मशहूर टीवी एक्ट्रेस हिना खान को कौन नहीं जानता, खासतौर पर जब से वह एकता कपूर के हिट टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में कोमोलिका के रोल में नजर आईं तब से लोगों की फेवरेट लिस्ट में उनका नाम सबसे पहले नंबर पर हो गया है। एक्टिंग ही नहीं हिना खान फैशन सेंस के मामले में भी किसी बॉलीवुड दीवा से कम नहीं है। उनकी खूबसूरती और स्टाइल की महिलाएं दीवानी हैं। हालाकि हिना खान अब कुछ समय के लिए ‘कसौटी जिंदगी की 2’ को अलविदा कह चुकी हैं और टीम के सदस्यों ने उनको विदाई भी देदी है। हिना खान के फेरवेल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही थीं। मगर, अब हिना खान की जो तस्वीरें सामने आ रही हैं। वह इस बात का संकेत दे रही हैं कि वह अपने करियर के अगले पड़ाव की पहली सीढ़ी चढ़ने के लिए तैयार हैं। दरअसल, हिना ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की जो पैरिस की हैं। जी हां, हिना खान Cannes Film Festival 2019  में भाग लेने पहुंच चुकी हैं।  

इसे जरूर पढ़ें: Komolika Farewell Party: हिना खान को इस अंदाज में मिली ‘कसौटी जिंदगी की 2’ से विदाई

hina khan kiss boyfriend

हिना खान ने पैरिस के एफिल टावर के सामने खड़े होकर तस्वीरें क्लिक कर वाई हैं। वह इन तस्वीरों में बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं। उन्होंने न्यूजपेपर प्रिंट की स्वेटशर्ट पहनी है। इसे उन्होंने व्हाइट एंकल लेंथ पैंट के साथ कल्ब किया है और मिनिमल मेकअप में वह बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही हैं।

hinakhan kiss paris

पैरिस में हिना खान अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ पहुंची हैं। उनके साथ उनकी पूरी टीम भी है, जो उन्हें Cannes Film Festival 2019  में भाग लेने के लिए तैयार करेगी।

komolika in paris, hina khan in paris

आपको बता दें कि पहली बार इंडियन टेलिविजन इंडस्ट्री से किसी एक्ट्रेस को Cannes Film Festival में भाग लेने का मौका मिला है। हिना खाना का यह डेब्यू है और इसके लिए वह बेहद उत्साहित नजर आ रही हैं। उन्होनें अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं।

इनमें वह एफिल टॉवर के पास नजर आ रही हैं। हिना खान ने एफिल टॉवर के पास पहुंच कर अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल को किस भी किया है। किस करते हुए वह बेहद खुश नजर आ रही हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: Hina Khan Skin Care Tips: हिना खान की ग्लोइंग त्वचा का राज है ये होममेड फेस पैक और फेस स्क्रब

hina kha cannes film festival

गौरतलब हैं कि हिना खाना फ्रैंच रिवेरा में होने वाले 72वें Cannes Film Festival में हिस्सा लेने पहुंची हैं। यहां पर हिना खान अपनी फिल्म ‘लाइन्स’ के फर्स्ट लुक को लॉन्च करेंगी। यह फिल्म कारगिल वॉर पर बनी है।

Cannes Film Festival 14 मई 25 मई तक चलेगा। इस फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड की कई बड़ी सेलिब्रिटीज को देखने का मौका मिलेगा।