'टाइगर जिंदा है', 'गुंडे', 'रेस 3' जैसी फिल्मों में अपनी आवाज का जादू बिखेर चुकीं सिंगर नेहा भसीन का हाल ही में एक गाना रिलीज हुआ है। उनका ये गाना साइबर बुलिंग और जेंडर बायस पर आधारित है। गाने का टाइटल है ‘कहंदे रहंदे’ जिसमें खुद नेहा एक्टिंग करती दिखाई दे रही हैं। बोल्ड और जबरदस्त एक्सप्रेशन की वजह से लोग इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं। इस गाने के जरिए नेहा भसीन ने लोगों को खास मैसेज देने की कोशिश की है। वहीं ये गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर छाया हुआ है।

गाना 'कहंदे रहंदे' देता है ये मैसेज

neha basin

नेहा भसीन का नया गाना ‘कहंदे रहंदे’ साइबर बुलिंग और जेंडर बायस के खिलाफ बनाया गया है। इस गाने के जरिए ऑनलाइन ट्रोल करने वाले लोगों को करारा जवाब दिया गया है। यह गाना कई अलग-अलग मुद्दों पर असहमति जाहिर करता है। यह गीत ऑनलाइन और ऑफलाइन होने वाले लिंगवाद, रूढ़िवादी और महिलाओं पर गंदे कमेंट जैसे कई मुद्दों को उजागर करता है। अपनी दमदार आवाज से लोगों के बीच पॉपुलर हुईं नेहा भसीन ने इस गाने के जरिए लोगों को स्ट्रॉंग मैसेज देने की कोशिश की है। उनका यह गाना यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है। इसके अलावा उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी इसे शेयर किया है। इस गाने को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि यह गाना उन लोगों को जरूर सुनना चाहिए जो इस विचारधारा का समर्थन करते हैं।

यूट्यूब पर छाया गाना ‘कहंदे रहंदे’

bollywood new singer

पंजाबी गाना ‘कहंदे रहंदे’ को रितेश जुमनानी ने लिखा है। गाने को आवाज देने के अलावा नेहा इसमें एक्टिंग भी करती दिखाई दे रही हैं। गाने में म्यूजिक नेहा के पति और म्यूजिक कंपोजर समीरुद्दीन ने दिया है। यूट्यूब पर गाना रिलीज होते ही लोगों ने कमेंट करना शुरू कर दिया है। वहीं कई लोग इस मुद्दे को लेकर बात करते नजर आए हैं, जिसे लेकर उन्होंने नेहा भसीन को शुक्रिया कहा है। उनके वीडियो पर एक यूजर ने लिखा-'आपने इस वीडियो के जरिए सबको चैलेंज दिया है, गर्व है आप पर' दूसरे यूजर ने लिखा- 'आपने कई लड़कियों के दिल की बात कह दी हैं'। इसके अलावा कई ऐसे फैंस हैं जो लगातार उनकी तारीफ में कमेंट कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें:Birthday Special: किरण राव और आमिर खान की एक्‍स-वाइफ रीना दत्‍ता के बीच ऐसे हैं संबंध 

Recommended Video

नेहा भसीन का बोल्ड अंदाज

neha bhasin bold

गाना ‘कहंदे रहंदे’ में नेहा भसीन बोल्ड और कलरफुल अंदाज में नजर आ रही हैं। वहीं रियल लाइफ में नेहा अक्सर अपने फैशन सेंस के लिए सुर्खियों में रहती हैं। उनके बोल्ड हेयर स्टाइल और ग्लैमरस ड्रेसिंग सेंस को लोग खूब पसंद करते हैं। इसके अलावा नेहा एक्सरसाइज और टैटूज की दीवानी है। वह अक्सर अपनी तस्वीरों में टैटूज को फ्लॉन्ट करती दिखाई देती हैं। अपनी ज्यादातर एक्टिविटीज को वह इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं। उन्हें इंस्टाग्राम पर 500k लोग फॉलो करते हैं।

 

इसे भी पढ़ें: मिलिए सुहाना खान की स्टाइलिश कजिन आलिया छिब्बा से, सोशल मीडिया पर रहती हैं बहुत एक्टिव

नेहा भसीन ने ऐसे किया फैंस का शुक्रिया

गाना 'कहंदे रहंदे' को मिल रहे रिस्पांस को देखते हुए नेहा भसीन ने खास अंदाज में शुक्रिया कहा है। उन्होंने एक एनिमेटेड तस्वीर शेयर की है जिस पर कलंक, और बेशर्म जैसे शब्द लिखे हुए हैं। वहीं उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘इस गाने पर मिल रहे मैसेज से काफी खुश हूं और कोई एक तरीका ढूंढती हूं जिससे लोगों के दुख को दूर किया जा सके।’

अगर आपको यह स्टोरी अच्छी लगी हो तो इसे फेसबुक पर जरूर शेयर करें और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।