• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

'कभी खुशी कभी गम' की कहानी नजर आयेगी एकता कपूर के सीरियल में

अगर आपको 'कभी खुशी कभी गम' फिल्‍म बहुत पसंद हैं और आप इसे बार-बार देखना चाहती है तो आप इस फिल्म को जल्द टीवी शो के रूप में देख पायेगी।
author-profile
Published -19 Apr 2018, 16:56 ISTUpdated -19 Apr 2018, 18:38 IST
Next
Article
Photo: HerZindagi Ekta kapoor movie main

'कभी खुशी कभी गम' करण जौहर की हिट फिल्मों में से है, जिसे लोग बार-बार देखना चा‍हते हैं। अगर आपको भी यह फिल्‍म बहुत पसंद हैं और आप इसे बार-बार देखना चाहती है तो आप इस फिल्म को जल्द टीवी शो के रूप में देख पायेगी। जी हां टीवी क्वीन यानि एकता कपूर करण जौहर की इस ब्लॉकबस्टर पर आधारित एक शो बनाने जा रही हैं। करण जौहर की 'कभी खुशी कभी गम' फिल्म साल 2001 में रिलीज हुई थी इस फिल्म को छोटे पर्दे पर उतारना एकता के लिए किसी चैलेंज से कम नहीं होगा।

छोटे पर्दे पर आ रही हैं सुपरहिट फिल्‍म

एकता कपूर हमेशा से ही टीवी पर कुछ नया लेकर आती हैं। कुछ दिन पहले ऐसी खबरें आ रही थी कि वह 'कसौटी जिंदगी की' सीरियल को दोबारा लाने की तैयारी कर रही हैं। जिसके लिए उन्होंने एक्टर्स की तलाश शुरू भी कर दी है। लेकिन अब कहा जा रहा है कि वह बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म को छोटे पर्दे पर लाने जा रही हैं। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक इस शो के लिए रोडीज़ और स्पिट्सविला के कंटेस्टेंट को मौका दिया जा सकता है।

Ekta kapoor movie in

लव स्टोरी के साथ-साथ परिवार के संस्कार भी है शामिल

'कभी खुशी कभी गम' फिल्म में काजोल और शाहरुख खान की लव स्टोरी के साथ-साथ परिवार के संस्कारों पर भी फोकस किया गया था। ऐसे में इस फिल्म की कहानी को सीरियल में देखना फैंस के लिए काफी एक्साइटिंग होगा। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, जया बच्चन, रितिक रोशन, काजोल, और करीना कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म में जहां एक ओर शाहरुख और काजोल की खट्टी-मीठी नोकझोक ने आप लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया था वहीं दूसरी ओर ऋतिक और करीना की हॅाट केमिस्ट्री ने जनता के दिल को जीत लिया था। इस फिल्‍म के गाने और डायलॉग आज भी लोगों की जुबां पर हैं। इस फिल्म ने करीना के करियर को एक नई पहचान दिलाई थी।

Read more: शाहिद कपूर के साथ मीरा राजपूत की इन प्यार भरी शरारतों को सुनकर आप भी शरमा जाएंगी

इस रीक्रिएशन के लिए एक्टर वीजे, वरूण सूद के नाम की चर्चा है। जानकारी के मुताबिक, 'वरुण को लीड रोल के लिए चुना जा सकता है। माना जा रहा है कि वो इस सीरियल में रितिक का रोल प्ले करते नजर आएंगे। वहीं दूसरी ओर एकता कपूर ने बाकी स्टारकास्ट को भी ढूंढना शुरू कर दिया है।

आपको बता दें कि यह शो सोनी टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। वरुण सूद 'रोडीज X2'के कंटेस्टेंट रह चुके हैं। उन्हें इसी शो से लाइमलाइट मिली थी। इस शो के बाद वरुण ने 'एमटीवी स्पिट्सविला 9' में पार्टिसिपेट किया। जिसमें वह फस्ट रनरअप रहें। उसके बाद वो वीजे बनकर 'एमटीवी कैंपस डायरीज' में काम किया। जिसमें उनके साथ बेनाप्शा सूनावाला भी थी। इसके अलावा वरूण ने ''एमटीवी बिग एफ 2'' में भी एक्टिंग की है, जिसमें उनके अपोजिट इश्कबाज़ के एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव थीं।

Recommended Video

Read more: शिल्पा शेट्टी ब्लाइंड डेटिंग शो से डिजिटल मंच से करेंगी एक नई शुरुआत

बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

Her Zindagi
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।