देश के सबसे बड़े बिज़नेसमेन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी होने वाली है। ईशा अंबानी की शादी के कार्ड छप चुके हैं और उनका शादी का सबसे पहला न्यौता बप्पा को मिला है। नीता अंबानी अपने पति मुकेश अंबानी सास कोकिलाबेन अंबानी और छोटे बेटे अनंत के साथ सिद्धिविनायक पहुंची।

ईशा अंबानी की शादी के कार्ड अब मेहमानों को जाने शुरु हो चुके हैं। वैसे आपको ये भी बता दें कि इससे पहले 21 सितंबर को इटली में ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की सगाई हुई थी। मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में ही शादी के जश्न मनाए जाएंगे। आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी से पहले ईशा अंबानी की शादी मुकेश अंबानी के खास दोस्त अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से होगी। 

isha ambani wedding card nita ambani visit siddhivinayak

अंबानी परिवार इस खास मौके पर ट्रेडिशनल लुक में दिखा। नीता अंबानी ने मस्टर्ड कलर का सूट पहना था जिसके साथ उन्होंने डिज़ाइनर रेड दुपट्टा लिया था। ये तो हम आपको पहले भी कई बार बता चुके हैं कि नीता अंबानी हर शुभ मौके पर लाल रंग के कपड़े पहनती हैं। अंबानी परिवार के हर रीति-रिवाज़ को निभाने वाली नीता अंबानी की बेटी की शादी भी ट्रेडिशनल ही होगी। गोल्डन एम्ब्रॉयडरी वाला नीता अंबानी का ये मस्टर्ड कलर सूट और उसके साथ ये लाल दुपट्टा इस मौके के लिए परफेक्ट ऑपशन था। नीता अंबानी का ये शरारा सूट अंबानी परिवार को पसंद करने वाले सभी फैंस को पसंद आ रहा है। 

Read more: ईशा अंबानी की ज्वैलरी का दाम जानकर आप हो जाएंगें हैरान

isha ambani wedding card nita ambani visit siddhivinayak with family

ईशा अंबानी की बेटी की शादी 12 दिसंबर को इसी साल होने वाली है। नीता अंबानी सिद्धिविनायक में बप्पा के पास बेटी की शादी का कार्ड लेकर अपने परिवार के साथ पहुंची थी। नीता अंबानी की सास कोकिला बेन अंबानी ने मर्जेंटा पिंक साड़ी पहनी थी और उनके हाथ में एक खूबसूरत सा हैंडबैग भी था। मुकेश अंबानी अपनी बेटी ईशा अंबानी का शादी का कार्ड लेकर जब सिद्धिविनायक पहुंचे तो वो अपने ट्रेडिशनल लुक में ही थे। सफेद रंग का कुर्ता पजामा और साथ में ब्लू जैकेट इस मौके के लिए परफेक्ट च्वाइस थी। ईशा अंबानी के छोटे भाई अनंत अंबानी भी अपने परिवार के सआथ यहां दिखे। अनंत अंबानी ने व्हाइट शर्च और ब्लैक पैंट पहनी थी।

Read more: मुकेश अंबानी की लाडली ईशा ऐसे जीती हैं अपनी जिंदगी

mukesh ambani family anand piramal family

सिद्धिविनायक जाकर बप्पा को ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी का पहला कार्ड देने के बाद दूसरा न्योता पीरामल फैमिली को दिया गया। ईशा अंबानी का शादी का जश्न मुम्बई में मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में होगा। लेकिन शादी के सारी रस्में उदयपुर में होंगी। आनंद पीरामल ने गोल्डन क्रीम कलर का कुर्ता पहना है जब उनकी मम्मी ने मर्जेंटा पिंक साड़ी पहनी थी। 

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की सगाई का जश्न इटली में हुआ था। प्रियंका चोपड़ा से लेकर आमिर खान तक बॉलीवुड के कई बड़े सेलिब्रिटी, बिज़नेसमेन और पॉलिटिशयन मुकेश अंबानी की इस बड़ी खुशी में शामिल होने के लिए इटली पहुंचे थे। इससे पहले ईश अंबानी की शादी की रोका सेरेमनी मुम्बई में एंटीलिया हाउस में ही हुई थी। 12 दिसंबर को ईशा अंबानी की शादी होने वाली है। ईशा अंबानी की शादी से पहले उनकी मेहंदी सेरेमनी से लेकर हल्दी और ऐसे सारे ट्रेडिशनल रीति-रिवाज़ उदयपुर में कुछ दिन पहले होंगे। अब ईशा अंबानी अपनी हेन पार्टी करती है और कब करती है इस पर भी सबकी नज़र होगी। ईशा अंबानी ने अब तक फैशन डिज़ाइन अबू जानी और संदीप खोसला के डिज़ाइनर लहंगा और आउटफिट्स ही पहने हैं। ईशा अंबानी की शादी का लहंगा कौन डिज़ाइन करेगा और उसमें क्या खास होगा। हम आगे आपको ये सारी अपडेट्स भी देते रहेंगे। 

Recommended Video