किसी ने ठीक ही कहा है कि इंसान शरीर से नहीं बल्कि दिल से जवान होता है, उम्र तो बस एक नंबर है जो समय के साथ बढ़ती है। लेकिन अगर दिल जवान और जिंदादिल है तो बढ़ती उम्र भी आप पर हावी नहीं हो सकती है। कुछ ऐसा ही आजकल तेजी से वायरल होते हुए वीडियो में देखा जा सकता है। जिसमें एक 63 साल की दादी बड़ी ही मस्ती में श्रीदेवी की फिल्म इंग्लिश विंग्लिश के गाने नवराई माझी पर तेजी से ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं।

वास्तव में उनके जोश को देखकर दादी की सभी तारीफ तो कर ही रहे हैं और उन्हें इंस्टाग्राम पर बहुत से खूबसूरत कमेंट भी मिले हैं। आइए जानें कौन हैं डांसिंग दादी और उनकी वायरल होती वीडियो। 

कौन हैं डांस करने वाली दादी 

dancing dadi ravi bala sharma

इंटरनेट पर अपने डांस से सनसनी मचाने वाली डांसिंग दादी का नाम रवि बाला शर्मा है। वो अभी 63 साल की हैं और उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने डांस की वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में रवि बाला पूरे जोश के साथ मुस्कुराते हुए श्रीदेवी के एक प्रसिद्ध गाने पर डांस कर रही हैं। वैसे तो ये दादी अक्सर अपनी डांस के वीडियो शेयर करती हैं। लेकिन नवराई माझी गाने पर उन्हें थिरकते हुए देखकर उन्हें कई लाइक्स और कमेंट मिले हैं। 

इसे जरूर पढ़ें:जानें कौन हैं केरल की महान दादी, जिन्होंने 78 साल की उम्र में रखा है मार्शल आर्ट को जिंदा

क्या ख़ास है वीडियो में 

इस वीडियो में डांसिंग दादी रविबाला ने पर्पल और गोल्डन साड़ी पहनी है और गाने की शुरुआत में ही वो अपनी साड़ी का पल्लू (साड़ी में डांस करती महिलाओं की वायरल वीडियो) उठाते हुए डांस की शुरुआत कर रही हैं। उन्होंने डांस के दौरान बेहद खूबसूरत रिएक्शन दिए हैं जो लोगों को पसंद आ रहे हैं। उनके एक्सप्रेशंस को देखकर ऐसा लग ही नहीं रहा है कि वो 63 साल की हैं बल्कि वो जवान और जोश से भरी हुई नज़र आ रही हैं। आप भी देखें उनकी ये वीडियो -

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Ravi Bala Sharma (@ravi.bala.sharma)

गाने में क्या है ख़ास 

नवराई माझी गाना फिल्म इंग्लिश विंग्लिश का है। यह फिल्म साल 2012 में रिलीज़ हुई थी और इसमें श्रीदेवी ने बतौर एक्ट्रेस अभिनय किया था। उनकी फिल्म में ये गाना शादी के समय फिल्माया गया था और लोगों ने इसे बेहद पसंद किया था। अमित त्रिवेदी द्वारा रचित नवराई माझी गाने में सुनिधि चौहान, स्वानंद किरकिरे, नताली डि लुसियो और नीलांबरी किरकिरे ने अपनी आवाज दी है। फिल्म का निर्देशन गौरी शिंदे ने किया था।

इसे जरूर पढ़ें:मूर्ति बनाने वाली झारखंड की पहली महिला माधवी पाल से आप भी मिलिए

डांस को मिले हैं कई लाइक्स 

ravi bala sharma dance viral video

रवि बाला शर्मा के इस डांस वीडियो को अब तक कई लाइक्स मिल चुके हैं और उनके फैंस उन्हें कई कमेंट दे रहे हैं। उनकी इस पोस्ट को अब तक 13 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिले हैं। 

वास्तव में डांसिंग दादी का ये खूबसूरत डांस आपको भी एनर्जी से भर देगा। तो आप भी एन्जॉय करें उनके इस डांस वीडियो को। 

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit:instagram.com @ravi.bala.sharma