25 अक्‍टूबर से नए सप्‍ताह की शुरुआत हो रही है। यह सप्‍ताह लव, मैरिज, जॉब, हेल्‍थ और वेल्‍थ के लिहाज से किस राशि के लिए कैसा रहेगा यह जानने के लिए अगर आप भी उत्‍सुक हैं तो उज्‍जैन के पंडित मनीष शर्मा द्वारा राशि अनुसार बताए गए इस साप्‍ताहिक राशिफल को जरूर पढ़ें। 

Weekly  Horoscope  th October  To st November  mesh

मेष

इस सप्‍ताह गुरु की दृष्टि राशि पर रहेगी। इस सप्‍ताह के जातकों को इस सप्‍ताह किसी से भी सहायता की उम्‍मीद नहीं रखनी चाहिए। नौकरीपेशा लोगों को इस सप्‍ताह प्रमोशन मिल सकता है। व्‍यापारियों का काम भी तेजी से चलेगा। विद्यार्थियों का मन अध्‍ययन में लगेगा। सेहत का ध्‍यान रखें, हो सकता है कि शरीर में सूजन रहे। प्रेम संबंध में साथी से सहयोग प्राप्त होगा। वैवाहिक जीवन में मजबूती आएगी।

वृषभ

आपके लिए सप्‍ताह काआरंभ अच्छा होगा। इस राशि के जातकों की इस सप्‍ताह आर्थीक स्थितियां तेजी से सुधरेंगी। नए और लाभकारी लोगों से संपर्क बढ़ेंगे। नौकरी में तरक्की हो सकती है। विद्यार्थियों को पढ़ाई में सहयोग प्राप्त होगा। सेहत से जुड़ी समस्‍याओं को नजरअंदाज न करें। जीवनसाथी से मतभेद हो सकता है।

इससे जरूर पढ़ें: Diwali 2020: दिवाली पर होगा धन लाभ यदि इस तरह जलाएंगे दिया, पंडित जी से जानें 

Weekly  Horoscope  th October  To st November  kark

मिथुन

राशि में इस सप्‍ताह अष्टम चंद्रमा के होने से आय में रुकावट उत्‍पन्‍न हो सकती है। इस कारण से आप सप्‍ताह भर परेशान भी रह सकते हैं। नौकरीपेशा लोगों को जॉब में तरक्‍की मिल सकती है।विद्यार्थियों को अध्‍ययन से जुड़े किसी काम के लिए यात्रा करनी पड़ सकती है। सावधान रहें पैर में चोट लगने के योग हैं। वैवाहिक जीवन संतोषमय रहेगा। 

कर्क 

राशि पर चंद्र-शनि की दृष्टि है, इससे आय बेहतर रहेगी। कार्यक्षेत्र में हर जरूरी कार्य को आप समय से पूरा कर सकेंगे। विवादों, लालच देने वाली योजनाओं और जोखिम से दूर रहें। नौकरीपेशा लोगों को कार्यक्षेत्र में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। सेहत का ध्‍यान रखें, पीठ से जुड़ी समस्‍या हो सकती है। जीवनसाथी से सहयोग प्राप्त होगा।

Weekly  Horoscope  th October  To st November  leo

सिंह

इस सप्‍ताह सिंह राशि के जातकों का भाग्य उनके साथ होगा। चंद्र भी अनुकूल बना रहेगा, जिससे आय अच्छी होगी। विवादित मामलों में सफलता मिलेगी। व्यापार में सफलता प्राप्‍त होगी एवं नौकरी में अधिकारी प्रसन्न रहेंगे, जिससे काम में मन लगा रहेगा। आलस्‍य को त्‍यागे और सेहत के प्रति थोड़ा सचेत रहें। प्रेम संबंधों में हैं तो साथी के साथ कलह खत्‍म होगी और वैवाहिक जीवन सुखद रहेगा। 

