सोहा अली खान और कुणाल खेमू बॉलीवुड के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले कपल्स में शुमार किए जाते हैं। इनकी प्यारी सी बेटी इनाया का जन्म 2017 में हुआ था। बेटी के होने से इन कपल की दुनिया आबाद है। ये दोनों अपनी प्यारी बिटिया का ख्याल रखते नजर आते हैं। अक्सर सोहा और कुणाल अपनी बेटी की क्यूट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। अगर सोहा अली खान और कुणाल खेमू के इंस्टाग्राम अकाउंट पर नजर डाली जाए तो नजर आएगा कि दोनों अपनी बेटी के साथ क्वालिटी टाइम बिताते नजर आते हैं। दोनों ही इस बात का ध्यान रखते हैं कि उनकी बेटी को दुनिया की सारी खुशियां मिलें। इनाया तैमूर की कजन हैं और दोनों अक्सर साथ में खेलते-कूदते नजर आते हैं। 

inaya with mummy papa

इस तस्वीर में इनाया बीच पर अपने मम्मी-पापा के साथ खड़ी है और सामने से आती बड़ी-बड़ी लहरों को देख रही हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: अपनी बेटी को पहले पीरियड्स के बारे में कैसे बताएं, एक्सपर्ट से जानिए

soha ali khan with parents

इस तस्वीर में इनाया अपने पापा के साथ पार्क में घूम रही है और कुदरत के करीब होने का एक्सपीरियंस ले रही है। 

soha ali khan with daughter

हाल ही में कुणाल खेमू ने बेटी इनाया का गायत्री मंत्र पढ़ते हुए का एक वीडियो शेयर किया था। इससे पहले उन्होंने इनाया का कीबोर्ड बजाते हुए और गाना गाते हुए का वीडियो भी शेयर किया था। इनाया अपने मम्मी-पापा की इंस्पिरेशन से नई-नई चीजें सीख रही है। 

 

इनाया की इस क्यूट सी तस्वीर के साथ कुणाल खेमू ने लिखा था, 'हम जल्द ही साथ में सवारी करेंगे और तुम्हारी भी अपनी बाइक होगी। तुम्हें कोई भी यह नहीं कहेगा कि तुम क्या कर सकती हो और क्या नहीं । तुम्हें अपना रास्ता खुद बनाना है और अपना सफर खुद तय करना है।' कुणाल खेमू के यह शब्द बहू भी जाहिर करते हैं कि वह अपनी लाडली बिटिया को पूरी तरह से इंडिपेंडेंट बनाना चाहते हैं, ताकि जब वह बड़ी हो तो उसका दुनिया को समझने का अपना अलग नजरिया हो। 

 
 
 
View this post on Instagram

A day at the farm #willowsactivityfarm #timandinni #timandinniandkai @priankasingha #londondiaries

A post shared by Soha (@sakpataudi) onJul 23, 2019 at 2:37am PDT

साथ में सेलिब्रेट करते हैं फेस्टिवल

मम्मी सोहा अली खान और पापा कुणाल खेमू बेटी इनाया के साथ होली से लेकर दिवाली तक, सभी त्योहार साथ में सेलिब्रेट करते हैं। दोनों का मानना है फेस्टिवल्स साथ में सेलिब्रेट करने से बच्चों में भी पॉजिटिविटी आती है और वे सोशल स्किल्स कहीं बेहतर तरीके से सीख पाते हैं। 

दोस्तों के साथ खेलकूद

बच्चे अपने दोस्तों के साथ खूब एंजॉय करते हैं। इसीलिए कुणाल खेमू और सोहा अली खान, दोनों इनाया के दोस्तों को घर पर इनवाइट करते हैं। अपने दोस्तों के साथ इनाया ढेर सारी मस्ती करती है और नन्हें मुन्नों के साथ तरह-तरह गेम्स खेलती है।