कुछ लव स्टोरीज ऐसी होती हैं जो हमेशा के लिए फेमस हो जाती हैं और कुछ ऐसी होती हैं जिनके बारे में हमें पता ही नहीं होता। जहां तक बॉलीवुड स्टार्स का सवाल है तो उनकी लव स्टोरीज को लेकर अक्सर बातें होती रहती हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि कुछ ऐसे स्टार्स भी हैं जो अपने पार्टनर के साथ रिश्ते को छुपा कर रखते हैं। ऐसे ही एक स्टार है सनी देओल जिनकी शादी 1984 में ही हो गई थी, लेकिन काफी समय तक उन्होंने इस बात को छुपा कर रखा। 19 अक्टूबर को सनी देओल का जन्मदिन होता है। आज वो 65 साल के हो गए हैं और इस मौके पर हम बात करते हैं उनकी पत्नी के बारे में। 

सनी देओल की शादी हुई थी पूजा देओल से। उस समय उनकी फिल्म 'बेताब (1983)' रिलीज ही हुई थी कि सनी ने पूजा से शादी कर ली। ये शादी बहुत ही गुपचुप तरीके से हुई थी और ऐसा इसलिए क्योंकि उस दौर में सनी का करियर सिर्फ शुरू ही हुआ था और किसी नए स्टार का शादीशुदा होना उतना सही नहीं माना जाता था। 

पूजा देओल के बारे में अधिकतर बातें भी पिछले कुछ सालों में ही हुई हैं और सनी देओल के बेटे करण देओल की पहली फिल्म आने के साथ ही कुछ समय पहले पूजा देओल भी ट्रेंड करने लगी थीं। तो चलिए आज हम सनी देओल के कथित अफेयर और उनकी शादी के बारे में बात करते हैं। 

अमृता सिंह से अफेयर के बाद खुला था शादी का राज़-

फिल्मी गलियारों में ये किस्सा बहुत चर्चित है। कहा जाता है कि अमृता सिंह और सनी देओल का अफेयर काफी चर्चा में आ रहा था और अमृता की मां रुखसाना सुल्तान को ये बात पसंद नहीं थी। इसलिए ही रुखसाना ने सनी के बैकग्राउंड को पता लगवाने के लिए थोड़ी छानबीन की और उस समय ये बात सामने आई कि सनी तो पहले से ही शादीशुदा हैं। अमृता सिंह इस बात से टूट सी गई थीं और वो किसी शादीशुदा इंसान के साथ नहीं रहना चाहती थीं इसलिए उन्होंने ये रिश्ता तोड़ लिया।

pooja and sunny deol

इसे जरूर पढ़ें-  रोते हुए धर्मेंद्र-हेमा और शादी का माहौल, ईशा देओल ने शेयर किया अपनी विदाई का Unseen video

कौन हैं पूजा देओल?

पूजा देओल को लेकर बहुत ज्यादा जानकारी कभी सामने नहीं आईं। एक रिपोर्ट के अनुसार ये लंदन में रहती थीं और इनका असली नाम है लिंडा देओल। अगर आपको याद हो तो सनी देओल, धर्मेंद्र और बॉबी की फिल्म 'यमला पगला दीवाना 2' की स्टोरी लाइन लिंडा देओल ने ही लिखी थी। पूजा एक राइटर हैं और वो कैमरा शाई भी हैं। उन्हें लाइमलाइट में रहना ज्यादा पसंद नहीं हैं। पूजा हाफ इंडियन और हाफ ब्रिटिश मूल की हैं। उनके पिता इंडियन थे और मां ब्रिटिश। 

सनी और पूजा की शादी 1984 में बहुत ही साधारण तरीके से हो गई थी।

pooja and sunny deol marriage

बच्चों के हैं बहुत करीब-

भले ही पूजा लाइमलाइट में नहीं रहती हैं, लेकिन वो अपने बच्चों के बहुत करीब हैं। सनी और पूजा के दो बच्चे हैं राजवीर देओल और करण देओल। कुछ समय पहले करण देओल की फिल्म 'पल पल दिल के पास' के प्रिमियर पर पूजा पूरे देओल खानदान के साथ दिखी थीं। पूजा ने इस समय ब्लैक आउटफिट पहना हुआ था। 

pooja and karan deol

इसे जरूर पढ़ें- धर्मेंद्र की पहली पत्नी ने उनकी और हेमा मालिनी की शादी को लेकर कही थी ये बातें 

Recommended Video

मदर्स डे पर सामने आई थी पूजा की लेटेस्ट फोटो- 

पूजा देओल की तस्वीर काफी दिनों बाद 2019 में सामने आई थी जब उनके बेटे करण देओल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उसे शेयर कर दिया था। करण देओल इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव हैं और वो अपनी पर्सनल तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। करण ने अपने कैप्शन में लिखा था, 'आपके बिना में असहाय हूं.. मेरे लिए आप हमेशा परफेक्ट हैं। #HappyMothersDay मां'।  

pooja karan deol

इसे ही पूजा देओल की रेयर अपीयरेंस माना जा रहा था। वैसो तो देओल खानदान में कई ऐसे चेहरे हैं जो लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं जैसे सनी देओल की दोनों बहनें विजेता और अजेता देओल। पर पूजा देओल की बात कुछ खास है क्योंकि ये वैसे तो इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं और अपना काम कर रही हैं, लेकिन फिर भी सामने नहीं आना चाहतीं।  

अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी हो तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से।