• + Install App
  • ENG
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile

जब रवीना टंडन के लिए लड़ने लगे थे अक्षय कुमार और सनी देओल, डिंपल कपाड़िया भी हो गई थीं Upset

रवीना टंडन और अक्षय कुमार की तरह सनी देओल और डिंपल की प्रेम कहानी भी किसी से छुपी नहीं है, लेकिन एक बार इन चारों के तार उलझ गए थे।
author-profile
Next
Article
sunny deol raveena tandon akshaykumar dimple controversy

प्यार, दोस्ती, दुश्मनी ये रिश्ते बॉलीवुड में हर पल बदलते हैं। यह इंडस्ट्री बहुत सरप्राइजेज से भरी पड़ी है, जहां दोस्त कब दुश्मन और दुश्मन एक हो जाएं पता ही नहीं चलता। हमने इस जगह बड़ी से बड़ी कैट फाइट्स देखी हैं और देखा है रिश्तों को कड़वाहट में बदलते हुए। ऐसे कितने लव ट्राएंगल्स हैं जो फेमस हुए और लोगों के दिलो में बस गए।

कभी हीरोइनों को लेकर दो हीरो भिड़ गए तो कभी एक हीरों के पीछे कई एक्ट्रेसेस दीवानी हो गईं। एक ऐसा ही किस्सा फिल्म 'जिद्दी' के दौरान काफी लोकप्रिय हुआ था। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सनी देओल और अक्षय कुमार के बीच रवीना टंडन को लेकर झगड़ा हो गया था। यह झगड़ा ऐसा था कि इसने डिंपल कपाड़िया को भी प्रभावित किया और इसी कारण डिंपल भी रवीना टंडन से खासी नाराज हो गई थीं। क्या था यह किस्सा आइए जानें।

फिल्म 'जिद्दी' के सेट का है किस्सा

raveena sunny deol film ziddi

बात है 1997 की जब फिल्म 'जिद्दी'की शूटिंग चल रही थी। इस फिल्म में सनी देओल और रवीना टंडन मुख्य भूमिका में थे। शूटिंग के दौरान रवीना कभी-कभी रो दिया कर देती थीं, जो सनी को बहतु अखरता था। रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जाता है कि रवीना और अक्षय कुमार का रिलेशनशिप उन दिनों खराब दौर से गुजर रहा था। और तीन साल डेटिंग करने के बाद उन्होंने रवीना से ब्रेकअप कर लिया था, जिसके सदमे से गुजर रहीं रवीना के लिए वो समय मुश्किलों भरा था। जब सनी देओल ने रवीना ने वजह पूछी तो उन्होंने यह बात बताई, जिसे सुनकर सनी अक्षय से चिढ़ गए थे। 

सनी देओल और अक्षय कुमार में छिड़ गई थी कोल्ड वार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनी ने जब यह बात सुनी तो वह काफी नाराज हो गए थे और उन्होंने इस मुद्दे को लेकर अक्षय कुमार को कंफ्रंट भी किया था। इसी के चलते दोनों में कोल्ड वार छिड़ गया था और दोनों ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे से बात भी नहीं की थी। यह मामला कुछ ऐसा था कि इससे डिंपल कपाड़िया भी प्रभावित हुई थीं।

इसे भी पढ़ें : इन 7 हिरोइनों से जुड़ चुका है अक्षय कुमार का नाम, ये रहे हैं चर्चित अफेयर

क्या डिंपल ने रवीना को मारा था थप्पड़?

sunny dimple

रवीना और अक्षय कुमार की लव स्टोरी किसी से नहीं छुपी है। इसी तरह डिंपल और सनी देओल के अफेयर के भी काफी चर्चे थे। फिल्म 'जिद्दी' के सेट पर सनी और रवीना की अच्छी दोस्ती ने सिर्फ अक्षय को ही नहीं, बल्कि डिंपल को भी परेशान कर दिया था। बॉलीवुडलाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक,जब डिंपल को उन दोनों की नजदीकियों के बारे में खबर हुई, तो डिंपल ने गुस्से में आकर रवीना टंडन को थप्पड़ तक मार दिया था। हालांकि इस बात की पुष्टि किसी ने नहीं की। 

इसे भी पढ़ें : ये हैं बॉलीवुड के सबसे ज्यादा चर्चित Love Triangles

कैसे खत्म हुआ था सनी और अक्षय का कोल्ड वार?

चारों के आपसी रिश्ते बहुत उलझ चुके थे, लेकिन इस पर कुछ वक्त बाद फुल स्टॉप भी लग गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय ने शिल्पा शेट्टी से भी ब्रेकअप कर लिया था और ट्विंकल खन्ना से शादी करने का फैसला कर लिया था। वहीं, सनी वापस डिंपल के पास जा चुके थे। जब ट्विंकल और अक्षय की शादी का कार्ड छपा तो डिंपल ने सनी को भी इंवाइट किया और इस तरह दोनों के बीच का झगड़ा भी खत्म हो गया था।

Recommended Video

हालांकि सनी देओल और रवीना के बीच की दोस्ती आज भी बरकरार है। डिंपल और सनी की एक तस्वीर कुछ समय पहले काफी वायरल हुई थी, लेकिन जितनी तेजी से तस्वीर वायरल हुई, उतनी तेजी से दब भी गई। अक्षय और रवीना भी अपने-अपने जीवन में आगे बढ़ चुके हैं। 

हमें उम्मीद है यह बॉलीवुड किस्सा आपको पसंद आया होगा। इस लेख को लाइक करें और आगे बढ़ाने में हमारी मदद करें। बॉलीवुड के ऐसे ही रोचक किस्से पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी के साथ।

Image Credit : google searches

 
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।