Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    300 किलो सोना दान करने से लेकर ग्रैंड पार्टी करने तक, मुकेश और नीता अंबानी से ऐसे किया नाती-नातिन का स्वागत

    ईशा अंबानी अपने बच्चों के साथ मुंबई पहुंच चुकी हैं। चलिए जानते हैं मुकेश अंबानी ने उनका स्वागत कैसा किया। 
    author-profile
    Updated at - 2022-12-26,17:30 IST
    Next
    Article
    isha ambani twins photos

    भारतीय बिजनेसमैन मुकेश अंबानी आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है। यही कारण है कि उनसे जुड़ी हर एक खबर सुर्खियों में आ जाती है। हाल ही में मुकेश अंबानी ने अपने नाती-नातिन का बहुत ही भव्य अंदाज में मुंबई में स्वागत किया है। चलिए हम भी जानते हैं मुकेश और नीता अंबानी ने अपने नाती-नातिक का स्वागत कितने ग्रैंड तरीके से किया है। 

    अंबानी परिवार ने किया ईशा का ग्रैंड वेलकम

     
     
     
    View this post on Instagram

    A post shared by Ambani Family (@ambani_update)

     

    मुकेश अंबानी और उनके परिवार से जुड़ी हर एक चीज बहुत अजीज होती है। उन्होंने अपनी बेटी और नाती-नातिन का स्वागत भी बहुत अनोखे अंदाज में किया है। एंटीलिया को खूब अच्छे से डेकोरेट किया गया। साथ ही दोनों फैमिली के तमाम रिश्तेदार इस फंक्शन को अटेंड करने के लिए पहुंचे। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी इस दौरान बहुत ही खुश नजर आ रहे हैं। 

    इसे भी पढ़ेंः जानें मुकेश अंबानी के घर में काम करने वाले लोगों को मिलती है कितनी सैलरी

    सुख-समृद्धि के लिए रखी गई पूजा 

     
     
     
    View this post on Instagram

    A post shared by INDIAN CELEBRITIES (@indian_celebrities_)

     

    अंबानी परिवार अक्सर पूजा-पाठ करते नजर आता है। फिर चाहे घर में कोई शादी हो या पार्टी, पूजा-पाठ का खास ध्यान रखा जाता है। अपने नाती-नातिन के स्वागत के लिए भी एंटेलिया में एक बड़ी पूजा का आयोजन किया गया था। 

    300 किलो सोना दान करेंगे मुकेश अंबानी? 

     
     
     
    View this post on Instagram

    A post shared by Ambani Family (@ambani_update)

     

    मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अंबानी परिवार ईशा के जुड़वां बच्चे होने की खुशी में जल्द ही 300 किलो सोना दान करने वाला है। सोने का दान अलग-अलग स्थान पर किया जाएगा जिसके बारे में फिलहाल जानकारी नहीं मिली है।

    इसे भी पढ़ेंः क्या आप जानते हैं बचपन में कैसे दिखते थे मुकेश अंबानी? देखिए फोटोज 

    खोलेंगे 5 अनाथालय?

    कहा जा रहा है कि 300 किलो सोना दान करने के साथ-साथ अंबानी परिवार 5 नए अनाथालय की2 भी शुरुआत करने वाला है। इस अनाथालय में जरूरतमंद बच्चों की मदद की जाएगी। 

    हर एक बात का रखा गया है खास ध्यान

    इन सभी बातों के अलावा मुकेश अंबानी ने अपनी बेटी और नाती-नातिन के लिए हर एक बात का बहुत खास ध्यान रखा है। जैसेः खाना कैसा होगा? रहने की जगह कैसी होगी आदि। साथ ही फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर को बहुत लग्जरी गिफ्ट्स भी दिए जाएंगे। 

    तो ये थी मुकेश अंबानी के नाती-नातिन के स्वागत से जुड़ी सारी जानकारी। अगर आप इसके अलावा अंबानी परिवार से जुड़ी कोई और जानकारी लेना चाहते हैं तो इस आर्टिकल के कमेंट सेक्शन में सवाल जरूर करें। 

    अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

    Photo Credit: Instagram 

    बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

    Her Zindagi
    Disclaimer

    आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।