अगर बात स्टाइल और फैशन की करें तो कई ऐसी सेलेब मां-बेटी की जोड़ियां हैं जो कई लोगों को अपने फैशन गेम से इंस्पायर कर सकती हैं। नहीं-नहीं यहां हम सुनीता कपूर और सोनम और रिया कपूर की बात नहीं कर रहे हैं जो अपने स्टाइल को लेकर फेमस हैं। बल्कि यहां तो बात हो रही है स्टाइलिश मदर्स और उनकी टीनएज डॉटर्स की जो अभी से ही स्टाइल को लेकर फेमस हो गई हैं। ये स्टाइलिश मदर-डॉटर्स आए दिन सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं और अपने लुक्स से अपने फैन्स को इम्प्रेस करती हैं। 

अगर आप भी जानना चाहते हैं कि ये कौन हैं तो चलिए जानते हैं बॉलीवुड की स्टाइलिश मदर-डॉटर जोड़ियों को।

1. गौरी खान और सुहाना खान

गौरी खान और सुहाना खान बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश मां-बेटी की जोड़ी कही जा सकती है। जहां एक ओर गौरी खान अपने वॉर्डरोब में एनिमल प्रिंट, मेटालिक कलर्स, ब्रांडेड बैग्स जैसे Hermes, Valentino, Alexander McQueen आदि रखती हैं वहीं सुहाना खान भी अभी से ही अपनी मां की तरह ब्रांड कॉन्शियस हैं। साथ ही साथ, सुहाना भी अपने लुक्स को लेकर काफी एक्सपेरिमेंट करती हैं।

suhana khan orange dress

सुहाना खान की वो ऑरेंज बॉडीकॉन ड्रेस याद है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। सुहाना की वो ड्रेस 60,000 रुपए की थी और उनके फिगर को वो बहुत सूट कर रही थी। हर्व लेजर ब्रांड की यही ड्रेस बाद में एक इवेंट में कैटरीना कैफ ने भी पहनी थी।

mother daughter suhana gauri

सुहाना खान टीनएज से ही अपने स्टाइल को लेकर फेमस हो गई हैं।

इसे जरूर पढ़ें- शाहरुख खान की बेटी सुहाना अपनी मम्मी गौरी का स्टाइल करती हैं फोलो

2. श्वेता तिवारी और पलक तिवारी

श्वेता तिवारी अपने टीवी डेब्यू के साथ ही लोगों के बीच चर्चित हो गई थीं और काफी समय तक वो अपने स्टाइल को लेकर टाइपकास्ट हो गई थीं। धीरे-धीरे श्वेता ने अपनी इस इमेज को बदल दिया। हाल ही में श्वेता 'Hum Tum and Them' में बोल्ड अंदाज़ में नजर आईं। वो वेस्टर्न और इंडियन दोनों ही तरह के आउटफिट्स में खुद को परफेक्टली स्टाइल कर सकती हैं। श्वेता तिवारी की ही तरह उनकी बेटी पलक तिवारी भी बहुत स्टाइलिश हैं। यहां तक कि सोशल मीडिया यूजर्स तो पलक के मेकअप स्किल्स को देखकर उन्हें किम कार्दर्शियन से भी कम्पेयर कर चुके हैं।

palak tiwari shweta tiwari sytle

पलक का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी स्टाइलिश तस्वीरों से भरा हुआ है और वो मेकअप और स्टाइल के मामले में श्वेता से भी आगे निकलती जा रही हैं। यकीनन इस मां-बेटी की जोड़ी को देखकर आप स्टाइल इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

palak tiwari makeup skills

3. अलाया एफ और पूजा बेदी

जहां तक स्टाइल की बात है तो ये मां-बेटी की जोड़ी कहीं से पीछे नहीं रहती। ये दोनों ही फेमिना मैग्जीन के कवर पेज पर आ चुकी हैं। अब पूजा बेदी कितनी स्टाइलिश हैं ये तो आपको बताने की जरूरत ही नहीं। 'पहला नशा पहला खुमार' के जमाने से ही पूजा बेदी अपने स्टाइल और ग्लैमर को लेकर फेमस रही हैं। अब मां इतनी स्टाइलिश है तो भला बेटी कैसे पीछे रह सकती है।

pooja bedi alaya f style

अलाया फर्नीचरवाला ने अपनी पहली ही फिल्म 'जवानी जानेमन' में बहुत ही स्टाइलिश किरदार निभा चुकी हैं। उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनके स्टाइल की भी तारीफ हुई। अलाया के इंस्टाग्राम अकाउंट में अभी से ही 8 लाख 27 हज़ार फॉलोवर्स हैं जो उनकी लोकप्रियता की झलक दिखाते हैं।

alaya f stylish photo

4. भावना पांडे और अनन्या पांडे

भले ही भावना पांडे बहुत ज्यादा लाइमलाइट में न रहती हों, लेकिन इसका मतलब ये बिलकुल नहीं है कि उनके स्टाइलिश होने की खबर हमें नहीं।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Bhavana Pandey (@bhavanapandey) onFeb 3, 2020 at 11:48pm PST


गौरी खान, सीमा खान और मलाइका अरोड़ा के साथ भावना की अच्छी दोस्ती है और अपने गर्ल गैंग के साथ ही वो कई बार स्टाइलिश अवतार में दिखी हैं। जहां एक ओर भावना शुरुआत से लेकर अभी तक अपना स्टाइल बरकरार रखे हुए हैं वहीं दूसरी और भला अनन्या पांडे कैसे पीछे रह जाएंगी।

ananya pandey styke

अनन्या पांडे अभी तक दो फिल्में कर चुकी हैं और दोनों में ही उनका किरदार काफी स्टाइलिश रहा है। वो अभी से ही काफी लोकप्रिय हैं और सुहाना खान के साथ वो भी स्टाइलिश स्टार किड्स की लिस्ट में गिनी जाती हैं।

इसे जरूर पढ़ें- श्वेता बच्चन की बेटी नव्या हैं बहुत स्टाइलिश, खुद को फिट रखने के लिए करती हैं ये एक्सरसाइज

Recommended Video

5. श्वेता बच्चन नंदा और नव्या नवेली नंदा

श्वेता बच्चन और नव्या नवेली नंदा भी हमारी इस लिस्ट में शामिल हैं। दोनों एक साथ मैग्जीन के कवर में भी आ चुकी हैं। चाहे कोई भी पब्लिक इवेंट हो या फिर कोई पार्टी अगर दोनों मां-बेटी वहां जा रहे हैं तो लाइमलाइट में जरूर रहेंगे।

navya naveli and shweta bachchan style

वेस्टर्न हो या फिर इंडियन हर तरह के स्टाइल को ये दोनों बखूबी कैरी करती हैं। इनका यही अंदाज़ इन्हें सबसे अलग बनाता है।



अगर आपकी लिस्ट में और भी कोई ऐसी ही स्टाइलिश मां-बेटी की जोड़ी है तो हमें हरजिंदगी के फेसबुक पेज पर जरूर बताएं। ऐसी ही अन्य खबरें पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से।