बॉलीवुड में लव अफेयर्स की खबरें कोई नई बात नहीं है। पर्दे पर शानदार केमिस्ट्री देखने के बाद अक्सर एक्टर और एक्ट्रेस के बीच अफेयर की खबरें आती रहती हैं। यही नहीं कई बार यह सच भी हो जाती हैं। हालांकि, कई बार गलत अफवाहों की वजह से स्टार्स की पर्सनल लाइफ भी आहत हुई है। आज हम श्रीदेवी और जितेंद्र से जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे हैं। बता दें कि 70 और 80 के दशक में जितेंद्र और श्रीदेवी ने एक साथ कई फिल्में दी हैं। दोनों उस वक्त इंडस्ट्री की फेवरेट जोड़ी हुआ करते थे।

श्रीदेवी और जितेंद्र ने हिम्मतवाला, जानी दोस्त, और जस्टिस चौधरी जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया था। दोनों की केमिस्ट्री को पर्दे पर काफी पसंद किया जाता था। फिल्म हिम्मतवाला की शूटिंग के दौरान दोनों की अफेयर की खबरें आने लगी थीं। ऐसा कहा गया कि शूटिंग के दौरान श्रीदेवी और जितेंद्र एक ही रूम में रहते थे।

जितेंद्र और श्रीदेवी के रोमांस के चर्चे

film himmatwala

फिल्म हिम्मतवाला में जितेंद्र और श्रीदेवी पहली बार साथ नजर आए थे। उन दिनों श्रीदेवी बॉलीवुड में काफी नई थीं और वह जितेंद्र की काफी बड़ी फैन थीं। ऐसे में जब उन्हें जितेंद्र के अपोजिट कास्ट किया गया तो वह काफी खुश हुई थीं। हालांकि, इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के अफेयर की खबरें आए दिन आती रहती थीं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अफेयर की खबरों की वजह से जितेंद्र की पत्नी शोभा काफी परेशान रहने लगीं थीं। रिश्ते में तनाव आने की वजह से जितेंद्र ने एक दिन श्रीदेवी को बुलाकर अपनी पत्नी से मिलवाया। श्रीदेवी से मिलने के बाद शोभा ने भी खातिरदारी में कोई कमी नहीं की, लेकिन इस मुलाकात के बाद जितेंद्र और श्रीदेवी में दूरी आ गई थी।

इसे भी पढ़ें: Birthday Special: बॉलीवुड की 'हसीन दिलरुबा' यानि तापसी पन्नू की ऐसी रही लव लाइफ

बॉलीवुड में कामयाबी के लिए जितेंद्र का मानती थीं शुक्रगुजार

sridevi on affair

बतौर एक्ट्रेस श्रीदेवी की पहली फिल्म हिट फिल्म थी ‘हिम्मतवाला’। इससे पहले उनकी फिल्म ‘सोलहवां सावन’ रिलीज हुई थी, जो बॉक्स-ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। उस वक्त जितेंद्र ने श्रीदेवी की काफी मदद की थी। कहा जाता है कि सीन से लेकर डायलॉग तक जितेंद्र श्रीदेवी को समझाते थे। यही नहीं श्रीदेवी भी अपने कई इंटरव्यूज में बॉलीवुड में अपनी कामयाबी के लिए जितेंद्र का शुक्रिया अदा करना नहीं भूलती थीं। वहीं बॉलीवुड में जितेंद्र के बाद श्रीदेवी का नाम कई एक्टर्स से जोड़ा गया था, जिसमें मिथुन चक्रवर्ती भी शामिल थे।

इसे भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी से जुड़ी 5 कॉन्ट्रोवर्सीज जिन्होंने कर दिया था उन्हें परेशान

Recommended Video

जितेंद्र के रिश्ते पर श्रीदेवी ने कही ये बात

 jeetendra and sridevi

उस वक्त जब जितेंद्र के साथ उनके रिश्ते को लेकर श्रीदेवी से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- ''जीतू जी काफी अच्छे इंसान हैं, और उन्होंने शूटिंग के दौरान मेरी बहुत मदद की है। लोग हमें लेकर ऐसी गलत बातें कर रहे हैं, लेकिन हमारे बीच ऐसा कुछ भी नहीं है। मैं उन लड़कियों में से नहीं हूँ जो किसी का घर तोड़कर अपना घर बसाए।'' इसके अलावा उन्होंने कहा कि वह भी ऐसे व्यक्ति से शादी नहीं करेंगी, जो पहले से शादीशुदा हो। हालांकि, श्रीदेवी ने जब बोनी कपूर से शादी की तो एक बार फिर से चर्चा शुरू हो गई थी। हालांकि बाद में श्रीदेवी ने कन्फेस किया कि उन्हें प्यार हो गया था, ऐसे में उन्होंने सिर्फ अपने दिल की सुनी और शादी कर ली।

उम्मीद है कि जितेंद्र और श्रीदेवी से जुड़ा यह किस्सा आपको पसंद आया होगा। साथ ही, आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे लाइक और शेयर करें। ऐसे अन्य आर्टिकल के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी के साथ।