहुत पसंद किया था। आपको इनमें से कौन वीडियो सबसे अच्छा लगा यह हमें इस आर्टिकल के कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं। 

    अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

    Photo Credit: Imaga Grab/Twitter 

    बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

    Her Zindagi
    Disclaimer

    आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।