शादी के कुछ दिन बाद से ही यामी गौतम अपने काम में वापस जुट गई हैं। हाल ही में उनकी नई फिल्म भूत पुलिस रिलीज हुई है, जिसमें उनके किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म में उनके अलावा अर्जुन कपूर, सैफ अली खान और जैकलीन फर्नांडीज भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में यामी गौतम कुछ देर के लिए भूत बन जाती हैं। भूत के गेटअप में यामी बेहद खतरनाक लगती हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने इस लुक की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

अपने इस लुक को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए यामी गौतम ने बताया कि यह किरदार उनके लिए कितना चैलेंजिंग था। यही नहीं इस गेटअप में आने के लिए उन्हें घंटों तैयार होना पड़ता था। इसके अलावा उन्होंने बताया कि आखिर फिल्म का सबसे मुश्किल सीन उन्होंने कैसे शूट किया? वहीं इंस्टाग्राम पर शेयर वीडियोज और फोटोज देखने के बाद लोग यामी गौतम की तारीफ भी कर रहे हैं।

भूत बनने के लिए लगते थे 3 घंटे

bhoot police film

यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- ''हॉरर फिल्म के प्रति मेरा प्यार है, जिसकी वजह से मैं फिल्म भूत पुलिस का हिस्सा बनने के लिए एक्साइटेड थी। हालांकि, फिल्म में मेरा लुक इतना आसान नहीं थी। इस लुक के लिए मुझे 3 घंटे मेकअप करने में और उतारने में 45 मिनट लगते थे। हर दिन हिमाचल में सर्द रातों में नंगे पैर और केबल वर्क के साथ शूटिंग करना होता था।'' बता दें कि फिल्म में यामी गौतम के किरदार का नाम माया है, जिसे आत्मा अपने वश में कर लेती है। हॉरर कॉमेडी इस फिल्म में यामी गौतम के अलावा अर्जुन कपूर, सैफ अली खान की भी एक्टिंग काफी पसंद की जा रही है।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)

 

इसे भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना के बर्थडे पर ताहिरा कश्यप ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, बताया पति के किस बात से हुईं थी इंप्रेस

ऐसे शूट किया फिल्म का सबसे मुश्किल

yami gautam

यामी गौतम ने अपने पोस्ट में बताया कि फिल्म में एक सीन है, जो काफी मुश्किल है, लेकिन उन्होंने इसे एक चुनौती की तरह लिया है और कंप्लीट किया। दरअसल फिल्म में एक सीन है, जहां वह हाथों के बल चल रही हैं। इस पोज में आना यामी गौतम के लिए काफी मुश्किल था। यामी गौतम ने आगे लिखा- ''नेक इंजरी के बावजूद वह सब कुछ करना चाहती थी, और योग प्रैक्टिस की वजह से उन्हें ऐसा करने में काफी मदद भी मिली। हालांकि, मैं इसके लिए किसी प्रोफेशनल की मदद लेना चाहती थी, लेकिन कोरोना महामारी में ऐसा कर पाना संभव नहीं था। मैं सेट पर जो कुछ कर सकती थी, मैंने वो किया। ये मेरे पेशे के साथ आने वाली चुनौतियों का एक हिस्सा हैं। मुझे इतना प्यार देने के लिए आपका धन्यवाद।''

इसे भी पढ़ें: पिता के कारण मल्लिका शेरावत ने छोड़ दिया था परिवार का नाम और सरनेम

Recommended Video

इन फिल्मों में दिखेगी यामी गौतम

yami gautam upcoming movies

आने वाले दिनों में यामी गौतम कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा बनने वाली हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी नई फिल्म लॉस्ट के सेट से तस्वीर शेयर की थी। इसके अलावा वह फिल्म अ थर्सडे और दसवीं में भी दिखाई देंगी। बॉलीवुड में फिल्म विक्की डोनर से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस इस साल डायरेक्टर आदित्य धर से शादी रचाई है। दोनों की अचानक शादी के खबर ने लोगों को सरप्राइज कर दिया था। वहीं शादी के कुछ दिनों बाद से एक्ट्रेस लगातार अपने काम को लेकर बिजी चल रही हैं। 

उम्मीद है कि यामी गौतम से जुड़ी यह जानकारी आपको पसंद आई होगी। साथ ही, बॉलीवुड से जुड़ी ऐसी ही रोचक और लव स्टोरी के लिए पढ़ते रहें हरजिंदगी।