बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के जन्मदिन पर फिल्म थलाइवी का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है। ट्रेलर में कंगना तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललीता के किरदार में जान डालती नजर आ रही हैं। ट्रेलर सामने आने के बाद एक बार फिर से उनके फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस फिल्म में कंगना अलग-अलग लुक में नजर आ रही हैं। इस फिल्म के लिए कंगना ने अपना 20 किलो वजन बढ़ाया था, जिसके बाद से ही यह फिल्म चर्चा में बनी हुई है।

वहीं तमिलनाडु की पूर्ण मुख्यमंत्री और एक्ट्रेस जे जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' के ट्रेलर में कई खास बातें हैं जो इस फिल्म को इंट्रेस्टिंग बनाती है। ट्रेलर में कई ऐसे शानदार सीन्स हैं जो जयललिता की लाइफ के संघर्ष की कहानी बताते हैं। 3 मिनट 21 सेकंड के इस ट्रेलर में कई बार आपको हैरानी होगी। फिल्म में जयललिता की मां को भी दिखाया गया है। फिल्मों में आने से लेकर राजनीति में एंट्री करने तक की कहानी है थलाइवी। इस ट्रेलर में कई ऐसे मोड़ देखे जा सकते हैं जो फिल्म के लिए हमारी रुचि बढ़ा देते हैं। ऐसे में जानते हैं इस फिल्म के ट्रेलर की कुछ खास बातें।

जयललिता के जीवन पर बनी थलाइवी

kanagna film thalavi

थलाइवी के ट्रेलर में जयललिता के फिल्मी करियर से होते हुए राजनीति के मंच तक पहुंचने की कहानी को दिखाया गया है। हालांकि ट्रेलर में उनके बचपन की एक भी झलक देखने को नहीं मिली है। ट्रेलर की शुरुआत में डायलॉग है कि वह फिल्म वाली बताएगी कि राजनीति कैसे की जाती है, यह मर्दों की दुनिया है। इस फिल्म के जरिए कंगना ने नारी शक्ति का जोरदार प्रदर्शन किया है। ट्रेलर में इस बात पर अधिक जोर दिया गया है कि पुरुष प्रधान देश में उन्होंने एक मां के रूप में किस तरह पहचान बनाई। वहीं ट्रेलर से साफ है कि लोगों को थलाइवी के जरिए जयललिता को बेहद स्ट्रांग पर्सनालिटी के रूप में रूबरू करवाया जाएगा।

कंगना रनौत की एक्टिंग

kangana ranaut actress

फिल्म थलाइवी के ट्रेलर में जयललिता के किरदार में कंगना रनौत का मजबूत अभिनय देखने को मिल रहा है। ट्रेलर में दो ऐसे सीन्स को दिखाया गया है जिसमें वह जान डालती नजर आ रही हैं। पार्लियामेंट वाले सीन में कंगना ने शानदार एक्टिंग की है। वहीं पार्लियामेंट वाले सीन को देखने के बाद लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। फिल्म में जयललिता की जिंदगी के अलग-अलग शेड्स को कंगना ने खूबसूरती से पर्दे पर उतारने की कोशिश की है। उनकी तरह दिखने से लेकर हाव-भाव तक सब कुछ कंगना ने अपनाने की कोशिश की है। वहीं फिल्म में कंगना की मां के किरदार में भाग्यश्री नजर आ रही हैं, जिसकी झलक ट्रेलर में देखने को मिली है।

इसे भी पढ़ें: Birthday Special: कंगना यूं ही नहीं कहलातीं कंट्रोवर्सी क्वीन, बॉलीवुड से लेकर राजनीति तक इन विवादों से जुड़ा नाता  

डायलॉग्स हैं काफी दमदार

kangana film list

ट्रेलर में कई ऐसे डायलॉग्स हैं, जो आपका दिल जीतने के लिए काफी हैं। जैसे महाभारत का दूसरा नाम है जया, मां समझोगे तो तुम्हें मेरे दिल में जगह मिलेगी, आदि शामिल हैं। यही नहीं ट्रेलर से अधिक दमदार डायलॉग्स लग रहे हैं, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हो चुकी है। वहीं इन दमदार डायलॉग्स की डिलीवरी भी कंगना रनौत ने शानदार तरीके से की है।

यहां देखें ट्रेलर:  

 

थलाइवी में कंगना रनौत के लुक्स

kangana ranaut news

फिल्म में जयललिता की तरह दिखने के लिए कंगना रनौत ने अपना वजन बढ़ाया था। फिल्म में जयललिता की तरह दिखने के लिए प्रोस्थेटिक मेकअप का भी इस्तेमाल किया गया था। वहीं शुरुआत में जयललिता स्लिम हुआ करती थीं, ऐसे में ट्रेलर में कंगना भी वैसी ही नजर आ रही हैं। मेकअप से लेकर हेयरस्टाइल तक को काफी हद तक कंगना ने कॉपी करने की कोशिश की है, जिसमें वह सफल होती भी नजर आ रही हैं। हालांकि कई मामलों में चूक भी हुई है, जैसे जयललिता लॉन्ग बिंदी लगाती थीं, और कंगना के चलने का तरीका जयललिता से मेल खाता नहीं दिख रहा है। खैर बाकी चीजों को देखें तो कंगना हुबहू जयललिता नजर आ रहीं हैं।

इसे भी पढ़ें: श्वेता बच्चन के बेटे अगस्त्य नंदा हैं अमिताभ की तरह ही हैंडसम, शाहरुख की बेटी सुहाना खान से है अच्छी दोस्ती

विजयेंद्र प्रसाद ने लिखी थलाइवी की कहानी

thalavi cast

फिल्म थलाइवी की कहानी 'बाहुबली' और 'मणिकर्णिका' जैसी सुपरहिट फिल्में लिख चुके के.वी. विजयेंद्र प्रसाद ने लिखी है। वहीं 23 अप्रैल 2021 यानी जयललिता की जयंती पर फिल्म के मेकर्स ने इसे तीन भाषाओं में रिलीज करने की घोषणा की है। इस फिल्म को विबरी मोशन पिक्चर्स, कर्मा मीडिया एंटरटेनमेंट और जी स्टूडियोज बना रहे हैं। फिल्म में कंगना रनौत के अलावा अरविंद स्वामी, भाग्यश्री, और मधु जैसे एक्टर्स दिखाई देंगे।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर करना ना भूलें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।