• + Install App
  • ENG
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile

मौनी रॉय से लेकर तेजस्वी प्रकाश तक जानें कलर्स की कौन सी नागिन ने ली है सबसे मोटी फीस

टीवी शो ‘नागिन’दर्शकों के बीच में खूब फेमस है, ऐसे में हम आपको बताएंगे कि 'नागिन' शो की ये हसीनाएं एक एपिसोड की कितनी फीस चार्ज करती हैं।
author-profile
Next
Article
naagin celebs high fees

एकता कपूर के फेमस शोज में से एक ‘नागिन’एक बार फिर चर्चा में है। बता दें कि साल 2015 में सीजन के पहले एपिसोड की शुरुआत हुई थी, जिसके बाद से ही समय-समय पर इसके कई सीजन आ चुके हैं। हर सीजन में नागिन का किरदार निभाने वाली हसीनाएं चर्चा का विषय रहती हैं, इसके अलावा इन एक्ट्रेसेस की फीस को लेकर भी खूब कयास लगाए जाते हैं।

इसलिए आज के आर्टिकल में हम आपको नागिन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस के फीस चार्ज के बारे में बताएंगे, तो देर किस बात की आइए जानते हैं नागिन के किरदार में नजर आने वाली इन हसीनाओं की फीस बारे में-

तेजस्वी प्रकाश-

celeb high fees charges in naagin

‘नागिन सीजन 6 की शुरूआत हो चुकी है। जिसमें बिग बॉस सीजन 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश प्रथा नाम की इच्छाधारी नागिन के अवतार में नजर आ रही हैं। बतां दें 'नागिन'(Naagin) शो के इस सीजन का बजट अभी तक के सभी सीजन से ज्यादा रहा है। रिपोर्ट्स की माने तो तेजस्वी 2 लाख रुपये प्रति एपिसोड की फीज चार्ज कर रहीं हैं।

मौनी रॉय-

mouni roy naagin fees

बता दें की एक्ट्रेस मौनी रॉय ‘नागिन’के दो सीजन में काम कर चुकी हैं और दोनों ही सीजन में उन्हें खूब पसंद किया है। शो में मौनी ने शिवन्या नाम की इच्छाधारी नागिन का किरदार निभाया था, जिसमें मौनी और अर्जुन बिजलानी की जोड़ी को खूब पसंद किया गया। सीजन के इतने सालों बाद भी मौनी रॉय सबकी फेवरेट नागिन मानी जाती हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस मौनी रॉय 1 दिन की शूटिंग के लिए 1 लाख रुपये से 2 लाख रुपये तक चार्ज करती थीं।

अदा खान-

ada khan naagin fees

अदा खान को नागिन के रूप में खूब फेम मिला है, मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अदा ‘नागिन’ के छठे सीजन में भी नजर आ रही हैं। बता दें कि शो में अदा खान शेशा नाम की नागिन का किरदार निभाती नजर आई हैं। पहले सीजन में जहां उन्हें विलेन के रूप में दिखाया गया है, वहीं दूसरे सीजन में वो एक अच्छी नागिन का किरदार निभाती नजर आई हैं। मौनी और अदा दोनों की एक्टिंग ने सीजन को खूब टिआरपी दी थी, रिपोर्ट्स की मानें तो अदा खान नागिन के एक एपिसोड के लिए करीब 70000 रुपये चार्ज कर रही हैं।

इसे भी पढ़ें- अपने कॉन्ट्रोवर्शियल बयानों के चलते काफी सुर्खियों में रहे थे यह सेलेब्स

अनीता हसनंदानी-

anita hassanandani naagin fees

एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ‘नागिन’ के सीजन 3 और 4 में नजर आ चुकी हैं। बता दें कि इस सीजन में उनके साथ सुरभि ज्योति और करिश्मा तन्ना भी नजर आई थीं। हालांकि यह शो पूराने सीजन की तरह उतना फेम नहीं बटोर पाया, मगर शो में अनीता की एक्टिंग को पसंद किया गया। रिपोर्ट्स की माने तो अनीता हसनंदानी ने 50,000 रुपये प्रति एपिसोड चार्ज किए थे।

सुरभि ज्योति-

surbhi jyoti naagin fees

टीवी शो ‘कुबूल है’से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस सुरभि ज्योति(surbhi jyoti) ने सीजन 3 में नागिन का किरदार निभाया था। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सुरभि ने 1 एपिसोड के लिए करीब 60000 रुपये की फीस वसूली थी।

करिश्मा तन्ना-

karishma tanna naagin fees

सुरभि और अनीता के साथ करिश्मा तन्ना भी ‘नागिन के सीजन 3 में नजर आ चुकी हैं। जिसमें करिश्मा इच्छाधारी नागिन के अवतार में नजर आई थीं। रिपोर्ट्स की माने तो करिश्मा तन्ना ने 50000 रुपये प्रति एपिसोड की फीस चार्ज की थी।

इसे भी पढ़ें- मौनी रॉय से लेकर श्रीदेवी तक ये एक्ट्रेसस बन चुकी हैं नागिन

हिना खान-

एक्ट्रेस हिना खान को भला कौन नहीं जानता है। हिना अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के लिए छोटे पर्दे की सबसे डिमांडिंग एक्ट्रेसेस में से एक हैं। बता दें कि हिना ‘नागिन’ सीजन 5 के केवल 3 ही एपिसोड कर पाई, रिपोर्ट्स की माने तो हिना ने शो के लिए करीब 1.5 लाख से 2.0 लाख रुपये फीस चार्ज की थी।

निया शर्मा-

nia sharma naagin fees

एक्ट्रेस निया शर्मा को आप में से कई लोग उनके फेमस शो ‘जमाई राजा' से जानते होंगे। एक्ट्रेस निया शर्मा ‘नागिन’ के सीजन 4 में नजर आ चुकी हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार निया ने शो के एक के लिए 40,000 रुपये की फीस चार्ज की थी।

तो ये थीं कलर्स की नागिन जिन्होंने शो में मोटी फीस ली है। अगर आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे लाइक और शेयर करें, साथ ही ऐसी जानकारियों के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी के साथ। 

image credit- instagram

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।