अक्सर लोग अपनी राशि के अनुसार अपने भविष्य की घटनाओं के बारे में जानना चाहते हैं। लोगों को ऐसा लगता है यदि उन्हें भविष्य के बारे में कोई भी जानकारी मिल जाए तो वो भविष्य कि योजनाएं बना सकते हैं। कभी अपने करियर के बारे में सचेत होकर सही निर्णय लेना, तो कभी रिश्तों में आने वाले मोड़ के प्रति सजग रहना भला कौन नहीं चाहता है।

अगर आप भी अपनी राशि के अनुसार आने वाले हफ्ते में होने वाली गतिविधियों को लेकर सजग होना चाहते हैं तो टैरो कार्ड रीडर जीविका शर्मा से जानें कि आपका आने वाला हफ्ता यानी कि 25 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक का समय आपके लिए कैसा रहेगा और आपको इस पूरे हफ्ते क्या करना चाहिए जिससे भविष्य अच्छा हो सके। 

मेष राशि

taurous zodiac terot reding

मेष इस सप्ताह आपका भाग्य आपका साथ दे रहा है क्योंकि आपके जीवन में सब कुछ आपके लाभ में बदल जाएगा। आप खुद को ऐसी स्थिति में पाएंगे जहां आप जिस स्थिति में हैं उस पर शासन करेंगे।

इसे जरूर पढ़ें:Weekly Horoscope: पंडित जी से जानें इस सप्ताह का राशिफल

वृषभ राशि

यदि आप इस सप्ताह बिना किसी उथल-पुथल के एक सहज पेशेवर जीवन चाहते हैं तो आपको अतिरिक्त प्रयास करने होंगे। वह अतिरिक्त प्रयास आपके पेशेवर जीवन में चीजों को सुचारू बनाने में मदद करेगा। वह अतिरिक्त प्रयास आपके निजी जीवन को भी शांत करने में मदद करेगा। सुनिश्चित करें कि आप किसी भी समय आशा नहीं खोते हैं। सदैव आशावादी बने रहना आपके लिए अच्छा साबित होगा। 

मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोग इस सप्ताह अपने निजी जीवन में अधिक समय लगा सकते हैं। ऐसा करने से आपको अपने प्रियजनों के साथ अच्छे संबंध विकसित करने में मदद मिलेगी।

कर्क राशि 

इस सप्ताह संभावना है कि आप अपने निर्णय में गलती कर सकते हैं और परिणामस्वरूप, अपने पेशेवर जीवन से संबंधित एक मूर्खतापूर्ण कदम उठा सकते हैं। इस बात का ध्यान रखें कि आप किसी पर भी आंख मूंद कर भरोसा न करें। ऐसा करना आपको परेशानी में भी डाल सकता है। (किस राशि के लिए कौन सा प्रोफेशन है सबसे अच्छा)

सिंह राशि 

leo zodiac horoscope terot

सिंह राशि के लोगों को सप्ताह भर आगे कुछ निराशाजनक दिन देखने को मिल सकते हैं। इस बात की प्रबल संभावना है कि आपको अपने करियर और अपने निजी जीवन में उदासी और कुछ भावनात्मक मुद्दों का सामना करना पड़ेगा।

कन्या राशि 

इस सप्ताह आपको कई महत्वपूर्ण निर्णय लेने होंगे जो आने वाले समय में आपके जीवन को प्रभावित करेंगे। आपको अत्यधिक सावधानी बरतने की आवश्यकता है और ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है। आप जो भी निर्णय लेंगे वो आपके लिए फायदेमंद साबित होंगे।

Recommended Video

तुला राशि 

आप इस सप्ताह तनाव मुक्त समय बिताएंगे क्योंकि आप देखेंगे कि आपके पेशेवर जीवन से जुड़ी चीजें अच्छी और सुचारू रूप से चल रही हैं। आपको बस यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि आप अपने हाथों में प्रभार लेते हैं और दूसरों पर भरोसा नहीं करते हैं।

वृश्चिक राशि 

यह सप्ताह आपके लिए थोड़ा कठिन रहेगा। आपको कुछ कठिनाइयों का सामना करने की संभावना है जो आपके पेशेवर जीवन से संबंधित होंगी। आपको तनाव लेने की जरूरत नहीं है क्योंकि एक बार जब आप इसे हल करना शुरू कर देते हैं तो आप इन मुद्दों को दूर कर सकते हैं।

इसे जरूर पढ़ें:टैरो कार्ड एक्सपर्ट से जानें कौन सी राशि के लोग होते हैं ज्यादा इमोशनल

धनु राशि

capricorn zodiac sign

इस सप्ताह आपको अपने आसपास के लोगों से विवाद हो सकता है। पेशेवर तौर पर आप खुद को कोई ऐसा निर्णय लेते हुए पाएंगे जो आपको भविष्य में आर्थिक लाभ दिलाएगा।

मकर राशि

इस सप्ताह मकर राशि के लोग अपने करियर में एक आकर्षक अवसर प्राप्त कर सकते हैं। आपको बस यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि आप इसे स्वीकार करते हैं या नहीं कहते हैं। यह मौका आपके लिए बेहद फायदेमंद साबित होगा। इसलिए आपको मौके के प्रति सजग रहने की आवश्यकता है। 

weekly terot jeevika

कुंभ राशि

इस सप्ताह इस बात की प्रबल संभावना है कि आपको अपने पेशेवर और निजी जीवन में काफी तनाव का सामना करना पड़ सकता है। तनाव का सही तरीके से सामना नहीं करने से आप गलत निर्णय ले सकते हैं। (राशि अनुसार आपका सबसे बड़ा दुश्‍मन कौन है)

मीन राशि

मीन राशि के लोगों के लिए चीजें आसान नहीं होंगी। यदि आप अपने पेशेवर और निजी जीवन दोनों में वांछित परिणाम प्राप्त करना चाहते हैं तो आपको बहुत प्रयास करने होंगे।

इस प्रकार आने वाला हफ्ता हर एक राशि के लिए सामान्य रहेगा। आपको अपनी राशि के अनुसार भविष्य के निर्णय लेने की आवश्यकता है। हालांकि ये एक सामान्य अनुमान है और राशि के अनुसार इसमें बदलाव भी हो सकता है। 

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit: freepik