• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने फ्लॉन्ट किए अपने स्ट्रेच मार्क्स, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कही ये बात

 त्रिशाला दत्त ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 
author-profile
  • Geetu Katyal
  • Editorial
Published -19 Jul 2022, 17:14 ISTUpdated -19 Jul 2022, 17:55 IST
Next
Article
sanjay dutt daughter trishala viral photos

बॉलीवुड इंडस्ट्री में खूब नाम कमाने वाले संजय दत्त जल्द ही शमशेरा फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस बीच उनकी बेटी भी खूब सुर्खियां बटोर रही है। त्रिशाला दत्त बेशक एक्टिंग से दूर रहती हों लेकिन इसके बावजूद लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं। इन दिनों उनकी ट्रांसफॉर्मेशन वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। फोटो में उनकी बॉडी पर स्ट्रेच मार्क्स साफ नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि त्रिशाला दत्त सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल को प्राइवेट कर लिया है। आप भी जानिए उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर क्या पोस्ट किया है।  

त्रिशाला दत्त ने ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में बताया

त्रिशाला दत्त ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया। उन्होंने वजन घटाने के दौरान हुई परेशानियों और चुनौतियों के बारे में बताते हुए कहा कि मेरे स्ट्रेच मार्क्स इस बात का सबूत हैं कि एक समय मेरी बॉडी तेजी से विकसित हो रही थी और मेरी स्किन उसकी ग्रोथ को मैच करने में असफल रही। इसी वजह से मेरी बॉडी पर स्ट्रेच मार्क्स आए हैं। उन्होंने अपने पोस्ट में यह भी लिखा कि यह स्ट्रेच मेरे हैं जो एक समय के बाद लाइट हो जाएंगे लेकिन मैं इन्हें प्राउडली वेयर करूंगी। उन्होंने अपने पोस्ट में यह भी लिखा कि मैं नहीं चाहती थीं कि मुझे स्ट्रेच मार्क्स हों लेकिन मुझे यह मिल गए हैं और अब यह मेरे हैं। उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। शायद यही कारण है कि उन्होंने अपने अकाउंट को प्राइवेट कर लिया है।

इसे भी पढ़ेंः बचपन में ही दें बच्चों को ये 5 सीख, कभी गलत संगत में नहीं पड़ेगा आपका लाडला

संजय दत्त और रिचा शर्मा की बेटी हैं त्रिशाला

त्रिशाला दत्त संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी रिचा की बेटी हैं। ब्रेन ट्यूमर की वजह से रिच्चा की 1966 में मृत्यु हो गई थी। फिलहाल त्रिशाला अपने नाना-नानी के साथ यूएस में रहती हैं। वहीं वो संजय दत्त की दूसरी पत्नी मान्यता दत्त के साथ भी अच्छा रिलेशन रखती हैं। मान्यता दत्त और संजय दत्त ने 2008 में शादी की थी। त्रिशाला दत्त के पोस्ट पर मान्यता दत्त ने भी कमेंट किया है।

इसे भी पढ़ेंः कौन हैं बालमणि अम्मा जिनकी याद में गूगल ने बनाया शानदार डूडल

वजन घटाने के दौरान हुई परेशानियों और चुनौतियों के बारे में त्रिशाला ने जो कुछ भी बताया वो सच है। इसी वजह से उनकी बॉडी पर स्ट्रेच मार्क्स हुए हैं। ऐसे में वजन घटाते वक्त हर किसी को छोटी-छोटी बातों का ध्यान रखना चाहिए।

Recommended Video

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Photo Credit: Social Media

 

 

 

 

 

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।