कन्या

इस सप्‍ताह कार्य की अधिकता रहेगी, मगर आपकी आय भी बेहतर बनी रहेगी। अच्‍छी बात यह है कि नौकरीपेशा लोगों को कार्यक्षेत्र में लक्ष्‍य प्राप्‍त करने में सफलता मिलेगी। अधिकारियों और सहकर्मियों का सहयोग भी मिलेगा। त्‍वचा से जुड़ी समस्‍या इस सप्‍ताह आपको परेशान कर सकती हैं। वैवाहिक संबंधों में सुधार होंगा। 

Weekly Horoscope th October  To st  November  tula

तुला

इस सप्‍ताह अटके कार्यो में गति आएगी। आपका प्रतिष्ठित लोगों से संपर्क बढ़ेगा एवं नए कार्यों की प्राप्ति होगी। नौकरीपेशा लोगों को जॉब में तरक्‍की मिलने का योग है। विद्यार्थियों को मित्रों से सहयोग प्राप्‍त होगा। वैवाहिक जीवन सुखमय बना रहेगा। 

वृश्चिक

इस सप्‍ताह राशि में तृतीय चंद्र रहेगा, जिससे अच्छी आय बनी रहेगी। समय अच्छा है इसलिए हर कार्य समय से होगा और सफलता भी हासिल होगी। नौकरीपेशा लोग कार्यक्षेत्र में अति सतर्क होकर कार्य करें। बाएं कंधे में दर्द होगा, इसे नजरअंदाज न करें। वैवाहिक साथी का सहयोग प्राप्त होगा।

इससे जरूर पढ़ें: किन राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा जिद्दी, आइए जानें

Weekly  Horoscope  th October  To st November  dhanu

धनु

इस सप्‍ताह राशि के स्वामी गुरु का गोचर रहेगा, इससे आपको सुख की प्राप्ति और माता से सहयोग मिलेगा। जो लोग घर से बाहर रहते हैं , उन्हें घर जाने का मौका प्राप्त होगा। इस सप्‍ताह व्यय की अधिकता रहेगी और विवाद भी हो सकता है। नई नौकरी प्राप्‍त करने में सफलता मिलेगी। सेहत का ध्‍यान रखें आंख में सूजन आदि आ सकती है। प्रेम संबंधों में हैं तो साथी से तनाव बढ़ेगा। 

मकर

इस सप्‍ताह शनि-चंद्र का गोचर राशि में रहेगा, इससे पूरा सप्‍ताह आय अच्छी बनी रहेगी। आपका समय अच्‍छा चल रहा है। इसे बरबाद न करें। नौकरी पेशा हैं तो आपके काम में सुधार होगा। इससे आपके अधिकारी भी खुश रहेंगे। विद्यार्थियों का आत्‍मविश्‍वास बढ़ेगा। गर्दन का दर्द परेशान कर सकता है। कुंवारों को वैवहिक प्रस्ताव भी प्राप्त होंगे।

Weekly  Horoscope  th October  To st November  meen

कुंभ

कुंभ राशि के जातकों को संपत्ति से लाभ मिलेगा और वर्चस्व में वृद्धि होगी। इस सप्‍ताह कुछ नए संपर्क बनेंगे, जिससे आपको लाभ प्राप्त होगा। नौकरीपेशा हैं तो अधिकारियों की बात मानने में ही भलाई है। विद्यार्थियों का मन अध्ययन में मन बना रहेगा।जीवनसाथी का सहयोग प्राप्‍त होगा। 

Recommended Video

मीन

राशि पर वक्रि मंगल का गोचर एवं शुक्र-शनि की दृष्टि रहेगी। सावधानी रखें और आगे बढ़ें। किसी बड़े का अपमान न करें। निवेश करने की सोच रहे हैं तो थोड़ी सावधानी जरूर बरतें। नौकरीपेशा लोगों को जॉब में तरक्की मिलेगी। वैवाहिक जीवन में तनाव होगा।

राशिफल, वास्‍तु , हिंदू तीज-त्‍योहार, व्रत-पूजा और धर्म से जुड़ी रोचक बातें जानने के लिए जुड़ी रहे हरजिंदगी से।