कान फिल्म फेस्टिवल को शुरू हुए 5 दिन बीत चुके हैं और इन पांच दिन के लंबे इंतजार के बाद आखिर कार बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन की पहली झलक देखने को मिल ही गई। ऐश्वर्या राय बच्चन ने फिल्म फेस्टिवल के पांचवे दिन अपने पहले रेड कार्पेट लुक की झलक दिखाई। उनका लुक देखकर लोग हैरान है। वह बेहद डिफ्रेंट नजर आ रही हैं। आपको याद हो कि बीते वर्ष कान 2018 में ऐश्वर्या राय ने बटरफ्लाई गाउन पहना था और इस बार ऐश्वर्या गोल्ड फिश नजर आ रही हैं। ऐश्वर्या ने फिल्म फेस्टिवल में अपनी बेटी आराध्या के साथ शिरकत ली हैं। आराध्या कान 2018 में भी ऐश्वर्या के साथ आई थीं। 

ऐश्वर्या ने अपने पहले रेड कार्पेट लुक के लिए फिश कट ड्रेस को चुना। यह गोल्डन ग्रीन कलर की है। वह इस ड्रेस को पहन कर मरमेड की तरह नजर आ रही हैं। सिंगल स्लीव वाले इस गाउन को ऐश्वर्या राय बच्चन ने बेहद ऐलिगेंस के साथ कैरी किया हुआ है। उनके इस गाउन में फिश कट गोल्डन ट्रेल भी है। ऐश्वर्या ने Jean-Louis Sabaji का डिजाइन किया हुआ गाउन पहना है।

इस गाउन के साथ ऐश्वर्या ने कॉन्टोर मेकअप किया है। उनके गालों पर पीच ब्लश ऑन और होंठो पर न्यूड ग्लॉसी लिपस्टिक है। इसके साथ ही आंखों पर हैवी मस्कारा और आईलाइनर के साथ उन्हें पिंक हाइलाइटर से हाइलाइट किया गया है। ऐश्वर्या ने अपने लुक्स को कंप्लीट करने के लिए boucheron  ब्रांड के ग्रीन और डायमंड स्टड्स पहने हुए हैं। ऐश्‍वर्या राय ने मिनिमल मेकअप के साथ पोकर स्‍ट्रेट हेयर स्‍टाइल अपनाया है। 

ऐश्वर्या इस फेस्टिवल में अपनी 7 वर्ष की बेटी आराध्या के साथ पहुंची हैं। आराध्या ने भी लगभग सेम कलर की फ्रॉक पहनी है जिस पर ब्रॉड फ्लॉवर लगा हुआ है। दोनों ही मां बेटी रेड कार्पेट पर बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन ने कान 2018 में जो बटरफ्लाई गाउन पहना था उसमें 3 मीटर लंबी ट्रेन थी, जो इस गाउन को और भी खूबसूरत बना रही थी। ऐश्‍वर्या राय के इस फिश कट गाउन में भी लंबी ट्रेल है जिसमें किया गया कटवर्क उसे और खूबसूरत बना रहा है। 

आपको बता दें कि जब रेड कार्पेट लुक के लिए ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन अपनी बेटी के साथ जा रही थीं तब उन्‍होंने अपनी बेटी आराध्‍या को डांस करवाते हुए रेड कार्पेट पर एंट्री की। ऐसा ही कुछ ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन ने वर्ष 2018 के कान फेस्टिवल में भी किया था।