• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

Good Luck Jerry में दिखेगा जाह्नवी का अनोखा अंदाज, कुछ ऐसी होगी फिल्म की कहानी

जाह्नवी कपूर की गुड लक जेरी मूवी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जानिए इस फिल्म में क्या खास है। 
author-profile
  • Geetu Katyal
  • Editorial
Published -14 Jul 2022, 15:07 ISTUpdated -14 Jul 2022, 15:25 IST
Next
Article
good luck jerry movie film

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) जल्द ही गुड लक जेरी मूवी (Good Luck Jerry Film) के साथ कमबैक करने वाली हैं। उनकी फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है जिसमें जाह्नवी की एक्टिंग और डायलॉग कमाल के लग रहे हैं। जाह्नवी ने फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा कि  'फाइनली मिलिए जेरी से और याद रखिए, हम जितने हैं, उतने हैं नहीं। यह फिल्म 29 जुलाई को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। फिल्म के ट्रेलर में जाह्नवी बिहार की महिला का किरदार निभाती नजर आ रही हैं। फिल्म के ट्रेलर को रिलीज के बाद काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। आइए जानते हैं  गुड लक जेरी मूवी की स्टोरी में क्या खास है।

गुड लक जेरी फिल्म का ट्रेलर आउट

गुड लक जेरी फिल्म में जाह्नवी कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। वह इस फिल्म में बिहार की एक महिला का रोल प्ले करेंगी जो अपनी मां की देखभाल के लिए नौकरी खोजने के लिए संघर्ष कर रही है। जाह्नवी के अलावा मूवी के ट्रेलर में दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ और सुशांत सिंह महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आ रहे हैं। गुड लक जेरी फिल्म 2018 की तमिल फिल्म कोलामावु कोकिला का रीमेक है। कोलामावु कोकिला फिल्म में नयनतारा मुख्य भूमिका में नजर आई थीं। वहीं अगर फिल्म की कहानी की बात करें तो वो भी काफी यूनिक लग रही है। शहर की चमक-धमक से दूर फिल्म की कहानी सादी और दिलचस्प है। इस फिल्म में जाह्नवी ड्रग डीलर के रोल में नजर आने वाली हैं।

इसे भी पढ़ेंः क्या आपने देखा है भारती सिंह का प्यारा बेटा? लक्ष्य का हैरी पॉटर लुक देख आप भी बोलेंगे WOW

जानिए फिल्म के बारे में?

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

गुड लक जेरी फिल्म को सिद्धार्थ सेन गुप्ता ने डायरेक्ट किया है। वहीं आनंद एल राय ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। गुड लक जेरी मूवी की शूटिंग पंजाब और चंडीगढ़ में हुई है। फैंस के साथ-साथ जाह्नवी भी फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म के ट्रेलर को अभी तक 9 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। आपको बता दें कि जान्हवी कपूर ने धर्मा प्रोडक्शंस की सैराट रीमेक धड़क फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर मुख्य भूमिका में नजर आए थे।

इसे भी पढ़ेंः Emergency फिल्म में कंगना रनौत बनीं इंदिरा गांधी, लेडी बॉस बन दिखाया दमदार लुक

गुड लक जेरी फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार है। फिल्म जल्द ही डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। आपको फिल्म का ट्रेलर कैसा लगा? यह हमें फेसबुक के कमेंट सेक्शन में जरूर बताइएगा।

Recommended Video

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Photo Credit: Janhvi Kapoor/Instagram

 

 

 

 

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।