Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    तारा सुतारिया सीरियल्स में भी कर चुकी हैं काम, आप भी देखिए ये फोटोज

    अभिनेत्री तारा सुतारिया किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। लेकिन क्या आप जानती हैं कि उन्होंने मूवीज से पहले किन टीवी सीरियल्स में काम किया था? आइए हम आपको इस लेख में बताते हैं।   
    author-profile
    Updated at - 2023-02-24,16:07 IST
    Next
    Article
    popular tv shows in which tara sutaria worked in hindi

    बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वह एक उभरती हुई अभिनेत्री और शानदार फैशन डीवा मानी जाती हैं। अभी तक तारा ने बहुत सारी फिल्मों में काम नहीं किया है और बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की है मगर इसके बावजूद उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने पांव जमा लिए हैं। इसकी एक वजह यह भी है कि तारा फिल्म इंडस्ट्री से पहले फेमस टीवी शो का हिस्सा रह चुकी हैं।

    टीवी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई 

    tara sutaria worked in which popular tv shows

    तारा आज लाखों दिलों की धड़कन हैं, उनके चाहने वालों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। आपको बता दें कि तारा का एक्टिंग करियर डायरेक्ट बॉलीवुड से शुरू नहीं हुआ था बल्कि डेब्यू करने से पहले वह डिज्नी चैनल पर के एक शो में भी काम कर चुकी हैं।

    फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से पहले तारा सुतारिया 'द सुइट लाइफ ऑफ जैक एंड कोडी' में मैडी का किरदार निभा चुकी हैं। इस शो में तारा का मैडी किरदार काफी स्वीट था और उन्हें इस शे से लोगों के बीच खास पहचान भी मिली थी। 

    इसे भी पढ़ें- अपने कॉन्ट्रोवर्शियल बयानों के चलते काफी सुर्खियों में रहे थे यह सेलेब्स

    'ओए जस्सी' शो में भी किया है काम 

    ooye jassi show of tara sutaria

    आपको बता दें कि तारा सुतारिया ने साल 2012 कॉमेडी शो 'द सूट लाइफ ऑफ करण एंड कबीर' और साल 2013 में 'ओए जस्सी' में  भी एक्टिंग की थी। इन दोनों सीरियल्स में उनके अभिनय को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

    tara sutaria career in tv serials

    सिर्फ यही नहीं तारा ने बतौर सिंगर ऋतिक रोशन की फिल्म 'गुजारिश', आमिर खान की फिल्म 'तारे जमीन पर' में गाने भी गाए हैं। (तारा सुतारिया के बारे में कितना जानती हैं आप? ये क्विज खेलें और जानें)तारा ने खुद एक इंटरव्यू में यह बात साझा की थी कि वह एक वह बेहतरीन गायिका भी हैं और सात साल ही उम्र से गाना गा रही हैं। वह मुंबई के अलावा लंदन और टोक्यो में भी अपने संगीत की परफॉर्मेंस दे चुकी हैं। आपको बता दें कि तारा सुतारिया को साल 2008 में पोगो अमेजिंग किड्स अवॉर्ड का भी खिताब मिल चुका है। 

    इसे भी पढ़ें:  ‘विदाई’ टीवी सीरियल फेम एक्ट्रेस सारा खान के बारे में जानें ये इंटरेस्टिंग फैक्ट्स 

    वीडियो जॉकी के तौर पर भी किया काम 

     
     
     
    View this post on Instagram

    A post shared by TARA💫 (@tarasutaria)

    बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने इंडिया के डिज्नी चैनल पर वीजे यानी वीडियो जॉकी के तौर पर भी काम किया है। तारा सुतारिया मल्टी टैलेंटेड होने के साथ-साथ बेहतरीन अदाकारा भी हैं।(हिना खान की हैं फैन तो जानिए उनके जीवन से जुड़ी ये मजेदार बातें) सोशल मीडिया पर भी तारा के लाखों फैंस हैं। 

    तारा सुतारिया फिल्मों में एक्टिंग भी शानदार करती हैं और लोग उनके बारे में जानने के लिए इच्छुक रहते हैं। आपको तारा सुतारिया के बारे में जानकर कैसा हमें जरूर कमेंट करके बताएं। अगर आपको यह स्टोरी अच्छी लगी हो तो इसे फेसबुक पर जरूर शेयर करें साथ ही कमेंट करके हमें बताएं और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

    image credit- instagram/facebook 

    Disclaimer

    आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।

    बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

    Her Zindagi