• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

इन सेलेब्स ने कॉफी विद करण का हिस्सा बनने से कर दिया था मना

 ऐसे कई सेलेब्स हैं, जिन्होंने कॉफी विद करण में बहुत मस्ती की। लेकिन इससे पहले उन्होंने शो का हिस्सा बनने से मना कर दिया था।
author-profile
  • Mitali Jain
  • Editorial
Published -10 Aug 2022, 11:21 ISTUpdated -12 Aug 2022, 17:25 IST
Next
Article
Koffee With Karan Ke Liye Na Kehne Wale Celebs tv

कॉफी विद करण एक ऐसा शो है, जिसमें कई बड़े-बड़े सितारे शिरकत करते हैं। इस शो में ढेर सारी मस्ती करने के साथ-साथ सितारे अपनी पसंद-नापसंद के बारे में भी बताते हैं। कभी-कभी इस शो में सेलेब्स के कुछ ऐसे राज भी खुल जाते हैं, जिन्हें जानकर फैन्स शॉक्ड हो जाते हैं। यहां तक कि इसके लिए उन्हें ट्रोल भी किया जाता है। इस शो में सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार तक ने ढेर सारी मस्ती की है। हालांकि, ऐसे भी र्क सितारे हैं, जिन्होंने पहले किसी ना किसी कारणवश इस शो का हिस्सा बनने से मना कर दिया।

इन दिनों कॉफी विद करण का सीजन 7 स्ट्रीम हो रहा है और इस शो में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अक्षय कुमार, सामंथा रूथ प्रभु, सारा अली खान और जान्हवी कपूर सहित कई बॉलीवुड हस्तियां नजर आ चुकी हैं। उन्होंने अपनी डेटिंग लाइफ से लेकर को-स्टार तक के साथ रिलेशन के बारे में बात की। लेकिन आज इस लेख में हम आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे में बता रहे हैं, जिन्होंने किसी ना किसी वजह से कॉफी विद करण का हिस्सा बनने से मना कर दिया-

इसे जरूर पढ़ें- कॉफी विद करण के यह थे सेलेब्स के सबसे कंट्रोवर्शियल स्टेटमेंट्स

celebs who refused to be a part of koffee with karan

अक्षय कुमार 

अक्षय कुमार कॉफी विद करण शो में कई बार नजर आ चुके हैं। यहां तक कि इस शो के सातवें सीजन में भी वह सामंथा रूथ प्रभु के साथ नजर आए थे। लेकिन बहुत कम लोगों को इस बात की जानकारी है कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने पहले इस शो का हिस्सा बनने से मना कर दिया था। जबकि करण ने उन्हें मनाने की बेहद कोशिश की। जिसके बाद यह कपल कॉफी विद करण के पांचवे सीजन में नजर आया। इसके बाद कॉफी विद करण के छठे सीजन में अक्षय एक बार फिर नजर आए, लेकिन इस बार उनका पार्टनर रणवीर सिंह बने।

जूही चावला

करण चाहते थे कि जूही चावला उनके शो का हिस्सा बने। लेकिन जूही इसके लिए तैयार नहीं थी। लंबे समय तक जूही चावला को मनाने के बाद वह इस शो के चौथे सीजन में नजर आई। इस शो के एपिसोड में वह माधुरी दीक्षित के साथ नजर आई। उन दोनों ने मिलकर शो में ढेर सारी मस्ती की।

इसे जरूर पढ़ें- ज्वेलरी के बिजनेस में कदम रख चुके हैं फिल्ममेकर करण जौहर, 'त्यानी' है ब्रैंड का नाम

Celebs Who Denied To Be On Koffee With Karan

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा यूं तो कॉफी विद करण में कई बार नजर आ चुकी हैं। लेकिन एक बार उन्होंने इस शो का हिस्सा बनने के लिए मना किया था। दरसअल, उस समय अनुष्का विराट कोहली को डेट कर रही थीं। वह नहीं चाहती थी विराट और उनके रिश्ते पर किसी तरह की चर्चा की जाए। ऐसे में उन्होंने इस चैट शो का हिस्सा ना बनने का फैसला किया।

शाहरुख़ खान

शाहरुख़ खान और करण जौहर की दोस्ती के बारे में हर किसी को पता है। शाहरुख़ कॉफी विद करण के लगभग हर सीजन में नजर आ चुके हैं। लेकिन वह इस चैट शो के सीजन चार में नजर नहीं आए थे। दरअसल, उस समय में शाहरुख़ करण जौहर से बहुत अधिक गुस्सा थे, क्योंकि उन्होंने इस शो के फर्स्ट एपिसोड के लिए सलमान को बुलाया था। ऐसे में शाहरुख़ काफी नाराज हो गए थे और उन्होंने उस सीजन में शो का हिस्सा बनने से मना कर दिया।

तो आपको किस सेलेब को कॉफी विद करण में देखना सबसे अच्छा लगा? अपने अनुभव हमारे साथ शेयर अवश्य कीजिएगा।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।  

Credit- Instagram

बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

Her Zindagi
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।