• + Install App
  • ENG
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile

जानें कौन हैं ‘भाभी जी घर पर हैं’ शो के किरदारों के रियल लाइफ पार्टनर्स

सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ ज्यादातर घरों में देखा जाता है, इसलिए हम आपको इस शो से जुड़े सेलेब्स के रियल लाइफ पार्टनर्स के बारे में बताएंगे।
author-profile
Next
Article
bhabhi ghar par hain show cast real life partners

‘भाभी जी घर पर हैं’ शो का नाम तो आप सभी ने सुना होगा। आप में से कई लोग ऐसे भी होंगे जिन्हें यह शो बेहद पसंद होगा, इसलिए आप इस शो के ज्यादातर किरदारों के बारे में जानती होंगी। यह टीवी शो साल 2015 से भारत घर-घर में देखा जा रहा है, इतने समय में इस सीरियल के कई किरदार बदल चुके हैं। इस शो के जरिए कई किरदार लोगों के दिलों तक पहुंचे, सीधी और भोली अंगूरी भाभी और मनमोहन तिवारी हों या विभूति नारायण मिश्रा और अनीता भाभी दोनों ही जोड़ियों को बेहद पसंद किया जाता है। 

पर यह तो थी इनकी रील लाइफ जोड़ी जो पर्दे पर देखने को मिलती है, पर आज के आर्टिकल में हम आपको इस शो में काम करने वाले सेलेब्स के रियल लाइफ पार्टनर्स के बारे में बताएंगे। तो देर किस बात की आइए जानते हैं-

कौन हैं नेहा पेंडसे यानी गोरी मैम के लाइफ पार्टनर-

neha pendse of bhabhi ji ghar par hain

शो में लंबे समय तक अनीता भाभी का किरदार सौम्या टंडन ने निभाया था। हालांकि सौम्या के बाद एक्ट्रेस नेहा पेंडसे इस शो में गोरी मैम का किरदार निभाती हैं। बता दें कि नेहा के रियल लाइफ पार्टनर का नाम शार्दुल ब्यास हैं,  जो कि एक बिजनेसमैन हैं। साल 2020 में नेहा पेंडसे और शार्दुल व्यास ने शादी की थी, हालांकि इससे पहले भी शार्दुल की दो शादियां हो चुकी हैं। दूसरी पत्नी से शार्दुल के दो बच्चे भी हैं, जिनके बारे में नेहा जानती हैं। दोनो की शादी को करीब 1.5 साल गए और दोनो एक हैपी मैरेड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें- 'बालिका वधू' के यह किरदार दुनिया को कह चुके हैं अलविदा

कौन हैं विभूति नारायण मिश्र की रियल लाइफ पार्टनर- 

actor asif sheikh real life family

शो में विभूति नारायण मिश्र के किरदार को भला कौन नहीं जानता है। चुलबुले अंदाज से हसाने वाले विभूति यानी आसिफ शेख की पत्नी जेबा शेख एक हाउसवाइफ हैं। आसिफ और जेबा के दो बच्चे हैं, बेटे का अलीजाह है और बेटी का नाम मरयम है। बता दें कि आसिफ की बेटी जेबा एक टैलेंट मैनेजिंग कंपनी में काम करती हैं, वहीं उनके बेटे का इंटरेस्ट फिल्म मेकिंग में है। 

आसिफ के करियर की बात करें तो उन्हें इस सीरियल से पहले कई बॉलीवुड फिल्मों में भी देखा जा चुका है। पर भाभी जी शो में विभूति नारायण के किरदार के जरिए उन्हें सबसे ज्यादा फेम मिला। आज आसिफ घर-घर में अपने इस चुलबुले और नटखट किरदार के लिए जाने जाते हैं।

इसे भी पढ़ें- मिलें 'अनुपमा' टीवी सीरियल के कलाकारों की रियल लाइफ फैमिली से  

कौन हैं अंगूरी भाभी के रियल लाइफ पार्टनर-

shubhangi atre and his real life partner

शो की शुरुआत में अंगूरी भाभी के किरदार में शिल्पा शिंदे नजर आई थीं। पर शिल्पा के जाने के बाद शो में एक्ट्रेस शुभांगी आत्रे की एंट्री हुई, जिन्हें ऑडियंस ने काफी पसंद किया। बता दें कि एक्ट्रेस शुभांगी आत्रे ने बिजनेसमैन प्यूष पूरे से शादी की है, जो बिजनेस के चलते मध्यप्रदेश के इंदौर में रहते हैं। सुभांगी और प्यूष की एक छोटी सी बेटी है, जिसका नाम आशी है। शुभांगी ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में यह बताया था कि उन्होंने अपनी बेटी के जन्म के बाद से एक्टिंग में अपना करियर शुरू किया था, वहीं शुभांगी को पहली बार कसौटी जिंदगी की सीरियल में देखा गया था। इसके बाद उन्हें चिड़ियाघर, हवन और कस्तूरी जैसे शोज में काम किया, पर उन्हें सबसे ज्यादा पहचान भाभी जी घर पर हैं शो से ही मिली।

Recommended Video

कौन हैं मनमोहन तिवारी की रियल लाइफ पार्टनर- 

rohitashv gaur real life partner

मनमोहन तिवारी के रोल में नजर आने वाले रोहिताश गौड़ की पत्नी का नाम रेखा गौड़ है, जो कि एक रिसर्चर हैं। एक रिपोर्ट की माने तो रेखा कैंसर पर रिसर्च करती हैं। बतां दें कि रेखा को कई मौकों पर रोहिताश के साथ देखा जाता है, पर वो बिल्कुल सिंपल महिलाओं की तरह रहना पसंद करती हैं। इसके अलावा रोहिताश की दो बेटियां हैं, एक नाम गीती और दूसरी का नाम संगीती है। 

रोहिताश टीवी सीरियल के अलावा कई बड़ी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। पर उन्हें सबसे ज्यादा फेम टीवी शो लापतागंज और भाभी जी घर पर हैं से मिला है।

तो ये थे भाभी जी घर पर हैं शो के लीड कास्ट के रियल लाइफ पार्टनर्स, आपको हमारा यह आर्टिकल अगर पसंद आया हो तो इसे लाइक और शेयर करें, साथ ही इस तरह की जानकारियों के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी के साथ।

image credit- instagram

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।