शर्मिला टैगोर और मंसूर अली खान की लाडली सोहा अली खान लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं और इस समय अपनी मैरिड लाइफ और पैरेन्टहुड को एन्जॉय कर रही हैं। वह अक्सर अपने पति कुणाल खेमू के साथ कुछ अच्छे वीडियोज व फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इन दोनों ने लव मैरिज की थी। एक-दूसरे को डेट करते हुए जब उन्हें यह यकीन हो गया कि वह अपना पूरा जीवन एक साथ बिता सकते हैं, तब उन्होंने शादी का फैसला किया और इस बारे में अपने पैरेंट्स से भी शेयर किया। 

सोहा एक बेहद ही समझदार इंसान हैं और अपनी मां के साथ एक अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। इसलिए, उन्होंने सबसे पहले अपने पिता के स्थान पर अपनी मां और बेहतरीन अदाकारा शर्मिला टैगोर को कुणाल खेमू के बारे में बताया था। शर्मिला को अपनी बेटी की पसंद पर पूरा भरोसा था। हालांकि, जब शर्मिला टैगोर पहली बार कुणाल खेमू से मिली थीं, तो कुणाल से लिए वह थोड़ा अजीब मूमेंट था, क्योंकि वह जिस कंडीशन में शर्मिला जी से मिले थे, उस तरह से उन्होंने कभी भी नहीं सोचा होगा। वहीं दूसरी ओर शर्मिला टैगोर को कुणाल देखते ही पसंद आ गए थे और उन्होंने इस रिश्ते के लिए अपनी रजामंदी दे दी थी। तो चलिए जानते हैं कितनी दिलचस्प थी कुणाल खेमू और शर्मिला टैगोर की पहली मुलाकात-

सेट पर हुई थी मुलाकात

soha ali khan and kunal

जब सोहा अली खान ने अपनी मां शर्मिला को कुणाल खेमू के बारे में बताया था, तो शर्मिला जी कुणाल से मिलना चाहती थीं। उन दोनों की पहली मुलाकात एक फिल्म के सेट पर हुई थी। उस समय कुणाल फिल्म 99 की शूटिंग कर रहे थे। उस समय, दुर्भाग्य से वह एक ऐसा सीन कर रहे थे जिसमें उन्होंन व्हाइट कलर का बाथरोब पहनना था और इसके साथ शॉर्ट्स पहले हुए थे। यकीनन कुणाल ने कभी सोचा था कि वह शर्मिला जी से इस तरह मिलेंगे। शर्मिला जी ने कुणाल को देखते ही पसंद कर लिया था।

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 15: सलमान खान की फीस और इस सीजन से जुड़ी कई रोचक बातें जानें

मां से करती हैं बॉन्ड शेयर

soha and sharmila

यूं तो बॉलीवुड में फैमिलीज काफी ब्रॉड माइंडेड होती हैं और इसलिए अपनी बातें शेयर करने में किसी को कोई झिझक नहीं होती। लेकिन जब सोहा अली खान अपने रिलेशन के बारे में घर में बताना चाहती थीं तो उन्होंने कभी भी अपने पिता को सीधे तौर पर इसके बारे में शेयर नहीं किया, बल्कि उन्होंने अपनी मां को इस बारे में बताया। शर्मिला जी को सोहा के रिश्ते से कोई समस्या नहीं थी।

इसे भी पढ़ें: नुसरत जहां के बेटे को मिला यश दासगुप्ता का नाम, उन्हीं की तरह शादी से पहले मां बनी थीं ये अभिनेत्रियां

Recommended Video

इस तरह हुई थी सोहा और कुणाल की मुलाकात

सोहा अली खान और कुणाल खेमू की पहली मुलाकात ढूंढते रह जाओगे के सेट पर हुई थी। उस समय कुणाल और सोहा ने एक-दूसरे से बिल्कुल भी बात नहीं की थी। लेकिन इसके बाद धीरे-धीरे उनके बीच एक रिश्ता डेवलप हुआ। उनकी अगली फिल्म 99 के दौरान सोहा और कुणाल करीब आए। इसके बाद, शादी करने से पहले सोहा अली खान और कुणाल खेमू कुछ समय के लिए लिव-इन रिलेशन में भी रहे थे। सोहा और कुणाल ने एक इंटरव्यू में भी बताया था कि कैसे लिव-इन रिलेशनशिप में रहने से उन्हें एक-दूसरे को बेहतर ढंग से समझने में मदद मिली। इसके बाद, सोहा और कुणाल ने 2015 में मुंबई में अपने आवास पर एक रजिस्टर्ड मैरिज की थी।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।