एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपने ट्रेवल और दोस्‍तों के साथ अपनी तस्‍वीरे शेयर करती रहती हैं। बेटी आलिया के साथ सोनी राजदान का बहुत प्‍यारा रिशता है और यह इस बात से जाहिर होता रहता है कि सोनी राजदान अक्‍सर ही आलिया के बचपन की तस्‍वारे अपने इंस्‍टाग्राम अंकाउट पर शेयर करती रहती है और एक बार फिर उन्‍होंने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी आलिया की बचपन की एक फोटो शेयर की है।

soni razdan shares childhood photo of alia bhatt inside

इसे जरूर पढ़ें: लंबे टाइम तक आलिया भट्ट की वजह से सो नहीं पाई थीं उनकी मां सोनी राजदान

इस फोटो में आलिया के अलावा एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता भी नजर आ रही हैं। इस फोटो में खुद सोनी राजदान भी हैं और उनके साथ फिल्म प्रोड्यूसर अनु रंजन भी नजर आ रही हैं। फोटो में अनु की बेटी अनुष्का रंजन और अकांक्षा रंजन कपूर भी नजर आ रही है। इस फोटो में आलिया बेहद क्यूट लग रही हैं।

soni razdan shares childhood picture of alia inside

सोनी ने यह फोटो शेयर करते हुए के कैप्शन में लिखा है "थ्रोबैक ... भगवान जाने यह अब की है। दुबई में एक छुट्टी ... कभी-कभी विश्वास नहीं होता कि ऐसे थे। और छोटे बच्चे बंदरों की तरह हम पर लटके हुए थे। कितनी जल्दी वो बड़े हो गए"। सोनी के इस फोटो पर अनु रंजन ने कमेंट किया और लिखा है "इन सभी तस्‍वीरों को 30 सालों तक सहेजा कर रखा है और बस आज मिल गया... सभी भावनाएं ताजा हो गई"।

वहीं, खुद फिल्म प्रोड्यूसर अनु रंजन ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस फोटो में आलिया भट्ट और उनकी बहन शाहीन भट्ट, एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता और अनु रंजन की बेटी अनुष्का रंजन और अकांक्षा रंजन कपूर भी नजर आ रही है। इस तस्वीर में ऋतिक रोशन सभी किड्स के साथ पोज दे रहे हैं। तस्वीर में सभी बेहद क्यूट लग रहे हैं।

soni razdan shares picture of alia bhatt inside

इसे जरूर पढ़ें: बचपन में बिल्‍कुल Good Girl थीं आलिया भट्ट, मां से बात किये बिना नहीं बीतता एक भी दिन

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनी और आलिया निर्देशक मेघना गुलजार की फिल्म 'राजी' में एक साथ नजर आ चुकी हैं जो साल 2018 में रिलीज हुई थी। यह फिल्म इंडो-पाकिस्तान 1971 के वॉर पर बेस थी। इस फिल्म में दोनों को एक साथ काफी पंसद भी किया गया था। आलिया भट्ट के काम की बात करें तो इन्होंने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वहीं, हाल ही में आलिया निर्देशक जोया अख्तर की फिल्म गली बॉय और करण जौहर की फिल्‍म 'कलंक' में नजर आई थीं। आलिया की आने वाली फिल्में  सड़क-2 और तख्त है।

Photo courtesy- instagram.com(@sonirazdan, @anuranjan1010)