ईशा अंबानी की शादी होने वाली है और ब्राइडल मेकअप से पहले हर दुल्हन के लिए प्री ब्राइडल ब्यूटी टिप्स बेहद जरुरी होते हैं जो उन्हें उनके मेकअप एक्सपर्ट ही ये ब्यूटी टिप्स देते हैं। ये तो सब जानते हैं कि ईशा अंबानी को उनकी हर पार्टी में खूबसूरत बनाने वाले सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट वरदान नायक से बॉलीवुड की हर हीरोइन मेकअप करवाना चाहती है। वरदान नायक ना सिर्फ बड़े सेलिब्रिटी के पार्टी मेकअप करते हैं बल्कि वो बॉलीवुड के हर बड़े सुपरस्टार की फिल्मों के और उनके प्रमोशन के मेकअप भी करते हैं। आखिर वरदान नायक में ऐसा क्या खास है कि ना सिर्फ प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा, जाह्नवी कपूर जैसी बॉलीवुड की हर बड़ी हीरोइन इससे अपना मेकअप करवाने के लिए अपॉइन्टमेंट लेती हैं बल्कि अंबानी फैमिली की भी हर बड़ी पार्टी में वरदान नायक ही ईशा अंबानी का मेकअप करते हैं। 

5 सालों से कर रहे हैं ईशा अंबानी का मेकअप

 isha ambani makeup artist vardan nayak pre bridal beauty tips

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी पर दुनियाभर की नज़र है। जब से ईशा अंबानी की शादी का रिश्ता पक्का हुआ तब से अब तक उन्हें हर पार्टी के लिए सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट वरदान नायक ने ही तैयार किया। लेकिन वरदान नायक अब से नहीं बल्कि पिछले 5 सालों से ईशा अंबानी का मेकअप कर रहे हैं। 

Read more: ईशा अंबानी का आलीशान ससुराल, शादी के बाद इस बंगले में रहेगी मुकेश अंबानी की बेटी

मेकअप आर्टिस्ट वरदान नायक पहले नीता अंबानी के मेकअप आर्टिस्ट मिक्की कॉन्ट्रेक्टर के असीस्टेंट हुआ करते थे लेकिन जब से उन्होंने ईशा अंबानी का मेकअप करना शुरु किया तब से अब तक वो ही ईशा अंबानी का मेकअपक रहे हैं।

वरदान नायक ने दिए प्री ब्राइडल ब्यूटी टिप्स

isha ambani pre bridal beauty tips card 

एक इंटरव्यू में वरदान नायक ने हर ब्राइडल को प्री ब्राइडल ब्यूटी टिप्स दिए हैं। वरदान नायक का कहना है कि हर होने वाली दुल्हन को पूरी नींद जरुर लेनी चाहिए, सिर्फ हेल्दी खाना खाना चाहिए और अपनी स्किन को डेली मॉइश्चराइज़ करना चाहिए। 

वरदान नायक की सिग्नेचर ब्यूटी लुकी की बात करें तो वो स्मोकी आई मेकअप एक्सपर्ट हैं। इसलिए ईशा अंबानी की आंखो की खूबसूरती हमेशा ही उनके मेकअप में अलग से उभरकर नज़र आती है। मम्मी नीता अंबानी की तरह स्ट्रॉन्ग आईब्रोज ,हाइलाइटेड आईलैशेज और न्यूड लिप्स ईशा अंबानी को पसंद है। 

Read more: ईशा अंबानी से पहले हॉलीवुड एक्ट्रेस पहन चुकी हैं ये रॉयल गाउन

ईशा अंबानी का मेकअप कई सालों से कर रहे मेकअप आर्टिस्ट वरदान नायक ये भी मानते हैं कि शादी के दिन कभी भी एकदम नया ट्राय नहीं करना चाहिए। शादी पर नया लुक चाहती हैं तो पहले ट्रायल मेकअप कुछ दिन पहले करवाकर देखना चाहिए। 

वरदान नायक की मेकअप की खास बातें और फीस

isha ambani bridal makup artist

ईशा अंबानी तो अपना मेकअप आर्टिस्ट बदलना ही नहीं चाहती अब वरदान नायक आखिर किस तरह का मेकअप करते हैं जो हर बॉलीवुड हीरोइन और देश के हर बड़े बिज़नेसमेन के घर की लेडिज़ के फेवरेट मेकअप आर्टिस्ट हैं तो आप ये भी जान लीजिए।

रेगुलर मेकअप, एचडी मेकअप, एयरब्रश मेकअप, प्री वेडिंग, वेडिंग और रिसेप्शन मेकअप, हेयर स्टाइलिंग, हेयर एक्सटेंशन, आई लैशेज, ड्रेपिंग और नेल्स में वरदान नायक एक्सपर्ट हैं। यही वजह है कि वो हर हीरोइन को उसके फेस कट के हिसाब से अलग तरह का मेकअप देने में कामयाब रहते हैं। अगर आप वरदान नायक से मेकअप करवाना चाहती हैं तो आपको बता दें कि पहले तो आपको इनकी अपॉइन्टमेंट मुशकिल से मिलेगी फिर मुम्बई में मेकअप करवाने के लिए आपको इन्हें 50000 रुपये पे करने होंगे और आउटऑफ स्टेशन अगर आप उनसे मेकअप करवाना चाहती हैं तो इनकी फीस 1 लाख रुपये हो जाती है। 

वैसे आपको ये भी बता दें कि वरदान नायक ही वो सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट हैं जिन्होंने जाह्नवी कपूर का मेकअप उनकी डेब्यू फिल्म धड़क के प्रमोशन के दौरान किया था। इतना ही नहीं अगर बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म संजू में ही इन्होंने ही स्टार्स को मेकअप उनके करेक्टर के हिसाब से मेकअप देखकर हूबहू उनकी तरह बना दिया। किसी भी हीरोइन को जन्नत की परी बना देने का जादू मेकअप आर्टिस्ट वरदान नायक के हाथ में है। यही वजह है कि देश के सबसे बड़े बिज़नेसमेन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी भी अपनी शादी का मेकअप वरदान नायक से ही करवाना चाहती है। 

  • Inna Khosla
  • Her Zindagi Editorial