Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    आप भी देख सकती हैं मलाइका अरोड़ा का लाइव फैशन शो

    भारत का पहला लाइव ऑनलाइन फैशन शो होने वाला है जिसकी शो स्टॉर होंगी बॉलीवुड की अल्ट्रा ग्लैमर्स मलाइका अरोड़ा उनके साथ इस फैशन शो में बॉलीवुड एक्टर कार...
    author-profile
    • Inna Khosla
    • Her Zindagi Editorial
    Published -02 Apr 2018, 14:42 ISTUpdated -02 Apr 2018, 16:35 IST
    Next
    Article
    Photo: HerZindagimalaika arora big bazaar fashion show main

    भारत का पहला लाइव ऑनलाइन फैशन शो जल्द ही होने वाला है। इस फैशन शो की शो स्टॉर होंगी बॉलीवुड की अल्ट्रा ग्लैमर्स हीरोइन मलाइका अरोड़ा और इस फैशन शो में उनके साथ बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन भी नज़र आएंगें। अगर आपने आज से पहले कभी लाइव फैशन शो नहीं देखा है तो अब आपको इंतज़ार करने की जरूत नहीं हैं क्योंकि ये लाइव शो 6 अप्रैल को होने वाला है और आप भी इस लाइव फैशन शो को देख सकती हैं। 

    malaika arora big bazaar fashion show Inside kartik aryan

    Photo: HerZindagi

    एफबीबी के 'वॉच नाउ बाय नाउ' लाइव फैशन शो में रैंप पर आप मलाइका अरोड़ा, कार्तिक आर्यन और मॉडल्स को जिन कपड़ो, सैंडल, शूज़, बैग्स, ज्वैलरी में देखेंगी वो सबसे पहले सिर्फ आप ही खरीद सकती हैं। 

    अगर आप इंडिया के पहले लाइव ऑनलाइन फैशन शो का एक्सक्युज़िव कलेक्शन सबसे पहले खरीदना चाहती हैं और इस फैशन शो को लाइव देखना चाहती हैं तो आपको ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं है। 

    malaika arora big bazaar fashion show inside

    Image Courtesy: @malaikaarora/Instagram

    फ्यूचर ग्रुप के डिजिटल प्रमुख, पवन सारदा का कहना है, “हम एक ऐसे युग में रह रहे हैं जहाँ सब कुछ तत्काल और लाइव की जरूरत है। इसलिए सोशल मीडिया को धन्यवाद जिसकी बदौलत हम लाइव होकर लोगों के साथ कनेक्ट हो जाते हैं। इच्छुक फैशनकार हमेशा अपने पसंदीदा मॉडल से सशंकित रहते हैं, क्योंकि उनकी दिली इच्छा यही रहती है कि वे वही पोशाक पहनें जिसका कि प्रदर्शन किया जा रहा हो। इस वॉच नाउ बाय नाउ के माध्यम से हम अपने सभी ग्राहकों को अपने पसंदीदा परिधान खरीदने का मौका दे रहे हैं, क्योंकि वे मॉडल्स को अपने सामने पहने हुए देखते हैं।”

    आपको इस फैशन शो हिस्सा बनने के लिए www.live.fbbonline.in पर जाकर रजिस्टर करवाना है। इसके बाद 500 लक्की ग्राहकों को इनाम मिलेंगे इसके अलावा 999 की शॉपिंग करने वाले लोगों को 150 रुपये तक का डिस्काउंट भी मिलेगा। 

    इतने सारे फायदों के साथ इंडिया का पहला लाइव ऑनलाइन फैशन शो देखने के लिए आप तैयार हो जाइए। क्योंकि 6 अप्रैल को आप इसे देख सकती हैं। 

    kareena kartik aryan big bazaar fashion show

    Image Courtesy: @kartikaryan/Instagram

    वैसे आपको ये भी बता दें कि मलाइका अरोड़ा के साथ रैम्प पर नज़र आने से पहले प्यार का पंचनामा फिल्म में लाइम लाइट में आए हीरो कार्तिक आर्यन करीना कपूर खान के साथ भी फैशन शो में नज़र आ चुके हैं। तो अब आप एक और ग्लैमर्स जोड़ी को एक साथ देखने के लिए तैयार हो जाइए बस कुछ दिन का इंतज़ार है फिर ये इंतज़ार की घड़ी खत्म हो जाएगी। लेकिन याद से आप अपना रजिस्ट्रेशन करवा लें नहीं तो फैशन शो को लाइव देखने का आपका ये चांस मिस हो जाएगा। 

    Recommended Video

    बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

    Her Zindagi
    Disclaimer

    आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।