टॉलीवुड के क्यूट कपल माने जाते हैं सूर्या और ज्योतिका, दोनों ने साथ में कई फिल्में की हैं। बात करें सूर्या की तो एक्टर अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने साउथ में कई हिट फिल्में दी हैं। ज्योतिका का भी फिल्मी करियर कुछ ऐसा ही रहा है। वह साउथ इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक रही हैं। वैसे तो ज्योतिका ने हिंदी फिल्म डोली सजा के रखना से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, लेकिन इसके बाद उन्होंने साउथ इंडस्ट्री की तरफ रुख कर लिया।

ज्योतिका की साउथ में पहली फिल्म थी वाली और उसके बाद दीनाकरन में नजर आईं। उनकी तीसरी फिल्म थी 'पूवेल्लम केत्तुप्पर', जिसमें उनके अपोजिट सूर्या नजर आए थे। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सूर्या और ज्योतिका पहली बार मिले थे। दोनों इंडस्ट्री में काफी नए थे और अपने काम को लेकर काफी मेहनत कर रहे थे। हालांकि, फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था। वहीं साथ काम करते हुए दोनों स्टार्स के बीच नजदीकियां बढ़ी थी। आइए जानते हैं दोनों सेलेब्स की लव स्टोरी के बारे में-

ज्योतिका की इस बात से इंप्रेस हुए थे सूर्या

JYOTHIKA

ज्योतिका हिंदी फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी, लेकिन जब उन्होंने साउथ की फिल्मों की तरफ रुख किया तो उन्हें काफी परेशानी हुई। दरअसल, उस वक्त एक्ट्रेस को तमिल भाषा बिल्कुल नहीं आती थी। ज्योतिका इसके लिए काफी मेहनत कर रही थी, ताकि इंडस्ट्री में वह अपना नाम बना सकें। तमिल ना जानने के बावजूद भी ज्योतिका की डायलॉग डिलीवरी कमाल की थी। काम के प्रति डेडिकेशन और डायलॉग डिलीवरी को देखने के बाद सूर्या काफी सरप्राइज हुए। यही नहीं ज्योतिका का स्वभाव और एक्टिंग के प्रति ईमानदारी देख सूर्या काफी इंप्रेस हुए थे। यही नहीं ज्योतिका बहुत कम समय में इंडस्ट्री में नाम कमा लिया था, जबकि सूर्या अभी भी इंडस्ट्री में हिट फिल्म देने की कोशिश कर रहे थे।

इसे भी पढ़ें: पेट डॉग को न हो तकलीफ, इसलिए महिला ने की फ्लाइट की पूरी बिजनेस क्लास बुक!

ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

SURYA AND jyoThika

फिल्म 'पूवेल्लम केत्तुप्पर' में काम करने के बाद सूर्या और ज्योतिका अपनी दूसरी फिल्म की शूटिंग में बिजी हो गए थे। इसके बाद एक दिन जब ज्योतिका अपनी किसी फिल्म की शूटिंग कर रही थी, तब उन्होंने सूर्या को वहां देखा। ज्योतिका ने अपने असिस्टेंट से उन्हें बुलाने के लिए कहा। यह ज्योतिका और सूर्या की दूसरी मुलाकात थी। इसके बाद से ही दोनों के बीच बातचीत और मुलाकात का सिलसिला शुरू हुआ। कुछ दिनों में दोनों काफी अच्छे दोस्त बन गए थे। इसके बाद सूर्या हर पार्टी में ज्योतिका को इनवाइट करते थे। जब सूर्या की फिल्म नंदा रिलीज हुई तो उसके प्रीमियर में ज्योतिका भी पहुंची। इस फिल्म में सूर्या की एक्टिंग को देखने के बाद ज्योतिका काफी इंप्रेस हुई थी। उन्होंने अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट 'काखा काखा' में डायरेक्टर को सूर्या को कास्ट करने का सुझाव दिया। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत हुई। फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई थी और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई।

इसे भी पढ़ें:बेहद आलीशान घर में रहते हैं अनुष्का शर्मा और विराट कोहली, देखें अंदर की खूबसूरत तस्वीरें

Recommended Video

धूम-धाम से हुई थी सूर्या और ज्योतिका की शादी

jyothika wedding

सूर्या और ज्योतिका कुछ समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2006 में दोनों ने शादी कर ली। इस शादी में इंडस्ट्री से कई सेलेब्स शामिल हुए थे। वहीं ज्योतिका और सूर्या की शादी तमिल रीति-रिवाज से हुई थी। वहीं दोनों की शादी के लगभग 14 साल हो गए हैं, लेकिन अपनी केमिस्ट्री आज भी वह पर्दे पर कमाल दिखाते नजर आए हैं। ज्योतिका और सूर्या के दो बच्चे भी है, जिनका नाम दिया और देव है।


उम्मीद है कि ज्योतिका और सूर्या से जुड़ी यह जानकारी आपको पसंद आई होगी। साथ ही, अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।