बॉलीवुड डीवा जाह्नवी कपूर धीरे-धीरे अपनी सफलता की सीढ़ियां चढ़ती जा रही हैं। एक तरफ जहां उनकी पहली फिल्म धड़क ने अच्छा बिजनेस किया वहीं दूसरी फिल्म के लिए वो बहुत मेहनत कर रही हैं। हाल ही में जाह्नवी कपूर अपनी नई कार की सवारी करते हुए दिखीं। जाह्नवी जिम से बाहर आ रही थीं और उसी समय फोटोग्राफर ने उनकी तस्वीरें खींच लीं। जाह्नवी कपूर अपने व्हाइट आउटफिट में काफी अच्छी लग रही थीं।  

जाह्नवी कपूर की नई गाड़ी है Mercedes Maybach, ये बहुत ही अच्छी गाड़ी है। इस लग्जरी सिडान में कई सारे फीचर्स हैं, लेकिन उसके बारे में बात करने से पहले जान लेते हैं कि जाह्नवी कपूर की गाड़ी और श्रीदेवी का क्या कनेक्शन है। जाह्नवी अपनी मां के बहुत करीब थीं और लगभग हर बार उन्हें याद कर जाह्नवी भावुक हो जाती हैं। धड़क के सेट पर जाह्नवी कई बार श्रीदेवी को याद कर रोई थीं क्योंकि धड़क के रिलीज होने से पहले ही श्रीदेवी का निधन हो गया था। पर अब अपनी गाड़ी के साथ भी उन्होंने श्रीदेवी को जोड़ दिया है।  

इसे जरूर पढ़ें- सैफ और करीना का प्यार जताने का अंदाज़ है कुछ अलग, जानिए उन्ही की ज़ुबानी 

janhvi kapoor film and her new car

गाड़ी और श्रीदेवी का है ये कनेक्शन-  

जाह्नवी की गाड़ी दरअसल उनकी मां श्रीदेवी की गाड़ी की तरह ही एक खास नंबर की है। दरअसल, दोनों गाड़ियों का रजिस्ट्रेशन नंबर एक ही है। जाह्नवी की नई कार का नंबर है  MH 02 FG 7666 और श्रीदेवी की गाड़ी का नंबर था MH 02 DZ 7666, वो गाड़ी भी मर्सिडीज ब्रांड की थी। श्रीदेवी की गाड़ी सफेद रंग की थी और उसका नंबर भी यही था।  

ज़रा एक बार श्रीदेवी की गाड़ी के नंबर पर भी नजर डाल लीजिए। 

sridevi car number

जाह्नवी कपूर ने कई बार श्रीदेवी के बारे में बात की है। न सिर्फ अपनी खूबसूरती के टिप्स को लेकर बल्कि अपने सबसे बड़े सपोर्ट सिस्टम होने के बारे में भी। जाह्नवी कपूर का हेयर केयर सीक्रेट भी श्रीदेवी का दिया हुआ ही है। यही नहीं जाह्नवी ने अपनी पहली फिल्म को लेकर भी कहा था कि श्रीदेवी ने उन्हें एक्टिंग के बारे में काफी कुछ सिखाया है। जाह्नवी ने ये भी खुलासा किया था कि वो एक अच्छी इंसान बन पाई हैं क्योंकि श्रीदेवी ने उन्हें ये नसीहत दी थी कि अगर आप अंदर से अच्छे नहीं होंगे तो कैमरा के सामने आप खुद को पूरी तरह से अच्छा नहीं दिखा पाएंगे। 

इसे जरूर पढ़ें- अनुष्का-प्रियंका से लेकर शिल्पा-रवीना तक, करवा चौथ पर कुछ ऐसा रहा बॉलीवुड सेलेब्स का लुक

जाह्नवी कपूर और श्रीदेवी की बॉन्डिंग काफी अच्छी थी और श्रीदेवी को जाह्नवी एक दोस्त भी मानती थीं। इसलिए भी जाह्नवी उन्हें काफी मिस कर रही हैं। जहां तक काम की बात है तो जाह्नवी इस समय एयरफोर्स पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक कर रही हैं जो एकलौती ऐसी महिला पायलट हैं जिन्होंने कारगिल युद्ध के दौरान चीता हेलिकॉप्टर उड़ाया था और महिला सशक्तिकरण की मिसाल बनी थीं। इसी के साथ, जाह्नवी कपूर दोस्ताना 2 में भी काम कर रही हैं। दोनों ही फिल्में करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन द्वारा बनाई जा रही हैं। 

अब जाह्नवी की नई गाड़ी के लिए हम उन्हें बधाई देते हैं और जिस तरह से वो अपनी मां से जुड़ी हुई हैं वो काबिलेतारीफ है।