टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस मौनी रॉय से जुड़ी एक खबर ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में हलचल मचा दी है। मौनी के फैंस के लिए खुशखबरी है, दरअसल रिपोर्ट्स की मानें तो मौनी जल्‍दी ही शादी करने वाली हैं। वैसे मौनी की तरफ से ऐसी कोई भी बात अधिकारिक तौर पर नहीं बोली गई है। मगर सोशल मीडिया पर काफी समय से मौनी की शादी की बातें चल रही हैं। 

बताया जा रहा है कि मौनी 27 जनवरी को गोवा में अपने बॉयफ्रेंड सूरज नाम्बियार से बीच वेडिंग करने वाली हैं। आपको बात दें कि मौन ने खुल कर कभी भी सूरज नाम्बियार के साथ अपनी रिलेशनशिप की चर्चा नहीं की है। मगर बीते वर्ष यानि 2021 में पहली बार मौनी के साथ सूरज का नाम जोड़ा जाने लग गया था, जब कुछ तस्वीरों में मौनी को उनके साथ देखा गया था। 

इसे जरूर पढ़ें: मौनी रॉय के वेडिंग लुक्‍स से ब्राइड्स ले सकती हैं ये 4 टिप्‍स

mouni  roy  movies  and  tv  shows

मौनी रॉय और सूरज नाम्बियार 

मौनी रॉय और सूरज नाम्बियार कब से रिलेशनशिप में हैं, इसका अंदाजा किसी को नहीं है क्‍योंकि दोनों ने ही खुलकर कभी नहीं बताया कि वह एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं, मगर वर्ष 2021 में मौनी ने नया साल सूरज और उसके परिवार के साथ दुबई में मनाया था। मौनी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं, जिसमें साफ दिख रहा था कि मौनी सूरज के परिवार के साथ दुबई में हैं। 

इतना ही नहीं, कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे, जिसमें मौनी सूरज के माता-पिता को मौम-डैड पुकार रही थीं और उनके साथ पार्टी कर रही थीं। इन सभी बातों से कयास लगने शुरू हो गए थे कि मौनी और सूरज रिलेशनशिप में हैं। कुछ दिन पहले ही मौनी ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक डॉग के साथ तस्‍वीर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था , 'Both Mine, I Love You'। वहीं एक तस्‍वीर सूरज ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में डाली थी, जिसमें उन्होंने लिखा था, 'Happy Birthday Mouni'। अब दोनों ही तस्‍वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि सूरज और मौनी काफी समय से रिलेशनशिप में हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: चाहती हैं परफेक्ट मेकअप और ग्लोइंग स्किन, तो मौनी रॉय से लें टिप्स

mouni  roy  suraj  nambiar  love  story

कौन हैं सूरज नाम्बियार? 

सूरज नाम्बियार वैसे तो भारत से हैं और बेंगलुरु के जैन परिवार से ताल्लुक रखते हैं। सूरज ने स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी से इंवेस्‍टमेंट साइंस एवं इंटरनेशनल मैनेजमेंट में पढ़ाई की है। एक बैंकर होने के साथ-साथ सूरज बिजनेसमैन भी हैं और फिलहाल वह दुबई में रहते हैं। 

पहले भी रह चुके हैं मौनी रॉय के अफेयर

करियर की शुरुआत में ही मौनी को अपने को- एक्टर गौरव चोपड़ा से प्यार हो गया था । वर्ष 2008 में गौरव और मौनी ने अपने रिलेशन को पब्लिक स्वीकार भी किया था। टीवी शो पति-पत्नी और वो में दोनों ने साथ-साथ काम भी किया था। मगर 2 साल बाद ही गौरव और मौनी का रिश्ता टूट गया। दोनों ने अपने ब्रेकअप के बारे में कभी भी पब्लिकली किसी को नहीं बताया था। इसके बाद मौनी का नाम 'देवों के देव महादेव' फेम एक्टर मोहित रैना के साथ जोड़ा गया । दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को खुलकर स्वीकार नहीं किया, मगर दोनों की साथ में कई तस्‍वीरें देखी गईं। एक वक्त आया जब दोनों की ब्रेकअप की बातें भी सामने आने लगीं। इन खबरों का सामना करते हुए जहां मौनी ने एक लीडिंग मीडिया को इंटरव्यू में कहा कि मोहित अब उनके दोस्त नहीं है, वहीं मोहित ने कहा, 'हम दोनों अपना-अपना काम कर रहे हैं और बाकी सारी बातें बकवास है।' आपको बता दें कि कुछ वक्त के लिए मौनी का नाम फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ भी जोड़ा गया था, मगर दोनों ने ही इन खबरों पर न तो ध्‍यान दिया और न ही कुछ कहा। 

उम्‍मीद है कि आपको यह जानकारी पसंद आई होगी। इस आर्टिकल को शेयर और लाइक करें, इसी तरह और भी आर्टिकल्‍स पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी से।