बेहद दिलकश अंदाज में बॉलीवुड फैशनीस्ता सोनम कपूर ने कान फिल्म फेस्टिवल 2019 में एंट्री कर ली हैं। उनकी पहली झलक भी देखने को मिल गई है। कान फिल्म फेस्टिवल की 6वें दिन सोनम कपूर को रेड हॉट लुक में देखा गया। हालाकि यह उनका रेड कार्पेट लुक नहीं था मगर, वह इस लुक में बेहद मनमोहक नजर आ रही थीं। आपको बता दें कि इस बार सोनम कपूर कान फिल्म फेस्टिवल में काफी लेट पहुंची हैं। मगर, उनका जल्द ही रेड कार्पेट लुक भी देखने को मिलेगा। आपको बता दें कि सोनम कपूर अपनी पहली ही झलक के साथ कान फिल्म फेस्टिवल में छा गई है। मगर, अपने इस फर्स्ट लुक से पहले ही वह काफी गुस्सा भी नजर आईं। 

Sonam Kapoor First Red Hot Look At Cannes

maisonvalentino  फैशन ब्रांड की डिजाइन की हुई हॉट रेड वैलेंटीनों ड्रेस में सोनम कमाल की लग रही हैं। उनकी जो तस्वीरें सामने आई हैं उनमें उन्होंने फ्लोर लेंथ मल्टी रफल्ड लेयर डीटेलिंग और हाई नेक लुक वाले शीर रेड गाउन को बहुत ही एलिगेंट तरीके से कैरी किया हुआ है। मिनिमल मेकअप और गुलाबी ब्लशऑन उनके इस लुक को और भी संवार रहे हैं। वह एक तस्वीर में चॉपार्ड के परफ्यूम के साथ नजर आ रही हैं। 

आपको बता दें कि सोनम कपूर की इस पहली झलक से पहले उनका गुस्सा एक्टर विवेक ओबेरॉ पर फूट पड़ा था। विवेक ने ऐश्वर्या का एक मीम अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर करते हुए ऐश्वर्या का मजाक उड़ाया था जिस पर सोनम ने कमेंट करते हुए उन्हें ‘‘disgusting and classless’ कहा है। 

सोनम कपूर के इस रुख से बॉलीवुड के कई स्‍टार्स सहमत हैं और कई स्‍टार्स ने विवेक के इस ट्वीट पर उनको भला बुरा कहा है। अपनी सफाई देते हुए विवेक ओबेरॉय ने कहा, ‘पहली नजर में जो मजाक खतरनाक लगता है वह सभी के लिए नहीं होता मैं 10 सालों से 2000 से भी ज्‍याद अनप्रिवलिज्‍ड लड़कियों को इम्‍पावर करने में लगा हुआ हूं। मैं किसी महिला का अपमान करने की सोच भी नहीं सकता मगर, मेरे ट्वीट से अगर किसी महिला को दुख पहुंचा है तो मैं माफी चाहता हूं। मैंने अपना पोस्‍ट डिलीट कर दिया है।’