कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बाद अपने नए घर में शिफ्ट होने वाले हैं। पहले माना जा रहा था कि कपल अपने नए घर में शिफ्ट हो चुके हैं, मगर वह अपने हनीमून से लौटकर सीधा अपने अंधेरी वाले घर में गए। कपल हनीमून से लौटने के बाद, अपने अंधेरी वाले घर में गृहप्रवेश के लिए पहुंचा। हालांकि दोनों जल्दी अपने नए घर में भी शिफ्ट हो जाएंगे।

आपको बता दें कि इसी के साथ वे दोनों अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के पड़ोसी बन चुके हैं। इस बात की जानकारी भी अनुष्का ने खुद कैटरीना को शादी की बधाई देते हुए सोशल मीडिया में दी थी। आपको बता दें कि कैटरीना और विक्की का घर में कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक कैटरीना और विक्की ओमकार 1973 बिल्डिंग में शिफ्ट होंगे। उनके इस घर की क्या खासियत है आइए जानें।

घर की कीमत है इतनी

katrina kaif vicky new home details

आपको जानकारी के लिए बता दें कि कैटविक का सी-फेसिंग नया घर जिस लग्जरियस बिल्डिंग में है, वो थ्री टावर बिल्डिंग है। मेजिक ब्रिक प्रॉपर्टी वेबसाइट के मुताबिक, इस बिल्डिंग में  2800 स्क्वायर फीट कार्पेट एरिया में बने 4 बेडरूम अपार्टमेंट की कीमत 12 करोड़ रुपये है। ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के अपार्टमेंट की कीमत लगभग 15-20 करोड़ रुपये की होगी, जो इंटीरियर के बाद और महंगा हो सकता है।

इसे भी पढ़ें :शादी के बाद Mrs. कौशल बनी कैटरीना कैफ की पहली तस्वीरें

बिल्डिंग में ये हैं अमेनेटीज

katrina vicky luxurious home details

इस बिल्डिंग की अमेनटीज की बात करें तो यहां वो सब कुछ है जो आप सोच सकते हैं। इसकी मेन अमेनेटीज देखें तो यहां स्पा है, जिसका आनंद चार्जेबल बेसिस पर लिया जा सकता है। इसके अलावा यहां इनफिनिटी पूल भी है, जो इस जगह को और शानदार बनाता है। आपको बता दें ऐसे पूल आमतौर पर बड़े-बड़े होटल, रिजॉर्ट और लग्जरी वाले प्लेसेस पर होते हैं।

इसे भी पढ़ें :विक्की-कैटरीना की शादी पर सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़, लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रियाएं

बीते कुछ समय से चल रहा था काम

katrina vicky to be anushka virat neighbours

जैसा कि हमने बताया कि कपल का नया आलीशान घर सी-फेसिंग है। घर तैयार करने के लिए पिछले कुछ दिनों से साइट पर जबरदस्त काम चल रहा था, जिसकी पुष्टि अनुष्का शर्मा ने दोनों को बधाई देते गुए की थी। अनुष्का ने अपने सोशल मीडिया पर कैटविक को बधाई देते हुए लिखा था, 'आप दोनों खूबसूरत कपल को बधाई। आप लोगों के जीवन भर साथ रहने, प्यार और समझ की कामना। यह भी खुशी है कि आपने आखिरकार शादी कर ली है और अब आप जल्द ही अपने घर जा सकेंगे और हम निर्माण की आवाजें सुनना बंद कर सकें।' अनुष्का का अपार्टमेंट कथित तौर पर 7,000 वर्ग फुट से अधिक के क्षेत्र में बना है और इमारत की 35वीं मंजिल पर है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्की और कैटरीना 8वीं मंजिल पर रहेंगे।

हमें उम्मीद है कि कैटरीना और विक्की नए घर में शिफ्ट होने के बाद, अपने आलीशान घर का टूर भी अपने फैंस को देंगे। हमें भी उनके होम टूर का इंतजार रहेगा। आपको यह लेख पसंद आया हो तो इसे लाइक और शेयर करें और बॉलीवुड से जुड़ी अन्य खबरों के लिए पढ़ते रहें हरजिंदगी।

Image Credit: omkar.com