Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    अगर पति के पास आपके लिए नहीं रहता समय, तो इन टिप्स को अपनाएं

    क्या आपके भी पति के पास नहीं रहता आपके लिए समय, तो इन तरीकों को अजमाएं।
    author-profile
    Updated at - 2022-11-03,13:01 IST
    Next
    Article
    how to be romantic with your girlfriend long distance

    वो कहते हैं न प्यार के बिना हर इंसान अधूरा होता है। प्यार हमारी जिंदगी में खुशियां लेकर आता है। शादी के बाद पत्नी अपने पति के साथ ज्यादा समय एक साथ बिताना पसंद करती है। ऐसे में कई बार ऐसा होता है कि जैसे- जैसे रिश्ता पुराना होने लगता है वैसे- वैसे रिश्तों में कड़वाहट आने लगती है। कई बार ऐसा भी होता है कि आपके पति आपको समय तक नहीं देते हैं।

    आज के इस आर्टिकल में हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बताने वाले है जिसकी मदद से आप अपना रिश्ता पहले से भी अच्छा बना पाएंगी। साथ ही इनको अजमाने के बाद आपका पति आपको पहले से ज्यादा समय देगें।

    पति को कुछ दिनों तक आप भी करें इग्नोर

    relationship tips for married couples

    आप भी अपने पति को कुछ दिनों के लिए इग्नोर कर सकती हैं। कई बार ऐसा होता है कि आपके पति आपको इग्नोर करते रहते है और आप परेशान होकर उन्हें बार- बार कॉल या मैसेज करने लगती है। ऐसे में आपका पति आपसे और भी ज्यादा इरिटेट हो जाते है। ऐसे में मामला और भी खराब हो सकता है। इस हालात में आप कुछ दिनों के लिए अपने पति से बात न करें। ऐसे में कुछ दिनों में ही आपके पति को समझ में आ जाएंगा और वह आपसे खुद बात करने आएंगे।

    इसे जरूर पढ़ें- Relationship Tips: ऐसे निभाएंगी अपना रिश्ता तो रिलेशनशिप हमेशा रहेगी मजबूत

    पति के साथ उनके फेवरेट प्लेस पर जाएं

    आप अपने पति के साथ समय व्यक्त करना चाहती है तो आप अपने पति को उनके फेवरेट प्लेस पर ले जाएं। ऐसा करने से आपके पति को अच्छा लगेगा और आप साथ में समय व्यक्त भी कर पाएंगे। पति के साथ आप रोमांटिक डेट का भी प्लान कर सकती है। उनकी फेवरेट मूवी आप उन्हें दिखाएं।

    इसे जरूर पढ़ें- रिलेशन में Better Partner बनने के लिए अपनाएं यह आसान टिप्स

    पति आपको उलटा जवाब देते है तो करे ये काम

    अगर आप अपने पति से बात करने जाती है तो आपके पति आपको डांट देते है या फिर आपको इग्नोर कर रहे हैं तो, आप उन्हें मायके जाने की बात कह सकती है। फिर शायद आपको पति समझ जाएं की आपको गुस्सा आ रहा है। ऐसे में आपके पति रास्ते पर आ जाएंगे और तुरंत आपको समय देना शुरू कर देंगे।

    इमोशनल होकर कहे दिल की बात

    आप अपने पति से अपनी दिल की बात इमोशनल तरीके से कहे। ऐसा करने से आपके पति पिघल जाएंगे और आपसे बात करना शुरु कर देगे। कई बार ऐसा होता है कि हम कुछ ज्यादा ही सोच लेते है असल में आपके पति के पास ऑफिस का काम ज्यादा हो गया होगा इसके कारण वह आपको समय नहीं दे रहे होंगे। ऐसे में आप पहले अपने पति से बात करें। बात करते समय आपको गुस्सा नहीं होना है, शांत होकर बात करना है। 

    अगर आपको यह स्टोरी अच्छी लगी हो तो इसे फेसबुक पर जरूर शेयर करें और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ। इस आर्टिकल के बारे में अपनी राय आप हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं

    Image Credit: Freepik

    बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

    Her Zindagi
    Disclaimer

    आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।