• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile

Mahesh Bhupathi Birthday Special: इस वजह से लारा दत्ता फिदा हो गई थीं महेश भूपति पर, आप भी जानें

मिस यूनिवर्स रह चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता किस वजह से महेश भूपति पर फिदा हो गई थीं, आइए इस लेख में जानते हैं। 
author-profile
Published -06 Jun 2022, 11:38 ISTUpdated -06 Jun 2022, 12:06 IST
Next
Article
mahesh bhupathi birthday

Mahesh Bhupathi Birthday: बॉलीवुड और भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों का रिश्ता चोली और दामन जैसा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस और क्रिकेट खिलाड़ी के प्यार और शादी के किस्सों के बारे में लगभग हर कोई जानता है। एक समय बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स लारा दत्ता और टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति के प्यार के किस्से की चर्चा हर तरफ थी और आज दोनों हमसफ़र हैं। लेकिन लारा दत्ता किस वजह से महेश भूपति प्यार से कर बैठी थीं इसके बारे में बहुत कम लोग ही जानते हैं। अगर आप भी जानना चाहते हैं तो फिर आपको इस लेख को ज़रूर पढ़ना चाहिए। आइए जानते हैं।

पहली नज़र में प्यार

mahesh bhupathi birthday love story with lara dutta Inside

सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता और महेश भूपति की पहली मुलाकात बेहद खास थी। ये दोनों ही बेंगलुरु से हैं। कहा जाता है कि महेश भूपति ने पहली बार लारा दत्ता को साल 2000 में मिस यूनिवर्स बनाने के बाद देखा था। हालांकि, मिस यूनिवर्स से पहले महेश भूपति एक विश्व प्रसिद्ध टेनिस खिलाड़ी बन चुके थें। लारा दत्ता को पहली बार देखने के बाद उन्हें लाइक करने लगे थे।

इसे भी पढ़ें: Birthday Special: कभी जागरण में गाती थीं गाने, आज हैं मशहूर सिंगर, देखें नेहा कक्कड़ की अनदेखी तस्वीरें

बिजनेस मीटिंग के दौरान मुलाकात

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Lara Dutta Bhupathi (@larabhupathi)

 

मिस यूनिवर्स बनाने और विश्व प्रसिद्ध खिलाड़ी होने के बाद दोनों की मुलाकात एंटरटेन्मेंट और स्पोर्ट्स और बिजनेस मीटिंग के दौरान हुई। इस मीटिंग के बाद दोनों की मुलाकात बढ़ने लगी और दोनों एक साथ कई बार दिखाई भी देने लगे। हालांकि, आपको बता दें कि दोनों की शादी से पहले महेश भूपति की शादी हो चुकी थी लेकिन किसी कारण के चलते दोनों अलग हो गए थें।

Recommended Video

रोमेंटिक अंदाज में प्रपोज

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Lara Dutta Bhupathi (@larabhupathi)

 

कहा जाता है कि महेश भूपति ने लारा दत्ता को रोमेंटिक अंदाज में प्रपोज किया था जिसके बाद लारा दत्ता फिदा हो गई। एक दिन महेश भूपति और लारा दत्ता कैंडल डिनर के लिए गए थे जहां महेश भूपति ने अंगूठी पहनाकर लारा दत्ता को प्रपोज किया था। कहा जाता है कि महेश भूपति उस समय यूएस ओपन खेलने के लिए न्यूयॉर्क गए हुए थे। इस खबर के बाद दोनों के प्यार जगजाहिर हो गए।

इसे भी पढ़ें: IIFA 2022 : आईफा में इन सितारों ने बिखेरा अपना जलवा, जानें किसको मिला कौन-सा खिताब?

महेश भूपति की सादगी है बेहद पसंद

mahesh bhupathi birthday lara dutta Inside

टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति शांत और हंसमुख स्वाभाव के लिए जाने जाते हैं। कहा जाता है कि इस वजह से भी लारा दत्ता उनसे प्यार कर बैठी थीं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन दोनों की एक खूबसूरत बेटी भी है जिसका नाम सायरा भूपति है। कल यानि 7 जून को महेश भूपति का जन्मदिन है।

अगर आपको यह स्टोरी अच्छी लगी हो तो इसे फेसबुक पर जरूर शेयर करें और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ। 

Image Credit:(@isnta)

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।