एक भारतीय महिला चाहे कितनी भी मॉडर्न क्यों न हो, लेकिन फिर भी साड़ी उसके वार्डरोब का हिस्सा होती ही है। कुछ समय पहले तक जहां केवल विवाहित महिलाएं ही साड़ी पहना करती थीं, वहीं अब यंग गर्ल्स के बीच भी यह क्रेज देखा जा रहा है। वैसे सिर्फ आम लड़कियां ही नहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस पर भी साड़ी का क्रेज देखने को मिलता है। ऐसी कई बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, जो अक्सर साड़ी में नजर आती हैं।

इसे जरूर पढ़ें: फेमस एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के बारे में ये दिलचस्प बातें जानती हैं आप

वहीं अगर यंग एक्ट्रेस की बात करें तो धड़क गर्ल जान्हवी कपूर भी अक्सर साड़ी पहने हुए नजर आती हैं। वैसे तो सोशल मीडिया पर उनके शार्टस और जिम लुक को लेकर चर्चा होती हैं, लेकिन जान्हवी की खास बात यह है कि वह वेस्टर्न वियर की तरह ही इंडियन वियर भी उतने ही करीने से पहनती हैं। अगर बात साड़ी की हो तो जान्हवी के साड़ी लुक में अमूमन उनकी तुलना उनकी मां और एक बेहतरीन अदाकारा श्रीदेवी से की जाती है क्योंकि साड़ी लुक में वह पूरी तरह श्रीदेवी ही नजर आती हैं। अगर आप भी साड़ी को स्टाइलिश तरीके से पहनना चाहती हैं तो जान्हवी कपूर के इन लुक्स पर गौर कर सकती हैं।

inside  janhvi kapoor saree style ideas

समर्स में बेहद लाइट फैब्रिक और लाइट कलर की साड़ी ही जंचती है। ऐेसे में अगर आप भी कुछ लाइट पहनना चाहती हैं तो जान्हवी की यह पीच एंड क्रीम प्रिंटेड साड़ी आपको पसंद आएगी। जान्हवी ने अनिता डोंगरे की खूबसूरत पीच क्रश्ड साड़ी पहनी है। इस पर क्रीम और ग्रीन डिटेलिंग के साथ येलो फ्लोरल मोटिफ्स भी हैं, जो साड़ी को और भी अधिक खूबसूरत बना रहे हैं। वहीं एसेसरीज में जान्हवी ने सिल्वर झुमकों को जगह दी है और मौसम के मिजाज को देखते हुए बेहद लाइट मेकअप किया है। इस दौरान उन्होंने न्यूड लिपस्टिक के साथ काजल और आईलाइनर का इस्तेमाल किया है। वहीं, हेयरस्टाइल में जान्हवी ने साफ्ट कर्ल्स के जरिए बालों को संवारा है।

inside  janhvi kapoor saree style ideas

अगर आप किसी पार्टी में जाना चाहती हैं तो यंग गर्ल्स के लिए जान्हवी का यह लुक एकदम परफेक्ट है। इस लुक में जान्हवी ने ग्रीन एंड ब्लू कलर की साड़ी को डीप ग्रीन स्लीवलेस ब्लाउज के साथ पेयर किया है। साड़ी के किनारों पर गोल्डन वर्क है। जान्हवी ने साड़ी के पल्लू को ओपन ही रखा है। वहीं एसेसरीज में जान्हवी ने मैचिंग गोल्डन एंड लाइट ग्रीन नेकपीस और गोल्डन ब्रेसलेट पहना है। जान्हवी ने साड़ी के इस लुक में मेकअप को नो मेकअप लुक दिया है।

इसे जरूर पढ़ें: अपनी एक साल पुरानी इच्‍छा पूरी करने ‘काशी विश्‍वनाथ’ पहुंची जाह्नवी कपूर

inside  janhvi kapoor saree style ideas

किसी खास मौके के लिए जान्हवी का यह साड़ी लुक भी ट्राई किया जा सकता है। जान्हवी ने खुद भी इस साड़ी को बेहद खास अवसर पर पहना था। क्रीम और पिंक कलर की यह कांजीवरम साड़ी उनकी मॉम और एक बेहतरीन अदाकारा श्रीदेवी के पर्सनल कलेक्शन में से एक है। जान्हवी ने साड़ी के साथ लाइट मेकअप किया है। वहीं उनके कानों के झूमके और माथे पर व्हाइट स्टोन बिंदी उनके लुक को बेहद खूबसूरत बना रही है।