देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी बिजनेसमैन आनंद पीरामल से हुई है। ईशा की शादी साल 2018 में शादियों में सबसे ज्‍यादा टॉक ऑफ द टाउन टॉपिक रही है। ईशा की शादी के सभी फंक्‍शन कितने रॉयल तरीके से सेलीब्रेट किए गए हैं यह तो आप ईशा की शादी की तस्‍वीरों को देख कर ही अंदाज लगा सकते हैं। मगर, फंक्‍शन के साथ-साथ ईशा अंबनी का लुक भी काफी रॉयल रहा है। फिर बात चाहे उनके संगीत की हो या महंदी की या फिर शादी के आउटफिट की। अपनी शादी के हर फंक्‍शन में ईशा ने डिजाइनर लहंगे पहने हैं। हालही में ईशा के हल्‍दी सेरिमनी की तस्‍वीरें आईं हैं। इन तस्‍वीरों में ईशा अंबानी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। चलिए बात करते हैं ईशा अंबानी के हलदी लुक के बारे में। 

ईशा का लहंगा 

ईशा अंबानी ने अपनी शादी से जुड़े लगभग हर फंक्‍शन में फैशन डिजाइनर अबु जानी संदीप खोसला और सब्‍यासाची मुखर्जी द्वारा डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना है। फिर चाहे उनकी शादी के प्री-वेडिंग फंक्‍शन हो या फिर वेडिंग रिसेप्‍शन। वह अपने हर लुक में डिफ्रेंट और खूबसूरत नजर आई हैं। अपनी हल्‍दी की रस्‍म में भी ईशा अंबानी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। उनकी कुछ तस्‍वीरें फैशन डिजाइनर सब्‍यासाची मुखर्जी ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

Read more: Isha Ambani Wedding Inside Details: ईशा के फेरे लेने से पहले अमिताभ ने कहीं कुछ ऐसी बातें कि रोने लगे मुकेश और नीता अंबानी

इन तस्‍वीरों में देखा जा सकता है कि ईशा ने अपनी हल्‍दी की रस्‍म में हनी कलर का लहंगा पहना था। क्‍योंकि फंक्‍शन हलदी का था तो उसी के रंग से मैच करता हुआ यह लहंगा ईशा की खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था। इस लहंगे के साथ मैचिंग चोली और दुपट्टा ईशा ने पहना था। यह लहंगा फैशन डिजाइनर सब्‍यासाची ने डिजाइन किया था। इस लहंगे की मेकिंग से जुड़ी किस भी बात का जिक्र सब्‍यासाची ने अब तक नहीं किया है।

Isha ambani honey colour lehenga haldi look creates new fashion goals

ईशा की ज्‍वेलरी 

अपनी हल्‍दी सेरिमनी में ईश ने लहंगा तो भारीभरकम नहीं पहना है मगर उनकी ज्‍वेलरी काफी भारीभरकम नजर आ रही हैं। ईशा ने अपने हल्‍दी के फंक्‍शन में 5 लेयर पर वाला हार पहना है और कानों में भी हैवी ईयरिंग्‍स पहनी हैं। यह हैवी ज्‍वेलरी उनकी लुक को काफी कॉम्‍प्‍लीमेंट कर रही हैं। हाथों में ईशा ने ब्रॉडल बैंगल्‍स डाल रखें हैं। आपको बता दें कि ईशा ने अपनी शादी के लगभग हर फंक्‍शन में सब्‍यासाची द्वारा डिजाइन की हुई ज्‍वेलरी ही पहनी हैं मगर, हल्‍दी में जो ज्‍वेलरी उन्‍होंने पहनी है वह किसने डिजाइन की है इस बात की जानकारी अभी नहीं है। 

Read more: आलीशान शादी के बाद ईशा अंबानी के वेडिंग रिसेप्‍शन में भी चमके बॉलीवुड सितारे

ईशा का मेकअप 

ईशा ने अपनी हल्‍दी के फंक्‍शन पर काफी लाइट मेकअप किया था। ईशा का मेकअप मेकअप आर्टिस्‍ट वरदान नायक ने किया था। वरदान ने उन्‍हें सॉफ्ट लुक देने के लिए ड्यू मेकअप किया था और आईलाइन का लाइट स्‍ट्रोक दिया था। मेकअप को कंप्‍लीट करने के लिए वरदान ने ईशा के लिप्‍स पर ग्‍लॉस से टिंट किया था। बालों को भी बेहद सिंपल लुक देते हुए पीछे बांधा गया था। 

Isha ambani bridal lehenga amazing facts and making story

ईशा अंबानी का ब्राइड लहंगा मेकिंग स्टोरी 

ईशा अंबानी का ब्राइडल लहंगा 16 कलियों से मिलकर तैयार हुआ था। इस लहंगे में ऑफ व्हाइट कलर के दो शेड्स इस्तेमाल किए गए थे। इन 16 कलियों में हर कली में हैंड एंब्रॉयडरी की गई थी। लहंगे में मुगल जाली और फ्लोरल पैनल बनाए गए था और उन पर जारदोजी वर्क किया गया था।

Read more:  Isha Ambani Bridal Lehenga: ईशा के ब्राइडल लहंगे में छुपा था मां नीता का प्यार, जानिए कैसे

जारदोजी के अलावा वसली, मुकैश वर्क, नक्काशी वर्क भी लहंगी की खूबसूरती को बढ़ा रहा था। लहंगे पर बनी हर जाली और फूल को क्रिस्टल और सीक्वेंस से हाइलाइट किया गया था। इसके साथ ही लहंगे पर लाल और वरमिलन कलर का जारदोजी वर्क वाला बॉर्डर था। इससे लहंगा और भी खूबसूरत नजर आ रहा था।

ईशा का ब्राइडल लहंगा पर्सनलाइज्‍ड था। ईशा के लहंगे में उनकी मां नीता अंबानी की साड़ी का एक पार्ट यूज किया गया था। दरअसल इस पार्ट को दुपट्टे की तरह इस्तेमाल किया गया था। ईशा ने एक लाल रंग का चुनरी प्रिंट वाला दुपट्टा ओढ़ रखा था, जो वास्तव में उनकी मां नीता की साड़ी का हिस्सा था। बताया जा रहा है कि जिस साड़ी से यह तुकड़ा लिया गया था वह 35 वर्षों पुरानी साड़ी थी और इस साड़ी को नीता ने अपनी शादी में पहना था।