जान्हवी कपूर अक्सर कई मौकों पर अपनी मां श्रीदेवी को याद करती नजर आती हैं। उनके साथ बिताएं गए पल और यादों को हमेशा सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने मां के हाथ के लिखे नोट का टैटू बनवाया है। जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। दरअसल, एक्ट्रेस इस वक्त हॉलीडे एन्जॉय कर रही हैं। पहाड़ों के बीच घूमने के अलावा एक्ट्रेस ने अपने हाथों पर टैटू भी बनाया।

बॉलीवुड की स्टाइल आइकन और एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की इन तस्वीरों और वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इन तस्वीरों और वीडियो को शेयर करते हुए जान्हवी कपूर ने लिखा- 'दिन अच्छे बिताए'। जान्हवी अक्सर वक्त निकालकर घूमना पसंद करती हैं। विदेशों के अलावा वह भारत में भी अलग-अलग जगहों को घूमती नजर आती हैं।

टैटू बनवाते वक्त गोविंदा चिल्लाती आईं नजर

Janhvi kapoor and sridevi

टैटू बनवाना बेहद हिम्मत की बात होती है, क्योंकि इसे बनवाते वक्त काफी दर्द होता है। जान्हवी कपूर द्वारा शेयर वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे टैटू बनवाते वक्त जान्हवी डर रही है। यही नहीं वह दर्द में भगवान कृष्ण यानी गोविंदा का नाम लेती नजर आ रही हैं। बता दें कि जान्हवी कपूर ने अपने हाथों पर लिखवाया है- 'आई आई लव यू माय लब्बू'। दरअसल, जान्हवी कपूर ने मां के डेथ एनिवर्सरी पर उनके द्वारा लिखे गए इस नोट शेयर किया था, जिसका कैप्शन उन्होंने 'मिस यू' लिखा था। इस नोट में श्रीदेवी ने जान्हवी के लिए लिखा था, 'आई लव यू माय लब्बू। तुम इस दुनिया में बेस्ट हो बेबी'। श्रीदेवी अपनी बेटी जान्हवी कपूर प्यार से घर में लब्बू बुलाती थीं। वहीं उनके निधन के बाद जान्हवी अक्सर उन्हें काफी मिस करती हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर मां के साथ कई तस्वीरों को शेयर किया है।

इसे भी पढ़ें: 'उड़ान' से फेमस हुई थीं बिग बॉस 15 कंटेस्टेंट विधि पांडया, कभी शो के डायरेक्टर से जुड़ा था नाम

ऋषिकेश में छुट्टियां मना रहीं जान्हवी कपूर

janhvi kapoor

जान्हवी इन दिनों ऋषिकेश में हॉलीडे एन्जॉय कर रही हैं। जहां वह टैटू बनवाने के अलावा घूमते भी दिखाई दे रही हैं। फैंस उनके इन तस्वीरों और वीडियो को देख सवाल कर रहे हैं कि आखिर लब्बू कौन है। इइंस्टाग्राम पर उन्होंने ऋषिकेश के लक्ष्मण झूला की तस्वीर शेयर की है और दूसरे तस्वीर में वह भूतनाथ मंदिर के बाहर प्रार्थना करते हुए दिखाई दे रही हैं। बात करें भूतनाथ मंदिर की तो यह बेहद खास मंदिर है, जहां भगवान शंकर की बारात रुकी थी। इंस्टाग्राम पर शेयर उनके वीडियो को एक घंटे में 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके थे।

इसे भी पढ़ें: फोर्ब्स की 100 सबसे अमीर भारतीयों की लिस्ट में 6 महिलाएं शामिल, जानिए कौन हैं ये दिग्गज

Recommended Video

आने वाले दिनों में इन फिल्मों में दिखेंगी जान्हवी

janhvi kapoor details

फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद एक्ट्रेस लगातार शानदार फिल्मों का हिस्सा रही हैं। आने वाले दिनों में वलिमई में दिखाई देंगी,जिसमें अजीत कुमार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा वो गुड लक जेरी, दोस्ताना 2, तख्त, बॉम्बे गर्म जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। फिलहाल वह फिल्मों की शूटिंग में बिजी है। आखिरी बार वह हॉरर फिल्म रूही में दिखाई दी थी, जिसमें राजकुमार राव और वरुण शर्मा मुख्य भूमिका में थे।

उम्मीद है कि आपको जान्हवी कपूर से जुड़ी यह जानकारी पसंद आई होगी। साथ ही, आपको यह आर्टिकल कैसा लगा? हमें कमेंट कर जरूर बताएं और इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए जुड़ी रहे हर जिंदगी के साथ।