कोरोना का खतरा दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है। देश भर में कोरोनो के केस में इजाफा हो रहा है। ऐसे में हम सभी को सतर्क रहना चाहिए और किसी भी प्रकार की पार्टी और गेदरिंग से बचना चाहिए। हालांकि, अब कोरोना की चपेट में आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक आ चुके हैं। बता दें कि साल की शुरुआत से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सेलेब्स को कोरोना हो चुका है। इससे पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में हड़कप मचा हुआ है। हाल में खबर आई है कि खुशी कपूर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। सिर्फ खुशी कपूर ही नहीं कई अन्य सेलेब्स को भी कोरोना हो चुका है। चलिए जानते हैं इस बारे में।

कीर्ति सुरेश को हुआ कोरोना

keerthy suresh superstar

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे फेमस एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश भी कोविड पॉजिटिव पाई गई हैं। इस बात की खबर उन्होनें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करके दी है। उन्होनें बताया कि उन्हें माइल्ड सिंप्टम थे। हालांकि उन्होनें हर तरीके से सावधानी बरती थी, जिसके बाद भी उन्हें कोरोना हो गया। इसके साथ ही उन्होनें लोगों से अपील की हैं कि वह कोरोना गाइडलाइन्स को फॉलो करें।

लता मंगेशकर की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव 

बॉलीवुड की सबसे दिग्गज सिंगर लता मंगेशकर की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। लता मंगेशकर को ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी उम्र को मद्देनजर रखते हुए उन्हें अस्पताल में भर्ती करने का फैसला लिया गया है। इस बात की खबर उनकी करीबी रचना ने कंफर्म की है। यह खबर सुनने से बाद हर कोई उनके ठीक होने की दुआ कर रहा है।

खुशी कपूर को हुआ कोरोना

khushi kapoor

हाल ही में खबर आ रही है कि जान्हवी के बाद अब खुशी कपूर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। इस बात की खबर सोशल मीडिया अकाउंट से मिली है। इसके बाद से जान्हवी और बोनी कपूर होम क्वारंटीन हो गए हैं। केलल खुशी ही नहीं इससे पहले उनकी भाई अर्जुन कपूर, रिया कपूर और उनके पति संग अंशुला कपूर को भी कोरोना हुआ था। हालांकि, अब खुशी और जान्हवी दोनों की ही रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इस बात की खबर जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोर पर शेयर करके दी है। 

प्रेम चोपड़ा और उनकी पत्नी को हुआ कोरोना

prem chopra and his wife test positive

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार अभिनेता प्रेम चोपड़ा और उनकी पत्नी उमा चोपड़ा की कोविड की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद से ही उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल ले जाया गया था। डॉ जलील पारकर के अनुसार, 86 वर्षीय एक्टर को "एक या दो दिन" में छुट्टी मिलने की संभावना है। प्रेम चोपड़ा और उनकी पत्नी को साल 2022 में ही कोरोना हुआ है। जब से फैंस ने उनके बीमार होने की खबर सुनी हैं सभी उनकी अच्छी सेहत के लिए कामना कर रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: राज कपूर ने अपनी साली से करवाया था प्रेम चोपड़ा का रिश्ता, ऐसे हो पाई थी दोनों की शादी

एकता कपूर को हुआ कोरोना

ekta kapoor

एकता कपूर को भी इसी साल कोरोना हुआ था। एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बात की खबर दी थी कि उनकी कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। साथ ही उन्होनें यह भी बताया कि वह सारी एहतियात बरत रही थीं, लेकिन इसके बावजूद भी उन्हें कोविड हो गया। इसके अलावा उन्होनें उनके कॉन्टैक्ट में आए लोगों को कोरोना टेस्ट करवाने के लिए भी कहा है। 

इसे भी पढ़ें: बेटे के साथ ऐसी बॉन्डिंग शेयर करती हैं एकता कपूर

Recommended Video


एरिका फर्नांडिस भी हैं कोविड पॉजिटिव

erica fernandes test covid  positive

कसौटी जिंदगी फेम एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस भी कोरोना पॉजिटव हैं। इस बात की खबर उन्होनें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट करके शेयर की है। साथ ही उन्होनें यह भी बताया कि उन्हें केवल कोविसेल्फ किट पर ही भरोसा नहीं करना चाहिए। क्योंकि जब उन्होनें कोविसेल्फ से टेस्ट किया तो उनकी रिपोर्ट नेगेटिव दिखा रही थी। साथ ही उन्होनें 3 टेस्ट किए थे, जो नेगेटिव आए। लेकिन जब उन्हें ज्याद दिक्कत आने लगी तब उन्होनें लैब से जाकर टेस्ट करवाया जो कि पॉजिटिव आया है। एरिका फर्नांडिस और उनकी मां की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।

अरिजीत सिंह

बॉलीवुड के फेमस सिंगर अअरिजीत सिंह और उनकी पत्नी दोनों ही कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इस बात को शेयर किया है कि उन्हें कोविड हो गया है और कहा कि वह अब क्वारंटीन हैं।

ईशा गुप्ता

ईशा गुप्ता की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होनें इस बात की खबर देते हुए कहा कि उन्होनें सभी प्रकार की सावधानियां बरतीं लेकिन फिर भी उन्हें कोविड हो गया। बता दें कि ईशा गुप्ता न खुद को आइसोलेट कर लिया है और फिलहाल होम क्वारंटाइन में है। उन्होनें दूसरों से भी सावधानी बरतने की अपील की है।

मृणाल ठाकुर

mrunal thakur

मृणाल ठाकुर इस साल पहली सेलिब्रिटी थीं जिन्होंने इस बात की खबर दी है कि वह कोविड पॉजिटिव हैं। इसके साथ ही उन्होनें यह भी बताया कि वह आइसोलेटेड है और जरूरी सावधानियां बरत रही हैं।

अगर आपको ये स्टोरी पसंद आई है तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए हमें कमेंट कर जरूर बताएं और जुड़े रहें हमारी वेबसाइट हरजिंदगी के साथ।

Image Credit: Instagram & google.com