• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

अपने विवादित रिलेशनशिप के कारण सुर्खियों में रह चुके हैं ये सेलेब्स

कई सेलेब्रिटीज ऐसे रहे हैं जिनके रिश्तों को लेकर खूब लड़़ाई-झगड़ा हुआ। अलग होते-होते कपल्स ने एक-दूसरे पर खूब कीचड़ उछाले।
author-profile
Published -20 Jul 2022, 16:45 ISTUpdated -20 Jul 2022, 16:45 IST
Next
Article
celebs troubled relationship

किसी भी रिश्ते मतभेद होना आम बात है। मगर कई बार टूटते रिश्ते गाली-गलौज से लेकर विवाद तक पहुंच जाते हैं। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में भी कई कपल ऐसे रहे हैं, जिनके विवाद न्यूज की हाईलाइन बने। इन सेलेब्स से रिश्ता तोड़ने के बाद एक-दूसरे पर बेहद गंभीर आरोप लगाए और एक-दूसरे को नीचा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। 

आज के इस आर्टिकल में हम आपको उन सेलेब्स के बारे में बताएंगे, जिनकी आपसी लड़ाई सभी के बीच सामने आई। आइए जानते हैं इन जोड़ियों और उनके विवादित रिश्तों के बारे में- 

करिश्मा कपूर और संजय कपूर-

indian celebs who made news due to their troubled relationship

करिश्मा कपूर और संजय की शादी 11 साल तक ही चल सकी। साल 2014 में दोनों का तलाक हो गया। लेकिन यह तलाक इतना आसान नहीं था। दोनों ने एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए। संजय ने करिश्मा पर आरोप लगया कि, उन्होंने पैसों की लालच में यह शादी की थी। वहीं करिश्मा ने भी संजय पर खूब कीचड़ उछाला। यह बॉलीवुड के सबसे महंगे तलाकों में से एक था, आखिरकार दोनों अलग हुए, लेकिन दोनों के बीच की लड़ाई मीडिया में खूब फैली। 

कंगना रनौत और अध्ययन सुमन- 

फेमस एक्टर शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन और कंगना का ब्रेकअप काफी चर्चा में रहा। ब्रेकअप के बाद अध्ययन सुमन ने कंगना पर कई आरोप लगाए। उन्होंने कंगना पर मारपिट और दुर्व्यवहार का आरोप लगाया। इतना ही नहीं अध्ययन ने कंगना पर काला जादू और ड्रग्स देने के आरोप भी लगाए।

ऐश्वर्या राय और सलमान खान- 

Trouble Relationships Of Celebs

ऐश्वर्या राय और सलमान खान के ब्रेकअप की खबरें न्यूज की हेडलाइन हुआ करती थीं। ब्रेकअप के बाद भी ऐश्वर्या और ने सलमान खान पर कई आरोप लगाए। ऐश्वर्या ने खुलासा किया कि सलमान अक्सर उनके साथ मारपीट करते थे। साथ ही ऐश्वर्या ने सलमान पर मनमर्जी थोपने, वॉयलेंट विहेवियर, सक्की स्वभाव और गाली गलौज के गंभीर आरोप लगाए। जिसकी चर्चा लंबे समय तक खबरों में बनी रही। 

 इसे भी पढ़ें- एक्टिंग ही नहीं, बेहतरीन सिंगिंग भी करते हैं यह फिल्मी सितारे

जीनत अमान और संजय खान-

celebs who made news due to their troubled relationship

एक्ट्रेस जीनत अमान की पर्सनल लाइफ विवादों में रही। जीनत ने संजय इस कदर दीवानी थीं, कि उन्होंने चोरी-छिपे शादी करने का फैसला लिया। संजय पहले से शादीशुदा थे और 4 बच्चों के पिता थे। लेकिन इसके बावजूद भी जीनत ने उनसे शादी की। हालांकि यह रिश्ता ज्यादा समय तक खूबसूरत नहीं रह सका। एक बार भरी पार्टी में संजय ने जीनत को बेइज्जत किया। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो संजय और उनकी पहली पत्नी ने जीनत को बुरी तरह पीटा। उस दौरान जीनत को गंभीर चोटें आईं, जिसके बाद संजय से अलग होने का फैसला किया। 

संजय को छोड़ने के बाद अजहर से शादी की, मगर 2 साल बाद उनकी मौत हो गई। जीनत से साल 2018 में बिजनेस मैन सरफराज से शादी की, जो कि उनसे 30 साल छोटे थे। शादी के बाद जीनत ने उनपर भी गंभीर आरोप लगाए।

इसे भी पढें- कई भाषाओं का ज्ञान रखते हैं ये बॉलीवुड स्टार्स

राजीव सेन और चारू असोपा-

Celebrity Couple Ki Ladai

राजीव सेन और चारू असोपा की लड़ाई इस वक्त चर्चा में है। दोनों ने कई बार अपने रिश्ते को मौका दिया। मगर इसके बावजूद दोनों की शादी टूटने के कगार पर है। ऐसे में दोनों कानूनी तौर पर अपना रिश्ता खत्म करना चाहते हैं।

तो ये थे कुछ ऐसे सेलेब्स जिनके रिश्तों की लड़ाई लोगों के बीच चर्चा में रही। आपको हमारा यह आर्टिकल अगर पसंद आया हो तो इसे लाइक और शेयर करें, साथ ही ऐसी जानकारियों के लिए जुड़े रहें हर जिंदगी के साथ।

 
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।