• + Install App
  • ENG
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile

कॉन्ट्रोवर्सी में रहने वाली पूनम पांडे के बारे में जानें ये इंटरेस्टिंग फैक्ट्स

आजकल पूनम पांडे कंगना के शो लॉकअप में नजर आ रही हैं, यही वजह है कि पूनम और उनकी कॉन्ट्रोवर्सीज एक बार फिर चर्चा में है।
author-profile
Next
Article
facts related to poonam pandey

भारत की मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे अपनी बोल्डनेस के चलते अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। अक्सर पूनम की तस्वीरें या वीडियोज इंटरनेट पर आते ही विवादों से घिर जाते हैं, जिस कारण लोगों को उनका अटेंशन मिलता है। फोटोज के अलावा पूनम अक्सर अपने बयानों के लिए भी चर्चा में रहती हैं, जिस वजह से उन्हें भारत के कॉन्ट्रोवर्सियल सेलेब्स में से एक माना जाता है। आप में से कई लोगों ने पूनम पांडे का नाम जरूर सुना होगा, मगर उससे जुड़ी कॉन्ट्रोवर्सीज और फैक्ट्स के बारे में बेहद कम लोग जानते हैं। आज के इस आर्टिकल में हम आपको पूनम पांडे से जुड़ी कुछ खास बातों के बारे में बताएंगे, तो देर किस बात की, आइए जानते हैं पूनम और पूनम से जुड़ी कई कॉन्ट्रोवर्सीज के बारे में-

कौन हैं पूनम पांडे- 

Facts About Poonam Pandey

आप में से कई लोगों को शायद यह नहीं पता होगा कि पूनम पांडे कौन हैं, तो बता दें कि पूनम एक एक्ट्रेस और मॉडल हैं। वैसे तो पूनम आजकल बॉलीवुड से गायब हैं, मगर अपने सोशल मीडिया हैंडल के चलते वो आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में पूनम कंगना के शो लॉकअप में नजर आ रही हैं, जो कि इस समय काफी हाइप बनाए हुए है। 

पूनम पांडे(Poonam Pandey) का जन्म 11 मार्च 1991 को दिल्ली में हुआ था। बता दें कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी, जहां उन्हें काफी नेम और फेम मिला। बता दें कि पूनम पांडे पहली बार अपनी सेमी न्यूड वीडियो के चलते सुर्खियों में आई थीं। इसके बाद साल 2011 में पूनम पांडे ने वर्ल्ड कप के दौरान सुर्खियों में आई थीं, जब उन्होंने बयान दिया था कि अगर भारतीय क्रिकेट टीम यह वर्ल्ड कप जीत जाती है तो पूनम उनके सामने न्यूड होकर दिखाएंगी, हालांकि टीम इंडिया के जीतने के बाद पूनम ने ऐसा कुछ भी नहीं किया।

बॉलीवुड में आजमाया हाथ- 

Unknown Facts About Poonam Pandey

मॉडलिंग करियर में सुर्खियां बटोरने के बाद पूनम पांडे ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की। उनकी पहली फिल्म ‘नशा’ थी। पूनम के साथ इस फिल्म में एक्टर शिवम पटेल मेन लीड में थे। इस फिल्म में पूनम के बोल्ड अंदाज ने लोगों की तरफ उनका ध्यान दोबारा खींचा। ‘नशा’ के बाद पूनम ‘दिल बोले हडिप्पा और द जर्नी ऑफ कर्मा में नजर आईं। हालांकि उनकी किसी भी फिल्म ने कोई खास कमाल नहीं किया, जिस कारण उन्हें बॉलीवुड में सफलता नहीं मिल पाई।

इसे भी पढ़ें- ये हैं बॉलीवुड की 6 सबसे Controversial शादियां, कहीं बदला धर्म तो कहीं टूटी दो बार शादी

पूर्व एडल्ट स्टार सनी लियोनी से की गई तुलना-

 

unknown Facts related to Poonam Pandey 

पूनम के बोल्ड अंदाज के चलते उनकी तुलना एक्ट्रेस सनी लियोनी से होने लगी। एनडीटीवी की खबर के अनुसार फिल्म नशा के प्रमोशन के दौरान पूनम ने खुद इस बारे में बात करते हुए कहा कि ‘ मैं इस तुलना से थक गई हूं, मुझे नहीं पता कि लोग मेरी तुलना सनी लियोनी(Sunny Leone) से क्यों करते हैं। मैं एक्टिंग करने के लिए हूं और लोग मुझे एक्टिंग करते ही देखेंगे। फिल्म के दृश्य अतरंगी हैं, लेकिन फिल्म में प्रेम कहानी भी है। मैं एक एडल्ट स्टार नहीं हूं, कृपया सनी से मेरी तुलना न करें।’ पूनम पांडे के इस बयान ने उस दौर में खूब चर्चा बटोरी थी।

आइटम डांस के लिए मिले थे 5 करोड़ रुपये- 

Poonam Pandey and her facts

एक्टिंग के साथ-साथ पूनम ने आइम डांस में भी हाथ आजमाया है। बता दें कि पूनम ने साउथ फिल्म के एक आइटम डांस के लिए 5 करोड़ रुपये चार्ज किए थे। उस दौर में पूनम बेहद फेमस थीं, उन्होंने 5 करोड़ के आइटम डांस वाली बात मीडिया को खुद ही बताई थी। पूनम ने मीडिया से बातचीत में कहा था कि ‘ मुझे इस फिल्म में सिर्फ गाने के लिए इतने पैसे दिए गए थे, जितने कि एक फिल्म में काम करने के लिए किसी हिरोइन को भी नहीं दिए जाते हैं। हालांकि इस बात का कोई भी सबूत नहीं था, कि पूनम को आइटम डांस के लिए 5 करोड़ रुपये दिए भी गए थे या नहीं।

पूनम ने ठुकराया AIB का शो- 

वैसे तो पूनम पांडे विवादों के लिए जानी जाती हैं, लेकिन पूनम ने एक ऐसा शो ठुकरा दिया था जिसे कॉन्ट्रोवर्सी का बाप माना जा रहा था। बता दें कि उस दौरान पूनम ने एआईबी जैसे फेमस शो से इंकार कर दिया था। 

इसे भी पढ़ें- अपने कॉन्ट्रोवर्शियल बयानों के चलते काफी सुर्खियों में रहे थे यह सेलेब्स

कुछ इस तरह पूनम ने तोड़ी अपनी शादी- 

Interesting Facts About Poonam Pandey

पूनम काफी लंबे समय से सैम के साथ रिलेशनशिप में थीं और साल 2020 में उन्होंने सैम से शादी की। हालांकि 12 दिन बाद ही पूनम ने सैम से शादी तोड़ दी थी, रिश्ता खत्म करने के साथ ही पूनम ने सैम बॉम्बे पक कई संगीन आरोप लगाए थे। पूनम ने अपने पति के ऊपर यौन शोषण का आरोप लगाए थे, जिसके बाद गोवा पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। इस खबर के बाद पूनम पांडे और भी सुर्खियों में आ गई थी।

तो ये थे पूनम पांडे से जुड़े कई इंटरेस्टिंग फैक्ट्स, जिनके बारे में बहुत कम लोग जानते होगें। आपको हमारा यह आर्टिकल अगर पसंद आया हो तो इसे लाइक और शेयर करें, साथ ही ऐसी जानकारियों के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी के साथ। 

Image Credit- instagram

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।