अगर आप अपनी राशियों और भविष्यवाणियों के बारे में पढ़ना पसंद करते हैं तो फिर इस लेख को आपको ज़रूर पढ़ना चाहिए। क्योंकि, इस लेख में टैरो कार्ड रीडर जीविका शर्मा उन राशियों के बार में करीब से बताने जा रही हैं, जो अपने पार्टनर के ऊपर रौब झाड़ते हैं और साथ में हावी भी रहते हैं, तो आइए जानते हैं।

वृषभ

sun signs who make dominating partners inside

एक्सपर्ट जीविका शर्मा का कहना है कि वृषभ राशि वाले अपने पार्टनर पर हर संभव तरीके से हावी रहने की कोशिश करते हैं। वो चाहते हैं कि उनका पार्टनर उनकी हर आज्ञा का पालन करें। वो पार्टनर पर मानसिक दबाव भी बनाकर रखते हैं। हालांकि, वृषभ राशि के लोग 10% ही हावी रहते हैं और ये कभी भी अपने पार्टनर को कुछ गलत नहीं करने देंगे।

इसे भी पढ़ें: कन्‍या लव हॉरोस्कोप 2022: प्रेम और वैवाहिक संबंधों के लिहाज से नव वर्ष में मिलेंगे ये फल

मिथुन राशि

sun signs who make dominating partners  inside

मिथुन राशि वाले लोग को पार्टनर पर हावी होने की आदत होती है। वो दुनिया के सामने अपनी ताकत भी साबित करना चाहते हैं। वो अपने साथी पर रौब दिखने के लिए हर संभव उपाय भी करते रहते हैं। मिथुन राशि के लोग भावनात्मक रूप से या आर्थिक रूप से तनाव में डालते हैं। (8 वाले जातकों के लिए वर्ष 2022 का भविष्यफल)

कन्या राशि 

sun signs who make dominating partners  inside

कन्या राशि के लोग भी पार्टनर पर हावी रहते हैं। वो अपने साथी को अपमानित करके या अपने साथी को यह एहसास दिलाकर हावी हो जाते हैं कि उनके बिना कोई अन्य बेकार है। जब भी ज़रूरत होता है तो वो अपने साथी का समर्थन कर सकते हैं लेकिन, वो मदद का हमेशा श्रेय चाहते हैं। (सिंह लव हॉरोस्कोप 2022)

Recommended Video

वृश्चिक राशि

sun signs who make dominating partners  inside

श्चिक राशि वालों को अपने पार्टनर पर हावी होना पसंद होता है और वे ऐसा खूब करते हैं। वो अपने पार्टनर को इमोशनली काबू भी रखते हैं, ताकि उनका पार्टनर किसी और के पास ना जाकर उनका ही समर्थन करें। वो अपने साथी को बांधे भी रखते हैं ताकि उन्हें खोने से डर भी लगता है। उनके प्यार करने का तरीका भी अलग होता है।

इसे भी पढ़ें: आपकी राशि के लिए कैसा रहेगा जनवरी 2022, ज्योतिषाचार्य से जानें

धनु राशि

sun signs who make dominating partners  inside

धनु राशि वाले हमेशा अपने पार्टनर पर हावी होना चाहते हैं। वो प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से अपने पार्टनर पर पूरा कंट्रोल चाहते हैं। वो आलसी होते हैं और अपने पार्टनर से हर कम करवा लेना पसंद करते हैं। वो अपनी जिम्मेदारियों को अपने साथी पर डाल देते हैं। वो बड़े चतुराई से काम करवा भी लेते हैं।

अगर आपको यह स्टोरी अच्छी लगी हो तो इसे फेसबुक पर जरूर शेयर करें और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit:(@hz)