Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    शादी से लेकर अफेयर्स तक, खास रही है काम्या पंजाबी की लव लाइफ

    काम्या पंजाबी टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है लेकिन आज हम आपको उनकी लव लाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं।   
    author-profile
    Updated at - 2023-02-20,14:23 IST
    Next
    Article
    know about kamya punjabi love life in hindi

    काम्या पंजाबी टीवी की कई एक्ट्रेसेस में से एक हैं। कई टीवी सीरियल में भी काम्या ने बेहतरीन एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है। इसके अलावा वह बिग बॉस 7 की कंटेस्टेंट भी रही हैं। काम्या की पर्सनल लाइफ के बारे में कई चर्चे होते हैं लेकिन अगर आप उनकी लव लाइफ को जानना चाहती हैं तो हम आपको बताएंगे कि काम्या पंजाबी की लव लाइफ कैसी रही है। 

    मॉडलिंग से शुरू किया करियर 

     
     
     
    View this post on Instagram

    A post shared by Kamya Shalabh Dang (@panjabikamya)

    आपको बता दें कि टीवी सीरियल और फिल्मों में काम करने से पहले काम्या पंजाबी ने मॉडलिंग की दुनिया से अपने करियर की शुरुआत की थी। साल 2011 में उन्होंने टीवी सीरियल में 'श्.. कोई है' से अपना डेब्यू किया था। काम्या को बचपन से ही टीवी इंडस्ट्री की दुनिया पसंद थी इसलिए उन्होंने स्कूल और कॉलेज में भी एक्टिंग में हिस्सा लिया था। 

     
     
     
    View this post on Instagram

    A post shared by Kamya Shalabh Dang (@panjabikamya)

    काम्या पंजाबी ने 'कहो ना प्यार है', 'ना तुम जानो ना हम', 'यादें' और 'फिर भी दिल है हिंदुस्तानी' आदि फिल्मों में भी काम किया। इसके अलावा काम्या पंजाबी 'कॉमेडी सर्कस' के दूसरे सीजन में भी नजर आई थी और लोगों को हंसाने में कामयाब भी रही। इसके अलावा काम्या बिग बॉस सीजन 7 का भी पार्ट रही और इससे उन्हें भी बहुत फेम मिला। 

    इसे जरूर पढ़ें: इन टीवी सेलिब्रिटीज ने एक ही पार्टनर से दो बार की है शादी

    बंटी नेगी से की थी पहली शादी 

     
     
     
    View this post on Instagram

    A post shared by Kamya Shalabh Dang (@panjabikamya)

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार काम्या पंजाबी ने साल 2003 में बिजनेसमैन बंटी नेगी से शादी की थी लेकिन शादी के 2 साल बाद दोनों के रिश्ते बिगड़ने लगे और दोनों ने एक-दूसरे से तलाक ले लिया था। (मशहूर टीवी एक्ट्रेस जिनका दिल देसी छोड़ विदेशी लड़कों पर आया)कुछ समय बाद दोनों में समझौता होने के बाद अपनी शादी को दूसरा मौका देने का फैसला भी किया था।

     
     
     
    View this post on Instagram

    A post shared by Kamya Shalabh Dang (@panjabikamya)

    काम्या की लव लाइफ वापस से बंटी नेगी के साथ ट्रैक पर आ गई थी। कुछ माह बाद काम्या और बंटी नेगी के घर एक नन्ही बेटी का जन्म हुआ लेकिन फिर इस कपल के रिश्ते में दरार आने लगी और दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया। इस कपल ने अपनी शादी के 10 साल बाद तलाक ले लिया था।

    करण पटेल के साथ जुड़ा था नाम 

     
     
     
    View this post on Instagram

    A post shared by Kamya Shalabh Dang (@panjabikamya)

    आपको बता दें कि तलाक के बाद एक्ट्रेस काम्या पंजाबी का नाम बहुत से लोगों के साथ जोड़ा गया था लेकिन टीवी एक्टर करण पटेल के साथ उनके रिश्ते को लेकर इंडस्ट्री में काफी चर्चा हुई थी।(बॉलीवुड की इन 8 एक्ट्रेसेस के बिकिनी अवतार ने उड़ाए दर्शकों के होश)शूटिंग के दौरान एक दूसरे से बहुत अच्छे दोस्त बन गए थे। दोनों ने एक-दूसरे को लगभग 4 साल तक डेट भी किया था लेकिन फिर मीडिया में इनके ब्रेकअप क चर्चे भी सामने आए थे। 

    इसे जरूर पढ़ें: ब्रेकअप के बाद ये 8 बॉलीवुड एक्स बन गए दोस्त

    शलभ डांग से की शादी

     
     
     
    View this post on Instagram

    A post shared by Kamya Shalabh Dang (@panjabikamya)

    काम्या ने साल  2020 को शलभ डांग से शादी की थी। काम्या शलभ से शादी के लिए तैयार नहीं थी और उन्होंने सोचने के लिए कुछ समय मांगा था लेकिन कुछ समय बाद शलभ ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर दिया था।

    love life of kamya punjabi

    अब यह कपल एक-दूसरे के साथ बहुत खुश हैं और काम्या खुद अपने सोशल मीडिया पर शलभ के साथ फोटोज और वीडियोज को शेयर करती रहती हैं। आपको काम्या की लव लाइफ के बारे में जानकर कैसा लगा हमें जरूर बताएं। अगर आपको यह स्टोरी अच्छी लगी हो तो इसे फेसबुक पर शेयर और लाइक जरूर करें। इसी तरह और भी आर्टिकल पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से। अपने विचार हमें कमेंट बॉक्स में जरूर भेजें।

     

    images: instagram 

    Disclaimer

    आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।

    बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

    Her Zindagi