• Inna Khosla
  • Her Zindagi Editorial
  • Tue, 24 Jul 2018 18:36 IST

मुग्धा गोडसे का फिल्मी करियर भी काफी फिल्मी है। फिल्मों में काम करने से पहले वो पेट्रोल पंप पर एक सेल्स गर्ल का काम करती थीं लेकिन मुग्धा की मेहनत उन्हें यहां तक कैसे ले आयी ये जानने के लिए आप ये वीडियो जरुर देखें। बॉलीवुड में फिल्म फैशन से डेब्यू करने वाली मुग्धा गोडसे के बारे में ऐसी कई बाते हैं जो अनकही हैं। सेल्स गर्ल से मॉडल और फिर मॉडलिंग वर्ल्ड से बॉलीवुड फिल्मों में आने की उनकी कहानी काफी दिलचस्प है। 

मुग्धा गोडसे महाराष्ट्रीयन हैं और उनका जन्म 26 जुलाई 1986 को पूणे में हुआ था। फैमिली से फाइनेंशल स्पोर्ट नही मिलने की वजह से मुग्धा ने छोटी उम्र में ही कमाना शुरु कर दिया था। मुग्धा के करियर की शुरुआत पेट्रोल पंप पर बलौर सेल्स गर्ल से हुई थी। मुग्धा पेट्रोल पंप पर काम जरुर करती थी लेकिन ग्लैमर वर्ल्ड में आने का उनका सपना भी था जिसे उन्होंने हमेशा देखा और लगातार उसे पूरा करने की कोशिश भी करती रहीं। 

साल 2002 यानि मुग्धा ने 18 साल की उम्र में ही मिस ग्लैडरैग्स मेगा मॉडल हंट जीत लिया था। फिर उसके बाद उन्होंने साल 2004 में मिस इंडिया में पार्टिसिपेट किया जिसमें उन्हें सेमी फाइनलिस्ट तक पहुंचने का मौका मिला। मुग्धा ने कई  इंटरनेशनल रैम्प शो भी किए हैं।

साल 2008 मुगधा गोडसे के लिए काफी लक्की रहा इस साल उन्हें उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म मिली जिसे जाने माने डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने डायरेक्ट किया। हालांकि फिल्म फैशन में प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनाउत लीड रोल में थे लेकिन मुग्धा गोडसे का किरदार भी काफी पॉवरफुल था। पहली बार ही सिल्वर स्क्रीन पर अपनी छाप छोड़ने में मुग्धा गोडसे कामयाब रहीं। 

mugdha godse birthday inside

फिल्म फैशन के लिए मुग्धा गोडसे को तीन अवार्ड भी मिलें। पहली फिल्म से ही दमदार पहचान बनाने वाली मुग्धा का करियर इस समय तेज़ रफ्तार से दौड़ रहा है। 

मुग्धा गोडसे की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो वो अपने से 18 साल बड़े एक्टर राहुल देव को डेट कर रही हैं। मुग्धा अपने इस रिलेशनशिप को छुपाती नहीं हैं बल्कि वो अपनेे और राहुल के कई पिक्चर्स अकसर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर भी करती हैं। 

 

Credits

Producer: Rekha Yadav 

Video Editor: Syed Afraz/ Atul Tripathi