दिल्ली में चल रहे फैशन वीक में बॉलीवुड स्टार्स ने रैम्प पर वॉक करके इसे और भी ग्लैमरस बनाया। करिश्मा कपूर असम साड़ी में दिखी तो स्वरा भास्कर ने डिफ्रेंट स्टाइल साड़ी में रैम्प पर वॉक किया। बॉलीवुड की किस एक्ट्रेस ने किस फैशन डिज़ाइनर के कलेक्शन को लोटस मेकअप इंडिया फैशन वीक 2019 में शोकेज़ किया अब हम आपको ये बता रहे हैं। करिश्मा कपूर से लेकर करिश्मा तन्ना, स्वरा भास्कर, रकुलप्रीत जैसी एक्ट्रेस ने किस तरह के आउटफिट पहनें और वो उसमें कैसे दिख रही थी ये भी जानिए। 13 मार्च से शुरू हुआ ये फैशन वीक दिल्ली के जवाहरलाल स्टेडियम में 16 मार्च तक चलेगा। 

bollywood actress karishma kapoor asam saree

फैशन डिज़ाइनर संजुक्ता दत्ता की डिज़ाइनर असमी साड़ी को पहनकर करिश्मा कपूर ने रैम्प पर वॉक किया। इस ट्रेडिशनल आउटफिट में करिश्मा कपूर बेहद खूबसूरत तो दिख ही रही थी साथ ही करिश्मा का लुक भी असमी गर्ल जैसा ही था। हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने हाई बन बनाया था। कानों में झुमके और हाथ में स्टेटमेंट रिंग पहनकर लोलो ने अपना ये लुक कम्पलीट किया। 

karishma tanna lotus makeup india fashion week

AOM Couture के डिजाइनर गौरी एंड कुणाल के लिए करिश्मा तन्ना ने रैंप वॉक की। करिश्मा तन्ना की ये इंडो वेस्टर्न ड्रेस उन्हें बेहद ग्लैमरस लुक दे रही थी। 

swara bhaskar lotus makeup india fashion week 

अनारकली ऑफ आरा गर्ल स्वरा भास्कर ने दिल्ली में हुए इस फैशन शो में फैशन डिज़ाइनर प्रीती जैन निरमोहा की डिज़ाइनर रफ्फल साड़ी में रैम्पवॉक किया। स्वरा भास्कर की इस साड़ी के बॉर्डर रफ्फल डिज़ाइन का था और साड़ी के ऊपर बेहद खूबसूरत सीक्वेंस वर्क हुआ था। इसके साथ स्वरा भास्कर ने ऑफ शोल्डर रफ्फल ब्लाउज़ पहना था। चोकर स्टाइल नेकलेस और मैचिंग की स्टेटमेंट रिंग पहनकर उन्होंने अपने इस लुक को कम्पलीट किया। 

shikha talsania lotus makeup india fashion week

शिखा तलसानिआ को उनके फिगर को लेकर उनकी पहली ही फिल्म वीरे दी वेडिंग से कई बार क्रिटिसाइज़ किया गया। इस साल फैशन वीक पर इक्कत फ्लोर लेंथ गाउन पहनकर शिखा ने वॉक किया। ये खूबसूरत गाउन इंस्पीरेशन फॉर कर्व ब्रांड का था।