• + Install App
  • ENG
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile

गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने दी गुड न्यूज़, एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

एक्टर गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं और उन्होंने ये गुड न्यूज़ सोशल मीडिया पर देबिना के बेबी बम्प की तस्वीर के साथ शेयर क...
author-profile
Next
Article
gurmeet debina baby news

गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी टेलीविजन इंडस्ट्री के जाने माने चेहरों में से तो हैं ही साथ ही, उनकी खूबसूरत जोड़ी की तारीफ़ भी उनके फैंस जमकर करते हैं। दोनों बीच-बीच में अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं और वो लोगों को खासी पसंद आती हैं।

अगर उन्हें एक आइडियल कपल के रूप में देखा जाए तो गलत नहीं होगा। हाल ही में गुरमीत ने पत्नी देबिना के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसमें देबिना का बेबी बम्प दिखाई दे रहा है। उस तस्वीर के जरिये एक्टर ने गुड न्यूज़ दी है कि वो जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। आइए जानें क्या है पूरी खबर -

सोशल मीडिया पोस्ट पर दिखाया बेबी बम्प

टेलीविज़न के सबसे प्यारे जोड़े में से एक गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक खूबसूरत तरवीर शेयर की जिसमें देबिना का बेबी बम्प दिखाई दे रहा है। गुरमीत ने इस पोस्ट पर लिखा है To Becoming 3.Choudhary junior coming. इस बात से साफ़ अंदाजा लग रहा है कि दोनों जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary)

गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने कब की थी शादी

gurmeet debina wedding

टेलीविज़न के जाने माने रामायण शो में 'राम' और 'सीता' के किरदार के रूप में मशहूर हुए इस कपल में 15 फरवरी, 2011 को शादी रचाई थी। लेकिन हाल ही में यानी साल 2021 में  दोनों ने शादी के करीब 10 साल बाद फिर से बंगाली ट्रेडिशन के अनुसार शादी की थी। इस शादी की तस्वीरें कपल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं। इस तस्वीर में देबिना और गुरमीत दोनों बंगाली परंपरा से शादी कर रहे थे और जहां गुरमीत क्रीम और सफ़ेद धोती कुर्ते में नजर आए थे वहीं देबिना ने लाल बंगाली साड़ी पहनी थी।

इसे जरूर पढ़ें:गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी की तरह ये सेलिब्रिटी कपल भी कर चुके हैं दो बार शादी

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Ram Kamal Mukherjee (@ramkamalmukherjee)

कब हुई थी दोनों की पहली मुलाक़ात

gurmeet debina meet

आपको बता दें कि साल 2005 में देबिना और गुरमीत (देबिना और गुरमीत की ट्रेवल की कहानी)की पहली बार मुलाकात हुई थी। एक मीडिया इंटरव्यू में देबिना ने बताया था कि दोनों ने सहारा के मिस्टर एंड मिसेज बॉलीवुड कॉम्पीटिशन में हिस्सा लिया था जहां एक तरफ देबिना कोलकाता से आईं थी वहीं गुरमीत मुंबई से थे। दोनों उस समय को-कंटेस्टेंट्स के तौर पर मिले थे और धीरे -धीरे एक दूसरे से पहचान बढ़ती गयी और दोनों के बीच प्यार हो गया।

गुरमीत और देबिना के जल्द ही पेरेंट्स बनने की गुड न्यूज़ न उन दोनों के लिए बल्कि उनके सभी फैंस के लिए भी एक अच्छी खबर है और लोग उनकी पोस्ट पर जमकर तारीफ़ कर रहे हैं।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें। इसी तरह के अन्य रोचक लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit: instagram.com @guruchoudhary

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।