आने वाला दिन या सप्ताह कैसा होगा? आने वाले हफ्ता में आप कितना सफल होंगे और कितना नहीं? किस राशि के लिए खास होने वाला है आने वाला सप्ताह? अगर आपके भी मन में कुछ इसी तरह का सवाल है, तो आपको इस लेख को ज़रूर पढ़ना चाहिए। इस लेख में टैरो कार्ड रीडर और गाइडेंस काउंसलर जीविका शर्मा राशि के अनुसार बता रही है कि आने वाला सप्ताह आपके लिए कैसा रहेगा, तो आइए जानते हैं।

मेष राशि

weekly tarot card reading for all sun signs inside

जहां तक आपके निजी जीवन के बारे में बात है, तो इस सप्ताह आपके मूड में बदलाव हो सकते हैं। ऐसे में आपको उन चीजों से दूर रहने की ज़रूरत है जिन चीजों को आप करना पसंद नहीं करते हैं। इसके अलावा अगर कोई आपको भावनात्मक रूप से आहत कर रहा है, तो आप उस चीज को गंभीरता से लेने में बचे, कोशिश करें उस चीज से दूर रहने की।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के लोगों को इस सप्ताह यात्रा करनी पड़ सकती है। ऐसे में नए स्थानों को एक्सप्लोर करने के साथ-साथ नए लोगों से मिलना-जुलना भी हो सकता है। नए लोगों से मिलने पर आपका तनाव भी कम हो सकता है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि लोगों के लिए यह सप्ताह सफल रह सकता है। इस सप्ताह आप पाएंगे कि जिस कार्य को आप पहले से करते आ रहे थे अब वो पूरा हो जाएगा। ऐसे में खुद पर विश्वास रखें क्योंकि, आप सही रस्ते पर हैं और आपको परिणाम भी अच्छे ही मिलेंगे।

इसे भी पढ़ें: September Horoscope 2021:ज्योतिष एक्सपर्ट से जानें आपके लिए कैसा रहेगा सितम्बर का महीना

कर्क राशि

weekly tarot card inside

जो चीजें आपसे ओझल हो चुकी थी उसे वो चीजें इस हफ्ता आपके सामने आएगी। यानि इस हफ्ते आप उन बातों से अवगत हो सकते हैं जो आपसे छुपी हुई थी। इसके आलवा किसी अन्य वक्ती के इरादे को भी आप आसानी से पढ़ सकते हैं। ऐसे में आप सोच-विचार कर ही कदम आगे करें।

Recommended Video

सिंह राशि

इस हफ्ते आपको अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलकर अलग-अलग लोगों को समझने की ज़रूरत है और आसपास की मौजूदा हालात को भी। ऐसे में हर चीज को बारीक़ ध्यान से देखें और समीक्षा करें, तभी आप किसी फैसले को सही तरीके से लें सकते हैं।

कन्या राशि

weekly tarot cad inside

इस सप्ताह आपके जीवन में कई अच्छी चीजें आने वाली हैं। इस हफ्ते आपको जो भी खबर मिलेगी तो आपके निजी जीवन में खुशियां भर देंगी।

तुला राशि

इस सप्ताह आपका मन अपनी पिछली गलतियों के बारे में सोचने के लिए मजबूर कर सकती हैं और इसके कारण आप दुःख भी हो सकते हैं। ऐसे में बीते हुए कल को आपको जाने देना चाहिए और जिंदगी को नए सिरे से शुरुआत करनी चाहिय। पिछली गलतियों को सोचने पर आप अधिक चिंतित होंगे और मानसिक शांति बिगड़ सकती हैं।

वृश्चिक राशि

weekly tarot card reading from  september to  september  inside

इस सप्ताह आप अपने आस-पास के लोगों से लड़ने या किसी चीज पर बहस करने के मूड में रहेंगे। ऐसे में आप खुद को खतरे में न डालें और सोचने समझने के बाद ही कदम को आगे करें।

धनु राशि 

इस हफ्ते आपको थोड़ा आराम करने की ज़रूरत है। घर पर आप ध्यान केंद्रित करें और इंद्रियों को सुनें। आराम करने के साथ-साथ अपने आप को संभालने की भी ज़रूरत है।

इसे भी पढ़ें: इन राशि के लोगों से जरूर करें दोस्ती, होते हैं बहुत ज्यादा केयरिंग

मकर राशि

अपने जीवन में पिछले हफ्ते जो अपने लिए निर्णय लिए थे वो इस हफ्ते आपके लिए ठीक हो सकते हैं। ऐसे में आप जो फैसले लिए थे उससे जीवन में वृद्धि भी कर सकते हैं और आपको सफलता भी मिल सकती है।

कुंभ राशि

weekly tarot card reading september second week inside

इस हफ्ते आप अपने पैसे बचाने और किसी भी तरह के खर्च से दूर रखने की कोशिश करेंगे जो सही भी है। इस हफ्ते आप दूसरों को उधार देने में भी तैयार नहीं रहेंगे। सिर्फ आप आवश्यक खर्चों पर ही ध्यान देंगे।

मीन राशि

मीन राशि वाले इस हफ्ते अपने कंधों पर बहुत सारी जिम्मेदारियों का बोझ महसूस करेंगे। कई लोग आपके पास फालतू का ज्ञान देने भी आ सकते हैं। ऐसे में आप तनाव में न रहे हैं। आपको दिमाग शांत रखने की ज़रूरत है।  

अगर आपको यह स्टोरी अच्छी लगी हो तो इसे फेसबुक पर जरूर शेयर करें और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit:(@suttersotcks)