• + Install App
  • ENG
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile
  • Jeevika Sharma
  • Editorial, 22 Jan 2022, 11:25 IST

टैरो कार्ड एक्‍सपर्ट से जानें आपकी राशि के लिए कैसा रहेगा आने वाला सप्ताह

आपके आने वाले हफ्ते में राशि के अनुसार क्या उतार- चढ़ाव आने वाले हैं टैरो कार्ड रीडर जीविका शर्मा से जानें।   
author-profile
  • Jeevika Sharma
  • Editorial, 22 Jan 2022, 11:25 IST
Next
Article
weekly prediction by jeevika sharma

हर कोई अपने भविष्य की जानकारी लेना चाहता है। हर एक दिन और हर सप्ताह राशि के अनुसार कई उतार-चढ़ाव लेकर आता है और उसी के अनुसार हम अपने भविष्य की योजनाओं का निर्धारण करते हैं। आने वाले समय की जानकारी के लिए ज्योतिष, टैरो कार्ड और  न्यूमेरोलॉजी में कुछ भविष्यवाणियां की जाती हैं जिससे लोग अपने आने वाले समय में होने वाली घटनाओं का अंदाजा लगा सकें।

सही योजनाओं के साथ भविष्य की बहुत सारी चिंताओं का समाधान किया जा सकता है। इसलिए हमारी टैरो कार्ड रीडर, जीविका शर्मा आने वाले सप्ताह में आपका मार्गदर्शन करने के लिए आपको जानकारी दे रही हैं। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आने वाला सप्‍ताह यानी कि 24 जनवरी से 30 जनवरी तक का समय आपके लिए क्‍या खास लेकर आएगा तो अपना विस्तृत राशिफल जानने के लिए इस आर्टिकल को जरूर पढ़ें।

मेष राशि 

terot card january prediction

आने वाला सफ्ताह मेष राशिके लोगों के लिए कुछ अच्छे संकेत लेकर आने वाला है। इस सप्ताह में प्रेम से संबंधित कुछ सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेंगे जिनका आपको लाभ होगा। यदि आपकी नौकरी और करियर की बात की जाए तो आप इस हफ्ते पूरी तरह से व्यस्त रहेंगे जिसका आपको लाभ मिलेगा। 

वृषभ राशि 

वृषभ राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह कुछ अच्छे संकेत लेकर आ रहा है। यदि आप किसी स्वास्थ्य समस्या से जूझ रहे हैं तो आने वाले हफ्ते में आपके स्वास्थ्य में सुधार देखने को मिलेगा जिसका आपको लाभ होगा। आपके काम और प्रेम संबंधों की बात करें तो ये पहले की ही तरह सामान्य रहेगा। कुल मिलाकर वृषभ राशि के लिए समय अनुकूल है। 

मिथुन राशि

टैरो कार्ड इस सप्ताह मिथुन राशि के लिए कुछ प्रतिकूल संकेत दे रहे हैं। आने वाले सप्ताह में आप बहुत सारा पैसा खर्च कर सकते हैं और गलत जगह पर और गलत समय पर किये गए निवेश आपको नुकसान पहुंचा सकते हैं। इसलिए थोड़ा सावधान रहें और सोच समझकर निवेश करें। 

कर्क राशि 

आने वाले सप्ताह में कर्क राशि के लिए समय बहुत ज्यादा अच्छा नहीं है। आपके निजी जीवन में वाद-विवाद की संभावना है। इस सप्ताह आपका स्वास्थ्य थोड़ा प्रभावित हो सकता है।

सिंह राशि 

january week prediction by jeevika sharma

सिंह राशि के लोगों के जीवन में इस सप्ताह करियर के कई अवसर आएंगे लेकिन आपको इन अवसरों को पकड़ने के लिए सतर्क रहना होगा। सुनिश्चित करें कि आप करियर के सारे अवसर लें। आपकी लव लाइफ इस सप्ताह थोड़ी अशांत रह सकती है।

इसे भी पढ़ें:17 से 23 जनवरी तक कैसा रहने वाला है आपका राशिफल, टैरो कार्ड रीडर जीविका शर्मा से जानें

कन्या राशि 

कन्या राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह सामान्य रहेगा क्योंकि इस सप्ताह आपके जीवन में कोई त्वरित परिवर्तन नहीं होंगे। इस सप्ताह आपका समय वैसे ही चलेगा जैसे अभी तक चलता आ रहा है। 

तुला राशि 

इस सप्ताह आप अपने स्वास्थ्य की दिशा में काम करने में व्यस्त रहेंगे। लव लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ में सकारात्मक मोड़ आएगा। कुल मिलाकर तुला राशिके लिए समय अनुकूल है इसलिए आपको इस सप्ताह सकारात्मक चीजें देखने को मिलेंगी। 

वृश्चिक राशि 

january last week predictiuon

इस सप्ताह आप अपने आप को अपने अतीत में वास करते हुए देख सकते हैं। इस सप्ताह आपका मन आपको अपने पिछले कार्यों और व्यवहार के विचारों में व्यस्त रखेगा। ज्यादा सोच विचार न करें और अपने भविष्य की योजनाएं निर्धारित करें। 

धनु राशि 

इस सप्ताह धनु राशि के लोगों के लिए समय कुछ अच्छे संकेत लेकर आ रहा है। आप अपने आप को सक्रिय रखने के लिए अपने लिए कुछ नई योजनाएं बनाएँगे। इस सप्ताह आप किसी नई नौकरी या पेशे की शुरुआत भी कर सकते हैं।  

मकर राशि 

मकर राशि के लोगों के लिए टैरो कार्ड अच्छे संकेत लेकर आ रहे हैं। इस सप्ताह आपको आर्थिक लाभ मिलने के योग हैं। आपको इस अवसर का पूरा लाभ उठाना होगा और उन अवसरों को पकड़ना होगा  जिससे आपका आने वाला समय आपको लाभ पहुंचा सके। 

Recommended Video

कुंभ राशि

कुंभ राशि के लिए समय अनुकूल है इस सप्ताह आप किसी नए रिश्ते की शुरुआत कर सकते हैं। यह पिछले रिश्तों की तुलना में आपको ज्यादा लाभ देगा और लंबे समय तक चलेगा। 

इसे भी पढ़ें:टैरो कार्ड एक्‍सपर्ट से जानें आपकी राशि के लिए कौन सा प्रोफेशन है सबसे अच्छा

मीन राशि

इस सप्ताह मीन राशि के लोगों के लिए काम के अवसर उनके हाथ में आएंगे। लेकिन काम के अवसर सावधानी से चुनें क्योंकि सभी आपके लिए फायदेमंद नहीं होंगे। इस सप्ताह आप अपनी हेल्थ का ध्यान रखें।

इस प्रकार आने वाला सप्ताह सभी राशियों के लिए मिले जुले संकेत लेकर आएगा। इस पूरे हफ्ते के लिए आप इस भविष्यफल के बारे में जानकारी लेकर अपनी योजनाएं तय कर सकते हैं।अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit: unsplash 

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।