13 जनवरी को लोहड़ी का त्योहार पूरे देश में धूमधाम से मनाया जाता है। इस बार भी पंजाब और हरियाणा में इस त्योहार को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखने को मिला। लोग इस दिन अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को बधाइयां देते है और बुजुर्गों का आशीर्वाद लेते है। नए दूल्हा दुल्हन के लिए तो ये त्योहार और भी खास हो जाता है क्‍योंकि वह शादी के बाद इसे पहली बार मनाते हैं। जैसा कि हम जानते हैं कि इस बार बॉलीवुड में बहुत सी शादियां हुई हैं। और इन्हीं में से एक शादी टीवी एक्ट्रेस मोना सिंह की भी है, जिन्होंने 27 दिसंबर को साउथ के इन्वेस्टमेंट बैंकर श्याम राजगोपालन से शादी रचाई थी। इस साल मोना सिंह ने भी शादी के बाद परिवार के साथ अपनी पहली लोहड़ी काफी धूमधाम से सेलिब्रेट की है। और अपने इंस्‍टाग्राम पर लोहड़ी की बहुत सारी फोटोज शेयर की है। आपको भी उनकी फोटोज और वीडियो बेहद पसंद आएंगी।  

इसे जरूर पढ़ें: टीवी स्टार मोना सिंह ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ लिए सात फेरे, देखें तस्वीरें

mona singh lohri photos inside

सोशल मीडिया पर शेयर की गई फोटोज में उनकी फैमिली के साथ मोना सिंह अपने बेस्ट फ्रेंड गौरव गेरा के साथ नजर आ रहे हैं। फोटोज को देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते है कि मोना सिंह ने अपनी लोहड़ी को काफी एन्जॉय किया है। लोहड़ी के लिए मोना सिंह ने एथनिक लुक को चुना। उन्होंने ऑरेंज कलर के हैवी सूट को पहना हुआ था। मांग में सिंदूर और हैवी ईयररिंग्स उनके लुक में चार चांद लगा रहे थे। 

शेयर की गई फोटोज में मोना के साथ उनके दूल्हे श्याम भी नजर आ रहे थे। श्याम भी मोना के साथ अपनी पहली लोहड़ी का भरपूर मजा ले रहे थे। सोशल मीडिया पर मोना सिंह की फोटोज को काफी पसंद किया जा रहा है। फोटोज शेयर करते हुए मोना सिंह ने कैप्‍शन दिया-Happpyyyy lohri #love #lights #happiness #mygang.

 
 
 
View this post on Instagram

Happpyyyy lohri #love #lights #happiness #mygang

A post shared by Mona Singh (@monajsingh) onJan 13, 2020 at 7:59am PST

इस दौरान मोना ने खूब डांस भी किया था। जी हां मोना ने इंस्‍टाग्राम पर कुछ वीडियो में शेयर किए है। जिसमें वह अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ डांस करती हुए नजर आ रही हैं, इन वीडियो में भी मोना बेहद खुश नजर आ रही हैं देखें वीडियो। 

इसे जरूर पढ़ें: नई दुल्‍हन मोना सिंह ने शादी के बाद पति संग शेयर की पहली सेल्‍फी

 

 
 
 
View this post on Instagram

#lohricelebration #happyfaces

A post shared by Mona Singh (@monajsingh) onJan 13, 2020 at 8:05am PST

जस्‍सी जैसी कोई नहीं से चर्चा में आईं मोना और श्याम राजगोपालन एक-दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे। दोनों की शादी करीबी दोस्त और परिवार वालों के बीच हुई। उनकी शादी पंजाबी रीति-रिवाजों से हुई थी। मोना ने प्रियंका चोपड़ा की तरह रेड कलर का वेडिंग लहंगा कैरी किया था और वह इस लुक में बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं।